Meet 26 February 2022 Written Update in Hindi : बबीता ने तेज के इलाज के बारे में पता लगाया
Meet 26 February 2022 Written Update in Hindi

Meet 26 February 2022 Written Update in Hindi

मीत 26 फरवरी 2022 एपिसोड : तेज देखें अशोक हुड्डा फोटो डर जाता है और कहता है कि भागो और अपने कमरे में चला जाता है। अहलावत से मिलें, सुनैना, रागिनी उसके पीछे उसके कमरे तक जाती हैं। फोटो के लिए बबीता अनुभा से माफी मांगती हैं। अनुभा कहती है ठीक है। राज कहता है कि पता नहीं उसने ऐसा क्यों किया।

इंस्पेक्टर सिंह एक विक्रेता से कहता है जो पैसे देने से इनकार करता है, आपके अच्छे बाल हैं और दादी और अनुभा को देखते हैं। दादी सभी को बता रही हैं

कि अनुभा एक व्यवसायी हैं और उद्घाटन के लिए आमंत्रित करती हैं। एक आदमी कहता है कि क्या बुरा हाल है अब उन्हें काम करना है।

सिंह के पास जाता है और उसे डांटता है और अम्मा कहती है कि मुझे याद करो मैं हवा सिंह हूं, अशोक का कनिष्ठ वह अशोक की प्रशंसा करता है। अम्माजी कहती हैं

कि आपसे मिलकर अच्छा लगा और उन्हें उद्घाटन कार्ड दिया। हवा सिंह कहते हैं सुनिश्चित करें और आशीर्वाद लें। अम्मा और अनुभा चली जाती हैं।

अहलावत से मिलें और कार में मिलें। उसने उससे पूछा कि तुम मुझे यहाँ क्यों लाए हो। वह कहती है कि तेज के ठीक होने के लिए यह महत्वपूर्ण है

Meet 26 February 2022 Written Update in Hindi

डॉक्टर ने कहा कि जब तक वह लापता हो गया, तब तक आपको वही दृश्य बनाना होगा, क्या आपको कुछ याद है। उनका कहना है कि गो क्या मैं भूल सकता हूं कि यह अगस्त 2018 था,

तेज वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी के लिए अपने पसंदीदा कैमरे के साथ गए थे और वह आखिरी बार था जब हमने उन्हें देखा था। आंसुओं में मीत याद है

Watch : Meet 25 February 2022 Written Update in Hindi

उसने उसी महीने अपने पिता को खो दिया था और कहता है कि समय शापित था, मैंने अपने पिता को उसी समय खो दिया था। मीत  अहलावत का हाथ थाम कर। वह देखती है कि कोई कार के पीछे चुपके से जा रहा है।

हवा सिंह का कहना है कि अशोक की बेटी उनके जैसी ही है और इसलिए उसकी मां और दादी ठीक कर रहे हैं लेकिन यह ठीक है

कि उसे हमारे लिए कोई समस्या नहीं होनी चाहिए और इसके लिए उसे अहलावत परिवार की देखभाल करनी चाहिए, उसे नहीं मिलना चाहिए सच है और जैसे मैंने पूरी दुनिया को मूर्ख बनाया है, मुझे भी उसे मूर्ख बनाना है।

मीत  गाड़ी से लाठी लेकर उतरिए और एक बच्चे को गुब्बारों के साथ देखिए, उससे पूछिए कि आप क्या कर रहे थे। बच्चे का कहना है कि बहुत धूप है इसलिए मैं कार के साये में बैठा था।

 मीतअहलावत से बटुए के लिए पूछो और बच्चे को पैसे दो कहते हैं कि जाओ और कुछ खाना खाओ, तुम्हें भी आश्रय मिलेगा। बच्चे ने उसे धन्यवाद दिया और चले गए।

वह कहती है कि अहलावत से मिलने के लिए हम उसे उसी जगह और फिर डॉक्टर के पास ले जाएंगे और पता लगाएंगे कि वह रोशनी से क्यों डरता है और फिर शॉक थेरेपी शुरू की जा सकती है।

Meet 26 February 2022 Written Update in Hindi

वह मीत अहलावत से पूछती है कि क्या उसे याद है कि उसने उस दिन किस रंग का कपड़ा पहना था।
मीत अहलावत से कहते हैं कि मुझे हर विवरण याद है, चिंता मत करो। मीत कहते हैं लेकिन क्या हम सबको घर बता देंगे तेज को हम कहां ले जा रहे हैं। मीत अहलावत से कहते हैं, चिंता मत करो, सब तुम्हारी माँ की दुकान के उद्घाटन में व्यस्त होंगे और वहाँ हम तेज को बाहर निकालेंगे।

अहलावत हवेली में सभी लोग उदघाटन के लिए निकलते हैं, तेज मीत और मीत अहलावत के साथ। मीट अहलावत और पत्तियों पर सिर हिलाएँ।

हुड्डा हाउस में सभी अनुभा की तारीफ करते हैं। मीत कहते हैं मुझे अब जाना होगा। अनुभा मीट को कॉल करती है और पूछती है कि आप कहां जा रहे हैं।

 मीत कहते हैं मैं मिठाई लेने जाऊंगा। अनुभा कहती है कि इस बारे में चिंता न करें कि पुष्पा के परिवार से मिलें। मीत एक कॉल प्राप्त करें वह कहती है कि बीमार इसे ले लो और वापस आ जाओ।

मीत अहलावत से कहते हैं कि तुम चले गए। मीट का कहना है कि उसे एक घंटे और चाहिए। जब आप करते हैं तो मुझे सूचित करें और कॉल काट दें। मीट को लगता है कि उसे किसी तरह जाना होगा, डॉक्टर टीम रास्ते में है और उद्घाटन समाप्त होने से पहले हमें स्थिति को संभालना होगा। मीट एक टिफिन छुपाता है

और कहता है कि माँ कैटरर सब्जी भेजना भूल जाती है, मैं ले जाऊंगा। अनुभा कहती है जल्दी आओ। मीत भगवान से प्रार्थना करो कि तेज स्वास्थ्य के लिए हमें आशीर्वाद दें, वह मीत अहलावत को बताती है। वह कहते हैं कि हम भी जा रहे हैं।

Meet 26 February 2022 Written Update in Hindi

पिकअप लोकेशन पर वेटिंग करते हुए मीत और अहलावत से मिलिए। राज जाते समय अहलावत और तेज से मिलने के लिए चलता है और पूछता है कि तुम दोनों कहाँ जा रहे हो। मिलिए अहलावत से कहते हैं कि तुम इतनी जल्दी वापस क्यों आ गए।

राज कहता है कि तुम्हारी माँ सोने का सिक्का भूल जाती है, यह अनुभा के लिए था इसलिए वह लेने आया था, लेकिन तुमने यह नहीं बताया कि तुम कहाँ जा रहे हो। मिलिए अहलावत कहते हैं पास के बगीचे में। तेज कहते हैं नहीं हम दोस्त से मिलने जा रहे थे। राज कहता है कि उसका मतलब है मीत,

उसे याद कर रहा होगा, कोई बात नहीं हम शाम तक वापस आ जाएंगे और निकल जाएंगे। अहलावत से मिलें स्थिति के बारे में जानकारी दें। मीट का कहना है कि जल्दी आओ, फंक्शन के लिए सिर्फ 2 घंटे हैं। राज घर छोड़ देता है।

अहलावत से मिलें और तेज पिकअप लोकेशन पर पहुंचे, मीत कार में, वे एक सुनसान रोड पर रुकते हैं। मीत पूछो क्या आपने डॉक्टर को सूचित किया। वह हाँ कहता है। मीत ने तेज की जेब में ट्रैकर रख दिया। वह पूछता है कि यह क्या है। वह कहती है

Meet 26 February 2022 Written Update in Hindi

कि यह एक ट्रैकर है जिससे हम पता लगा सकते हैं। वह महान कहते हैं। मीत का कहना है कि मुझे उम्मीद है कि तेज आज ठीक हो जाएगा।

वे एक मंदिर की घंटी सुनते हैं। अहलावत से मिलें कहते हैं कि मैं तेज के लिए प्रार्थना करूंगा, तुम उसके साथ रहो। मीत ठीक कहते हैं।

तेज कार से बाहर आता है और उसे एक बैग और एक कैमरा देता है। मीत कहते हैं अब से खुद सब अच्छा हो जाएगा और हम आपके डॉक्टर के पास भी जाएंगे। एक कार उनके पास आती है। बबीता है।

राज अनुभा को बधाई देता है और उसे उपहार देता है। अनुभा ने धन्यवाद ज्ञापित किया। राज कहता है कि बबीता चलो चलते हैं। रागिनी कहती है कि मैं जाकर जाँच करूँगा।

अनुभा कहती है मुझे खुशी है कि तुम सब आए। राज कहते हैं कि आपने हमें देवी दी, हम उसे पाकर बहुत खुश हैं और यह सब आपकी परवरिश के कारण है। रागिनी कहती है कि बबीता और मीत घर पर नहीं हैं।

बबीता कहती है कि मुझे आपकी योजना के बारे में सब कुछ पता है और मैंने ऐसा नहीं होने दिया और तेज को अपनी कार और ड्राइवर को छोड़ने के लिए कहा।

मीट का कहना है कि यह सिर्फ तेज की स्थिति के लिए है, यह सब डॉक्टर की देखरेख में है और 50% संभावना है। बबीता कहती है कि तुम उसकी माँ हो मुझे पता है कि उसके लिए क्या अच्छा है, हमने तुम पर भरोसा किया लेकिन तुमने इसका फायदा उठाया, मैंने तुमसे कहा था कि तुम उसे यहाँ लाने की हिम्मत कैसे करोगे, अगर उसे कुछ हो जाए तो क्या होगा।

Meet 26 February 2022 Written Update in Hindi

मीत कहते हैं चिंता मत करो समझने की कोशिश करो। बबीता मीट पर चिल्लाती है और बेहोश हो जाती है। मीत उसे जगाने की कोशिश करो। मिलिए अहलावत से पढ़ाती हैं और पूछती हैं कि उसके साथ क्या हुआ। मीत का कहना है कि उसने सच पाया और बेहोश हो गई। अहलावत से मीत पानी मिलता है। मिलिए उसे डॉक्टर को बुलाने के लिए कहें और वह उसके चेहरे पर पानी फेंक देती है।

तेज कार की ड्राइंग के बाहर, उसका पेपर फ्लाई, वह कार के बीच फंस जाता है और रोशनी से डर जाता है। ड्राइवर अहलावत से मिलने के लिए दौड़ा और कहा तेज भाग गया

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close