Meet 5 January 2022 Written Update in Hindi : अहलावत फाइंड मीत
Meet 5 January 2022 Written Update in Hindi

Meet 5 January 2022 Written Update in Hindi

मीत 5 जनवरी 2022 एपिसोड : मीत एक गड्ढे में गिर जाता है और मदद के लिए चिल्लाता है अहलावत से मीत और घबराओ। होटल में उसकी तलाश में अहलावत से मिलें। मानुषी कहती है कि अब तुम मेरे और अहलावत से मीत के बीच में नहीं आ सकते।

मीत याद कीजिए कि बंद जगह में दहशत की स्थिति के बारे में मीत अहलावत ने उससे क्या कहा और गिनती शुरू करें। अहलावत सेमीत  लोगों से मीत के बारे में पूछिए कि क्या आपने मेरी पत्नी को देखा है उसके बाल छोटे हैं।

यार कहता है हाँ वो खुले की ओर गई हैं। वह कहता है कि क्या आप उसे खोजने में मेरी मदद करेंगे। आदमी कहता है कि तुम जो करना चाहते हो जल्दी करो क्योंकि लोग इस डरावने रेगिस्तान में खो जाते हैं,

अगर आप उसे खोजने के लिए समय लेते हैं तो उसे ढूंढना मुश्किल होगा और जल्दी हो क्योंकि 24 घंटे में इस क्षेत्र में रेत का तूफान आएगा। अहलावत से मिलें, कृपया उसे खोजने में मेरी मदद करें। आदमी मान गया और वे चले गए। रेगिस्तान में मानुषी कहती है

Meet 5 January 2022 Written Update in Hindi

कि यह बहुत शांत है यहाँ कोई नहीं है मुझे इन सभी गड्ढों से भी सावधान रहना होगा, मैं अपने भविष्य के साथ नहीं खेल सकता मैं यहाँ आराम करूँगा, सुबह कोई आएगा और मुझे बचाएगा।

गड्ढे में मीत उसके आतंक हमले को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है कहती है कि आपका सूत्र काम करता है अहलावत से मिलें। अहलावत और दो अन्य लोगों से मीत जो मीत को खोजने की कोशिश कर रहे हैं। मीत का कहना है

Watch : Meet 4 January 2022 Written Update in Hindi

कि आराम करने में समय लगा लेकिन अब यह काम कर गया मेरे पास यहाँ से निकलने की कोशिश है। चिल्लाते हुए और उसकी तलाश में अहलावत से मिलें। आदमी कहता है रुको यहाँ से दूर मत जाओ यह बहुत खतरनाक है।

Meet 5 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि नहीं, मैं उसके बिना नहीं जा सकता। आदमी कहता है तू तूफ़ान से वाकिफ है, चलो वापस चलते हैं मैं भी तुझे बचाने की कोशिश कर रहा हूँ। मिलिए अहलावत से कहते हैं कि तुम वापस जा सकते हो मैं उसे खोजने और जाने से पहले नहीं छोड़ूंगा

अगली सुबह। मीत ताकत इकट्ठा करो और उठो। मीत अहलावत से अभी भी मीत  की तलाश है।मीत गड्ढे से बाहर निकलने की कोशिश करो। मीत अहलावत से, जो उसे रेगिस्तान में खोजने की कोशिश कर रही है और उसका नाम चिल्ला रही है।

अहलावत से मीत ठोकर खाओ और रेत के पहाड़ से लुढ़कना शुरू करो। मीत गड्ढे के अंदर रेत डालना शुरू करो और गड्ढे से बाहर निकलने के लिए एक कदम बनाओ,

Meet 5 January 2022 Written Update in Hindi

वह अंत में कुछ संघर्ष के बाद बाहर निकलती है और आगे बढ़ने लगती है मुझे यहां से बाहर जाने की जरूरत है ऐसा लगता है जैसे तूफान आ रहा है।

मीत अहलावत चिल्लाते हुए मीत का नाम। मीत कुछ दूर चलता है और कम ताकत के कारण बैठ जाता है, मीत अहलावत भी ताकत न होने के कारण नीचे गिर जाता है।

मीत उठो और चलना शुरू करो। अहलावत से मीत  अपनी ताकत इकट्ठा करो और उठो। स्थान से टकराती रेतीली आंधी।मीत  भगवान से प्रार्थना करो और आगे बढ़ना शुरू करो। मीत अहलावत स्ट्रैट सर्चिंग मीत इन स्टॉर्म।

Meet 5 January 2022 Written Update in Hindi

मीत और मीत तूफान में संघर्ष कर रहे अहलावत से और मिलते हैं एक-दूसरे से। मीत हलावत से मीत मीत को अपनी बाहों में पकड़ कर वे चट्टान से लुढ़कने लगते हैं।

मीत अहलावत से मीत  मीत को गोद में उठाइए। सैंडस्टॉर्म क्षेत्र में चला जाता है और वे दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं। मीत अहलावत से कहते हैं कि तुम कहाँ गए थे तुमने मुझे बताया क्यों नहीं मुझे लगा कि मैंने तुम्हें खो दिया है।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter