Meet 9 March 2022 Written Update in Hindi : मीत को मिला नया सुराग
Meet 9 March 2022 Written Update in Hindi

Meet 9 March 2022 Written Update in Hindi

मीत 9 मार्च 2022 एपिसोड : दुग्गू नीचे आते हैं और एक इलेक्ट्रॉनिक कार देखते हैं और कहते हैं कि यह मेरी होगी और इसके साथ खेलना शुरू करें। मासूम दुग्गू के पास जाती है और पूछती है कि क्या आपको वर्तमान पसंद आया। दुग्गू कहते हैं, हाँ यह अब तक का सबसे अच्छा उपहार है। मीत वॉक डाउन की ओर देखता है, दुग्गू कहता है कि अच्छा है तुम मज़े कर रहे हो और उसे फोन आता है। मासूम ने दुग्गू से कहा कि आपकी नई माँ ने आपके लिए इसे खरीदा है

इसलिए सुनैना को धन्यवाद कहें। कॉल पर मिलें। राम ने ऊपर की ओर उसकी पीड़ा को देखा। सुनैना शॉपिंग बैग लेकर दुग्गू जाती है। मासूम दुग्गू से कहती है कि देखो उसने तुम्हारे लिए कितने उपहार खरीदे हैं। दुग्गू कार से बाहर निकलता है और लात मारता है। फोन पर मीत कहते हैं

मुझे सारे दस्तावेज चाहिए। ऊपर कॉरिडोर लिस्टिंग से राम अब सोचता है कि उसे और क्या दस्तावेज चाहिए और वह आपको बुलाएगा। मासूम ने दुग्गू को डांटा और कहा कि यह क्या व्यवहार है और उससे माफी मांगने के लिए कहें। मीतआक मासूम से क्या हुआ। दुग्गू भाग गया।

मासूम कुछ नहीं कहती है वह सिर्फ अपने नखरे फेंक रहा है। मीत कहते हैं, लेकिन वह हर किसी के लिए बहुत सम्मानजनक है, वह स्मार्ट है। मासूम का कहना है कि हम बच्चों के मूड का अनुमान नहीं लगा सकते हैं कि एक बार वे खुश हो जाते हैं और फिर गुस्से में उनकी चिंता न करें, आपको अनुभा के व्यवसाय की डिलीवरी के लिए शाहबाध के लिए रवाना होना चाहिए या आपको देर हो जाएगी।

मीत कहते हैं हां मुझे देर हो रही है लेकिन मुझे पहले दुग्गू से बात करने दो। मासूम कहती है छोड़ दो इसे मैं जानता हूं कि तुम जा सकते हो। मीत छुट्टी। मासूम सोचती है कि अगर दुग्गू ऐसा व्यवहार करेगा तो मेरा प्लान फ्लॉप हो जाएगा, मुझे दुग्गू को समझाना होगा।

Meet 9 March 2022 Written Update in Hindi

अनुभा के घर पर। अम्मा लोगों से कहती हैं कि मेरी अनुभा बहुत अच्छा काम कर रही है और हमारे पास एक नियम है कि हम आपकी मेहनत के लिए कम या ज्यादा पैसे नहीं लेंगे और अनुभा के काम की प्रशंसा करेंगे और उन्हें हस्तनिर्मित पर्स दिखाएंगे। अनुभा कहती हैं कि हमारी सारी शिक्षा मीत के पिता से है,

वह हमेशा चीजें देने के लिए तैयार रहते थे, वह कड़ी मेहनत करते थे ताकि हम खुशी से रह सकें और मेरे दामाद और बेटी के बारे में भी यही सोच है कि मेरा व्यवसाय फल-फूल रहा है। दरवाजे के बाहर मीत सब कुछ सूचीबद्ध करता है

Watch : Meet 8 March 2022 Written Update in Hindi

और सोचता है कि इतने समय के बाद वे खुश हैं, जब तक मेरे पास सब कुछ नहीं है, मैं उन्हें हत्या के बारे में नहीं बताऊंगा और अनुभा को फोन करूंगा। मीत उनके पास टहलें और अम्मा और माँ को गले लगाएँ

दोनों उसे आशीर्वाद देते हैं। मीत पूछो अनुभा सब कुछ तैयार है। अनुभा कहती है हाँ सब कुछ तैयार है तुम्हारी दादी मुझसे ज्यादा मेहनत करती हैं। मीत अपने पिता की तस्वीर को देखता है और हवा सिंह को याद करता है, वह अनुभा से कहती है कि मैं उसके पिता के कमरे में वापस आ जाऊंगी।

Meet 9 March 2022 Written Update in Hindi

दस्तावेजों की तलाश में कमरे में मिलें। अनुभा अंदर आती है और पूछती है कि क्या हो रहा है आप क्या ढूंढ रहे हैं। मीत का कहना है कि मैं पिता के सभी दस्तावेजों की तलाश कर रहा था, यह इस बॉक्स में था, मैं उन्हें नहीं ढूंढ सकता।

अनुभा कहती है कि आप उन्हें नहीं पाएंगे क्योंकि जब आपके पिता की मृत्यु हुई तो उनके कांस्टेबल हवा सिंह आए और आपके पिता से संबंधित सभी महत्वपूर्ण दस्तावेज ले गए और कहा कि आपके पिता शहीद हो गए हैं इसलिए हम सभी दस्तावेजों को पुलिस स्टेशन में सुरक्षित रखेंगे और वह एक होगा नए नियोक्ताओं के लिए मूर्ति।मीत हवा सिंह की बातचीत को याद कीजिए और शीशा गिराइए।

अनुभा उससे पूछो क्या हुआ तुम ठीक हो। वह कहती है कि यह सिर्फ एक गलती थी कि मुझे डिलीवरी के लिए छोड़ देना चाहिए। वह चली जाती है और सोचती है कि हवा सिंह अपने साथ सारे सबूत ले गई है।

हॉल में बैठे राम। अहलावत से गुजरते हुए मिलें। राम उससे कहता है कि इस फोन को देखो मैंने नया खरीदा है और मैं इसकी विशेषताओं को नहीं समझ सकता।

Meet 9 March 2022 Written Update in Hindi

मीत अहलावत का कहना है कि मैं फेस आईडी सक्रिय कर रहा हूं ताकि आपका फोन सुरक्षित रहे और आसानी से खुल सके और राम का फेस स्कैन कर सके।

राम पूछो अहलावत से मीत क्या तुम दोनों ठीक हो। मीतअहलावत से कहते हैं हां क्यों होता है। राम कहते हैं क्योंकि तुम दोनों पार्टी के बाद लापता थे और आज सुबह मीत तनाव में नजर आए। वह कहता है कि हाँ वह वास्तव में तनावग्रस्त है और बहुत सारी भावनाओं के साथ जा रही है और नहीं सोचती है

कि यह उसका निजी काम है और मैं यह नहीं कह सकता कि वह खुद बताएगी और राम से कहती है कि वह अपनी माँ के व्यवसाय को स्थापित करने की कोशिश कर रही है फिर कॉलेज की पढ़ाई और आदि। इसलिए वह तनाव में है मैंने उससे कहा कि मुसीबत में न हो, सब कुछ अंततः सुव्यवस्थित हो जाएगा।

राम कहते हैं, हां उसे तनाव न लेने के लिए कहें। मीतअहलावत कहते हैं हां और मैंने आपका फेस आईडी सक्रिय कर दिया है यह सुरक्षित है अब मैंने कॉल किया है और वह चला गया है। राम अपने आप से कहता है मैं तुम्हारा चाचा हूँ अहलावत से मीत मुझे पता है कि तुम मुझसे क्या छुपा रहे हो और मीत को तनाव क्यों है।

अनुभा के लिएमीत वॉक का कहना है कि आपकी डिलीवरी हो चुकी है। राम लखन मिलने के लिए चलते हैं।मीत पूछो कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो क्या तुम अपनी पढ़ाई के लिए तेज नहीं गए थे। लखन का कहना है कि हम वहां से वापस आ रहे हैं।

Meet 9 March 2022 Written Update in Hindi

राम कहते हैं हम कार से वापस आते हैं। मीत का कहना है कि आपके लिए एक विशेष ड्राइवर नियुक्त किया गया है जो आपको छोड़ने आता है। गेट पर खड़ा तेज कहता है हां

मिलने के लिए यहां स्पेशल ड्राइवर है और अंदर चला जाता है। मीत तेज भैया कहते हैं। तेज कहते हैं कि मुझे भैया कहना बंद करो वरना मैं तुम्हें भाभी कहूंगा।मीतकहते हैं ठीक है मैं तुम्हारे लिए कोई और नाम ढूंढूंगा और मुझे बताओ कि तुम इन दोनों बंदरों को अपने साथ लाओ। राम लखन कहते हैं, हां वह हमें यहां लाए।

मीत कहता है रुको मैं मीत अहलावत को फोन करूंगा और उसे बताऊंगा कि वह खुश होगा और वीडियो उसे कॉल करेगा। कॉल पर अहलावत से मीत, हाय गर्लफ्रेंड, तुम मुझे मिस कर रही हो। मीत कहते हैं कि मैं गायब नहीं हूं

और कहता हूं कि मैं आपको सोचना चाहता हूं और तेज का चेहरा दिखाना चाहता हूं और कहता है कि वह यहां राम लखन को छोड़ने आया था। राम कहते हैं कि मीत हम पर ध्यान दो ताकि हम बता सकें कि वह हमें कितना अच्छा पढ़ाते हैं और कार चलाते हैं। मीत ने उन्हें फोकस पर रखा और वे दोनों एक्टिंग करने लगे।

Meet 9 March 2022 Written Update in Hindi

मीत कहते हैं, अब जाओ और अपना होमवर्क करो और वे दोनों चले जाते हैं। मीत तेज को वॉशबेसिन में हाथ धोने के लिए कहें। तेज कहते हैं कि मैंने ऐसा कई बार किया है,

आज मुझे हैंडपंप के नीचे हाथ धोने की जरूरत है। मीत कहते हैं कि यह तुम्हारा घर है, तुम्हारी इच्छा है और वह हाथ धोने जाता है।मीत अहलावत से मिलने के लिए कहता है कि वह दिन-ब-दिन बेहतर होता जा रहा है।

अशोक फोटो पर तेज कूक करता है। मीत डिस्कनेक्ट कॉल और सोचो कि काश पिता की फोटो देखकर उसे कोई हमला न हो और उसके पास चले। तेज कहते हैं यह तस्वीर।

मीत कहते हैं कि वह मेरे पिता हैं। तेज ने हाथ मिलाया। अनुभा तेज के पास जाती है और कहती है कि नाश्ता तैयार है। तेज नाश्ते के लिए बैठो और राम लखन को बुलाओ। वे दोनों उसके पास चलते हैं। तेज उन्हें खाने के लिए नाश्ता दें।

अनुभा मीत से कहती है कि मुझे आपसे बात करने की जरूरत है और कहती है कि तेज स्वभाव से बहुत शांत है और राम लखन हर बार इतने उत्साहित होते हैं कि आप उन्हें नियंत्रित करने में सक्षम थे

लेकिन तेज को देखो वह अच्छा कर रहा है लेकिन उसके लिए एक सलाह उसे ड्राइव न करने के लिए कहें। इतनी जल्दी वह ठीक हो जाती है और तुम पापा भी दबाव में गाड़ी नहीं चलाते।मीत अनुभा से पूछिए जो उस रात पीसीआर चला रही थीं,

Meet 9 March 2022 Written Update in Hindi

जब आप उन्हें देखने के लिए बाहर निकले तो अरदाले अंकल मौजूद थे या सिर्फ हवा सिंह। अनुभा कहती है कि हवा सिंह पीछे बैठा था और मोहनजी गाड़ी चला रहा था, और वह खाना लेने नहीं आया था, वह थक गया था और पसीने में न जाने क्या हुआ।

मीत का कहना है कि मोहन लाल को आपका खाना बहुत पसंद था, आप उनके लिए लंच पैक का इस्तेमाल करते हैं। अनुभा हाँ कहती है। मीत का कहना है कि वह कहां है हम उससे इतने समय से नहीं मिले हैं कि वह कहां है।

अनुभा कहती है कि पता नहीं वह आपके पिता की मृत्यु के बाद कभी हमसे मिलने नहीं आया, वह उसके अंतिम संस्कार में नहीं आया और कुछ समय बाद मुझे पता चला कि उसका तबादला हो गया है अब मुझे तेज के लिए चाय बनानी है और निकल जाना है।

Image Source & credit : Zee

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter