‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत को नीलम के करीब जाते देख मीत हुड्डा को लगा झटका, ऐसे किया रिएक्ट

ज़ी टीवी के शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। मौजूदा ट्रैक के अनुसार राजवर्धन ने मीत हुड्डा अहलावतों की चार भारतीय कंपनियों को सँभालने की जिम्मेदारी दी है। दूसरी तरफ मीत अहलावत की हरकत से मीत हुड्डा को बड़ा झटका लगा है।

नीलम ने बनाई योजना
शो में एक तरफ मीत हुड्डा अपनी नई जिम्मेदारियों को निभाने में व्यस्त हैं और तीर्थ यात्रा की तैयारी कर रही हैं। वही दूसरी तरफ नीलम मीत अहलावत के बेडरूम में पहुँचने का रास्ता खोज रही हैं। इसलिए नीलम मीत अहलावत को बहकाने की योजना बनाती है और उसे आकर्षित करते हुए उसके साथ डांस करती है और अपने साथ मीत अहलावत को भी खींचती है।

मीत हुड्डा को लगेगा झटका
नीलम मीत अहलावत को अपनी ओर आकर्षित करती है और तभी मीत हुड्डा उन्हें इस स्थिति में देख लेती है और मीत अहलावत को नीलम के करीब होते देखकर उसे बड़ा झटका लगता है।

लेकिन मीत उन्हें बीच में नहीं रोकती है। वह यह मानती है कि नीलम उसकी पत्नी हैं और उन्हें उनके करीब रहने का पूरा अधिकार है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: सामने आएँगे बर्फी देवी के सीक्रेट इरादे, मीत अहलावत को होगा इस बात का एहसास

नीलम को प्रेग्नेंट घोषित करेंगे डॉक्टर
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपकमिंग एपिसोड्स में नीलम के बेहोश होने पर डॉक्टरों द्वारा उसे प्रेग्नेंट घोषित कर दिया जाएगा।

साथ ही, बर्फी देवी के छिपे हुए इरादे सामने आएंगे क्योंकि वह नीलम की शादी मीत अहलावत से कराने की जल्दी में होगी। मीत अहलावत को तब इस बात का एहसास होगा कि उसे बर्फी देवी और नीलम ने धोखा दिया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter