‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: बर्फी देवी की बात सुनकर शॉक हुआ पूरा परिवार, मीत अहलावत ने नहीं खुलने दिया सच

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ ने अपने प्रीमियर के बाद से ही दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। शो की लीड जोड़ी मीत अहलावत और मीत हुड्डा, यानि कि आशी सिंह और शगुन पांडे की जोड़ी को ऑडियंस काफी पसंद करती है। शगुन पांडे और आशी सिंह की क्यूट केमिस्ट्री को देखकर दर्शक भी खूब प्यार करते हैं।

मीत अहलावत को मीत हुड्डा ने जड़ा थप्पड़
शो में चल रहे ड्रामे में मीत अहलावत, मीत हुड्डा को मनाने के लिए अपने कमरे को सजाता है और मीत हुड्डा की आंखों पर पट्टी बांधकर उसे कमरे में लाता हैं। फिर वह उसकी आँखों से कपड़ा हटा देता है और मीत सजाए गए कमरे को देखती है।

मीत अहलावत उसके साथ रोमांस करने लगता है। लेकिन मीत हुड्डा को नीलम के साथ उसकी दूसरी शादी को याद आती है और वह से दूर धकेल देती है। मीत अहलावत दोबारा करीब जाता है तो मीत उसे थप्पड़ मार देती है।

बर्फी देवी ने ईशा से कही चौंकाने वाली बात
अपकमिंग एपिसोड में दिखाएंगे कि बर्फी देवी मीत अहलावत और मीत हुड्डा के रोमांस को देख लेती है और मीत अहलावत को सबक सिखाने का फैसला करती है। वह ईशा से कहती है कि वह अब शादीशुदा औरत नहीं रही।

इससे परिवार के लोग शॉक हो जाते हैं। सभी बर्फी देवी से सच क्या है बताने के लिए कहते है लेकिन तभी मीत अहलावत आता है और बर्फी को सच बोलने से रोक लेता है।

यह भी पढ़ें: आशी सिंह ने सेट पर को-एक्टर्स के साथ किया डांस, शानदार मूव्स के कायल हुए फैंस

मीत अहलावत ने मासूम को किया घर से बाहर
शो के मौजूदा ट्रैक की बात करे तो मीत अहलावत से परेशान होने के बावजूद मीत अपनी और नीलम की शादी की रस्म अदा करती है।

मासूम जब घर आती है तो रस्में देखकर हैरान रह जाती है। मीत अहलावत मानुषी के साथ साजिश करने के लिए मासूम को थप्पड़ मारता है और उसे घर से बाहर निकाल देता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close