‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत को हुआ मीत हुड्डा को हुआ शक, बर्फी ने दी नजर रखने की सलाह

शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में मीत अहलावत और मीत हुड्डा के बीच आई दूरियों के बाद पिछले कुछ हफ्तों में काफी ट्विस्ट टर्न्स आए है। शो में मीत हुड्डा एक बच्चे को बचाती है और फिर बच्चे के माता-पिता के मिलने तक उसकी देखभाल करने का फैसला करती है।

यह बच्चा अब मीत हुड्डा और मीत अहलावत की जिंदगी में आने वाले कई ट्विस्ट की वजह बनता हुआ नजर आ रहा है।

मीत अहलावत ने बर्फी को किया फोन
‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में हमने देखा कि मीत हुड्डा को बर्फी देवी का फोन मिला जो वह कार में भूल गई थी। मीत ने तब मीत अहलावत के राज निकालने की योजना बनाई है।

वह बर्फी के फोन से मीत अहलावत को मैसेज करती है और सच्चाई का पता लगाने की कोशिश करती है। मीत अहलावत मैसेज पाकर परेशान हो जाता हैं और बर्फी को कॉल करता हैं।

मीत हुड्डा सुनेगी सब
मीत अहलावत उससे सच छुपाने की बात कहता है। मीत हुड्डा ने फोन उठाया और सब कुछ सुन लिया। अब अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि मीत अहलावत को एक और कॉल आता है और बर्फी देवी उससे बात करती है।

वह सच्चाई को छिपाने के लिए उसका जिक्र करता है लेकिन जल्द ही उसे शक हो जाता है कि कोई उसे कोई सच जानने के लिए फंसा रहा है।

मीत अहलावत बनाएगा प्लान
दूसरी तरफ बर्फी को मीत हुड्डा पर शक होता है और मीत वह अहलावत से उस पर नजर रखने को कहती है। मीत अहलावत एक स्मार्ट प्लान बनाता है जिसमें वह बर्फी के फोन पर मैसेज करता है और सामने से जवाब आने का इंतजार करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter