‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: नीलम ने ईशा को बताया दीप का सच, क्या अब मीत अहलावत करेगा बर्फी की साजिश का खुलासा?

शगुन पांडे और आशी सिंह स्टारर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ के मौजूदा ट्रैक में मीत अहलावत और मीत हुड्डा के बीच दूरियां भी काम होती हुईं नजर आई हैं। दूसरी तरफ नीलम का नया अवतार सभी को शॉक करने वाला है। इस बीच जिससे मीत अहलावत और मीत हुड्डा की ऑन-स्क्रीन केमेस्ट्री फिर से देखने को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

मीत कपल ने किया अपने रीयूनियन का ऐलान
शो के मौजूदा ट्रैक में मीत हुड्डा और मीत अहलावत अपने रीयूनियन का ऐलान करते हैं। इसके बाद राजवर्धन मीत अहलावत को बताता है कि नीलम उसके बच्चे की मां बनने वाली है और उसे उसकी देखभाल करनी है।

बर्फी देवी झूठ बोलती है और मीत को नीलम के साथ हुई छेड़खानी के बारे में बताती है और मीत मीत अहलावत को सच्चाई बताता है।

नीलम ईशा को बताएगी सच
इसके बाद नीलम लैला बनकर ईशा से मिलने आती है। वह ईशा को बताती है कि दीप मर चुका है। वह दीप की मौत के लिए भी उसे दोषी ठहराती है क्योंकि वह दुर्घटना के लिए जिम्मेदार थी।

सच्चाई जानने के बाद ईशा टूट जाती है और वह चली जाती है। मीत हुड्डा और मीत अहलावत को जब यह पता चला तो वह ईशा को खोजने के लिए दौड़ पड़े।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा की अम्मा लगाएगी अहलावत परिवार की क्लास, राज और बबीता झुकाएंगे सर

शॉक हो जाएगी बर्फी
अब अपकमिंग एपिसोड में मीत हुड्डा और मीत अहलावत ईशा को ढूंढ़कर उसे शांत करते हैं। ईशा बेहोश हो जाती है और दोनों उसे घर ले आते हैं। डॉक्टर ईशा की जाँच करता है और बताता है कि उसे पैनिक अटैक आया था। इस बीच,

मीत हुड्डा और मीत अहलावत, ईशा को सच्चाई बताने के लिए बर्फी पर गुस्सा हो जाते हैं। वे उसके पास जाते हैं और मृत्यु प्रमाण पत्र को लेकर बर्फी का सामना करते हैं। अपने अलमारी से सर्टिफिकेट गायब देखकर बर्फी चौंक जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter