‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: यात्रा के लिए वापस आएगा मीत अहलावत, ऐसे बदलेगा उसका मन

जी टीवी के के पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। मौजूदा ट्रैक में अहलावत परिवार भगवान गणेश का घर में स्वागत करता है और पूजा करते है।

जिसके बाद विसर्जन के दौरान मीत हुड्डा और मीत अहलावत के बीच एक क्यूट मोमेंट भी देखने को मिला लेकिन अब शो फिर से मेजर ड्रामे की ओर मुड़ गया है।

मीत अहलावत को रोकेगी मीत हुड्डा
मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में बबीता मीत हुड्डा से कुछ प्लान बनाने की रिक्वेस्ट करती है जिससे मीत अहलावत उनके साथ चल सके। मीत हुड्डा इसके बारे में सोचती है और अगले दिन जब मीत अहलावत और नीलम जाने के लिए तैयार होते हैं तब तो मीत हुड्डा एक ड्राइवर का भेष बदलकर कार में मीत अहलावत को हथकड़ी लगा देती है। जिसके बाद हमें एक नया ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा।

वापस आएगा मीत अहलावत
दरअसल इसके बाद में, जैसे ही मीत अहलावत को मौका मिलता है, वह भागने की कोशिश करता है क्योंकि उसे बर्फी देवी द्वारा धमकी दी जाती है।

मीत हुड्डा मीत अहलावत के चले जाने पर दुखी होती है और वह बबीता के वादे को पूरा करने में विफल रहती है। लेकिन फिर मीत अहलावत कुछ ऐसा देखता है कि वह वापस आ जाता है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: शो में आएगा नया ट्विस्ट, बैग्स की अदला-बदली से बच्चे के करीब पहुंचेगा मीत

दीप के लिए करेगा पूजा
मीत अहलावत आधे रास्ते में एक पंडित को मृतक लोगों की शांति के लिए पूजा के बारे में बात करते हुए सुना। मीत अहलावत दीप के बारे में सोचता है

और उसकी आत्मा के लिए पूजा करने का फैसला करता है। इसलिए, वह यात्रा पूरी करने के लिए मीत हुड्डा से मिलने वापस आते हैं। हालाँकि यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस यात्रा में दोनों की दूरियां का हो जाएंगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close