मीत : इस वजह से मीत हुड्डा को पूजा करने से रोकेगा मीत अहलावत

ज़ी टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’, फैंस का फेवरेट बन गया है। एक्टर आशी सिंह और शगुन पांडे शो में लीड किरदार निभा रहे हैं, जो कुछ महीने पहले शुरू हुआ था और इसमें दो मीत यानि की मीत अहलावत और मीत हुड्डा शामिल हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

अपकमिंग ट्रैक में आएगा ये ट्विस्ट
जैसा कि सभी जानते है कि बर्फी देवी का मीत अहलावत से अपनी बेटी की शादी कराने के पीछे एक स्वार्थी मकसद है और मीत अहलावत को ऐसा करना पड़ रहा है क्योंकि वह ईशा को बचाने की कोशिश कर रहा है।

शो के अपकमिंग ट्रैक में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जिसमें मीत अहलावत अपनी पत्नी पर नाराज होता हुआ नजर आएगा।

मीत अहलावत की गलतफहमी हुई दूर
‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में फ़िलहाल मीत मानुषी से अपने बच्चे को वापस ले लेती है, मीत अहलावत के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने में उसे खुशी होती है।

पोपट मासी ने मीत अहलावत से मिलने के लिए बड़े सच का खुलासा किया और अंत में उसकी सभी गलतफहमियों को दूर कर दिया। जैसे ही मीत अहलावत को सच्चाई का पता चला उसने मीत हुड्डा और अपने बच्चे से मिलने के लिए पहुंचा है।

अनजान जगह पर दिखेगी बच्चे की झलक
मीत हुड्डा अपने बच्चे से मिलने भी जाती है जो अनुभा के साथ है। लेकिन रास्ते में अनुभा की कार का एक्सीडेंट होता है।

जिससे मीत हुड्डा और मीत अहलावत बिखर जाते हैं।अब अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि हम देखेंगे कि मीत हुड्डा और मीत अहलावत के बच्चे की याद में एक पूजा रखी जाएगी लेकिन पंडित जी के कहने के बाद भी मीत अहलावत अपनी पत्नी को पूजा करने से रोक देगा। लेकिन ट्विस्ट यह आएगा कि शो में उस बच्चे को एक अनजान जगह पर रोते हुए दिखाया जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close