‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: नीलम को सुसाइड करने से रोकेगा मीत अहलावत, बताएगा अपना दर्द

जी टीवी के के पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। मौजूदा ट्रैक में अहलावत परिवार भगवान गणेश का घर में स्वागत करता है और पूजा करते है। जिसके बाद विसर्जन के दौरान मीत हुड्डा और मीत अहलावत के बीच एक क्यूट मोमेंट भी देखने को मिला लेकिन अब शो फिर से मेजर ड्रामे की ओर मुड़ गया है।

नीलम को मीत हुड्डा से हुई जलन
शो में हमने देखा कि मीत हुड्डा मीत अहलावत को बचाती है और वे एक साथ विसर्जन करते हैं। इसके बाद बबीता भी मीत हुड्डा की तारीफ करती हैं और उसे बहू कहती हैं।

लेकिन यह सब देखकर नीलम को मीत हुड्डा से जलन होती है और वह मीत अहलावत को खोने के डर से असुरक्षित महसूस करती है और इस तरह अपने कमरे में जाकर दम घुटने से आत्महत्या करने का प्रयास करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

मीत अहलावत ने नीलम को बचाया
शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि मीत अहलावत कमरे में जाता है और नीलम को मुश्किल हालत में देखता है और फिर उसे बचाने के लिए दौड़ता है।

सौभाग्य से मीत अहलावत उसे बचाने में सफल हो जाता है जबकि नीलम उसे खोने के अपने डर के बारे में बताती है। नीलम खुद को विक्टिम बनाकर मीत अहलावत को भावनात्मक रूप से अपना बनाने की कोशिश करती है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत के खुलासे से लगेगा मीत हुड्डा को झटका, मीत खुद पर लेगा चोरी का इल्जाम

मीत अहलावत का छलका दर्द
हालाँकि मीत अहलावत नीलम से कहता हैं कि वह ऐसी चीजें करना बंद कर दें क्योंकि वह उसे कभी छोड़ने वाला है क्योंकि उसने इस रिश्ते से समझौता कर लिया है। मीत अहलावत आगे कहता है कि उसने समझौता किया है इसलिए वो उसके साथ है न कि वे शादीशुदा इसलिए साथ हैं।

वो आगे कहता है कि उसे उसके साथ रहने के लिए मजबूर किया जाता है। दोनों की बातचीत के दौरान मीत हुड्डा ने बाहर खड़े होकर चुपचाप पूरी बातचीत सुन लेती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close