‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा को मीत अहलावत से अलग करना चाहती है नीलम, करेगी ये ड्रामा

ज़ी टीवी का शो, ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ बहुत ही कम समय में फैंस का पसंदीदा सीरियल बन गया है। आशी सिंह और शगुन पांडे की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जाती है। शो में अब नीलम मीत अहलावत का साथ देती हुई नजर आ रही है। लेकिन साथ ही अब वह मीत हुड्डा के लिए मुसीबत बनने जा रही है।

नीलम करेगी नया ड्रामा
शो में अबतक शांत दिख रही नीलम अब मीत हुड्डा को मीत अहलावत से अलग करना चाहती है। जी हाँ, नीलम अब नया ड्रामा खड़ा करने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीलम ने मीत हुड्डा को एक कमरे में बंद कर देती है और कमरे में केरोसिन छिड़कती है और फिर उसमें आग लगा देती है। हालांकि अगर यह सच है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि मीत अहलावत कैसे रिएक्ट करता है।

इसके बाद शुरू हुआ नीलम का ड्रामा
शो में हमने देखा कि मीत हुड्डा ने मीत अहलावत की बिजनेस डील को कर दिया क्योंकि उसने अपनी दो शादियों के बारे में खुलासा किया था। इन्वेस्टर्स मीत की सच्चाई को आंकते हैं और उनका उस पर से भरोसा उठ जाता है।

उनकी ताने भरी ने मीत और नीलम को शर्मिंदा कर दिया। इसके बाद मीत अहलावत ने मीत हुड्डा पर जमकर अपना गुस्सा निकाला।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत से नाराज होकर नीलम उठाएगी ये कदम, मीत हुड्डा करेगी बचाव

नीलम ने की सुसाइड की कोशिश
रिपोर्ट्स के अनुसार नीलम अपने कमरे में जाती है और मीत हुड्डा और मीत अहलावत की तस्वीर पर आंसू बहाती है। वह मीत हुड्डा के कपड़े भी जला देती है, इसके बाद वह मीत हुड्डा को एक कमरे में बंद कर देती है और बगीचे में चली जाती है।

मीत हुड्डा ने खिड़की से नोटिस किया कि नीलम आत्महत्या कर रही है। वह दरवाजा तोड़ती है और नीलम को आत्महत्या करने से रोकती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close