‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा ने किया पलटवार, दिया बर्फी देवी को ये चैलेंज

ज़ी टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’, फैंस का फेवरेट बन गया है। एक्टर आशी सिंह और शगुन पांडे शो में लीड किरदार निभा रहे हैं। दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। शो के मौजूदा ट्रैक में दर्शकों को ड्रामा और एंटरटेनमेंट की जबरदस्त डोज मिल रही है।

मीत हुड्डा करेगी पलटवार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के लेटेस्ट ट्रैक में मीत हुड्डा बर्फी देवी को मुहतोड़ जवाब देने वाली है। आगामी ट्रैक में, बर्फी देवी ने मीत हुड्डा को तीन दिनों के अंदर घर से बाहर निकालने की धमकी दी।

तब मीत हुड्डा ने भी पलटवार करेगी और तीन दिनों में बर्फी देवी को उसकी बेटी के साथ बाहर निकालने की चुनौती देगी। यह ट्रैक दर्शकों को बेहद एक्साइटेड करने वाला है।

मीत अहलावत ने जाहिर किया अपना गुस्सा
दूसरी तरफ मीत अहलावत मीत हुड्डा को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करने वाला है। वो बेहोश राज के सामने कबूल करता है कि वह मीत हुड्डा में एक कातिल को देखता है।

वह मीत से नाराज है कि उसने अपने बच्चे के बारे में उससे छुपाया। इसके अलावा वह मीत हुड्डा को लेकर अपना गुस्सा पूजा पर निकालने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

कहानी में आएगा ये ट्विस्ट
‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ के अपकमिंग एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि हम देखेंगे कि मीत हुड्डा और मीत अहलावत के बच्चे की याद में एक पूजा रखी जाएगी लेकिन पंडित जी के कहने के बाद भी मीत अहलावत अपनी पत्नी को पूजा करने से रोक देगा। लेकिन ट्विस्ट यह आएगा कि शो में उस बच्चे को एक अनजान जगह पर रोते हुए दिखाया जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close