‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत का लेटर पढ़कर मीत हुड्डा को पता चलेगा शॉकिंग ट्रुथ, पढ़ें खबर

ज़ी टीवी का शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ दर्शकों का पसंदीदा बन गया है। आशी सिंह और शगुन पांडे स्टारर शो में दोनों को मीत अहलावत और मीत हुड्डा के तौर पर उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जाती है। फैंस को सहो की कहानी भी काफी दिलचस्प और अनोखी लगती है।

पता चलेगा शॉकिंग सच
शो में हमने देखा कि मीत अहलावत अबतक सभी से दीप की मौत के बारे में एक बड़ा सच छुपा आया है। दूसरी तरफ मीत हुड्डा आखिरकार सच्चाई का पता लगाने के बेहद करीब पहुँच गई है।

वह बर्फी देवी के फोन से सच जानने की कोशिश कर रही है। शो के अपकमिंग ट्रैक में अब मीत हुड्डा को और शॉकिंग सच का पता चलने वाला है।

लेटर पढ़ेगी मीत हुड्डा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मीत हुड्डा आखिरकार सच्चाई का पता लगा लेगी और इसके बारे में उसे मीत अहलावत द्वारा नीलम को लिखे पत्र के माध्यम से पता चलेगा। दरअसल मीत नीलम को धोखा देने के लिए दोषी महसूस करता है।

चूंकि वह इसे कहने में संकोच करता है इसलिए वह इस तरह कबूल करने का फैसला करता है और उसे एक पत्र लिखता है। लेकिन मीत हुड्डा उसी पत्र को पढ़ेगी और उसे सच का पता चलेगा।

मीत को पता चली यह बात
मीत जब बर्फी देवी के फोन से मीत अहलावत को कॉल करती है और वह तुरंत उससे गुप्त रखने की रिक्वेस्ट करता है।इस बातचीत के बीच मीत अहलावत कुछ ऐसा कह देता है जिससे मीत हुड्डा सच के करीब पहुँच जाती है।

दरअसल मीत अहलावत बर्फी देवी से ईशा के सामने सच छुपाकर रखने की रिक्वेस्ट करता हैं। जिससे भले ही मीत हुड्डा को पूरी सच्चाई नहीं पता चलती है लेकिन उसे इतना समझ आता है कि इसका ईशा से कुछ लेना-देना है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter