मीत ने मनमीत के खिलाफ शगुन का किया इस्तेमाल , शो में आया ट्विस्ट !

मुंबई : टीवी का जबरदस्त सीरियल “मीत” में अब एक नया टर्न आने वाला है जहा फॅमिली ड्रामे के साथ अब मनोरंजन का भी डबल तड़का लगने वाला है , उम्मीद है की कहानी का ये मोड़ दर्शको को और भी ज्यादा पसंद आएगा साथ ही सीरियल का सस्पेंस FANS को खूब बाने वाला है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात कुश्ती मैच के लिए अखाड़े में मनमीत के प्रैक्टिस करते हुए होती है। मीत को अखाड़े में टहलते देख हर कोई सदमे में है। वही इधर मनमीत शगुन का इंतजार कर रहा है। शगुन कहती है कि क्या तुम मेरी बात मानोगे, क्या तुम इस कुश्ती चुनौती से छुटकारा पा सकते हो, उसके साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोई जरूरत नहीं है। मनमीत कहते हैं कि आपको क्या लगता है कि मैं उससे कुश्ती करना चाहता हूं, मैं ऐसा गुरुजी की वजह से कर रहा हूं और जब वह हार जाएगी तो उसका अहंकार कम हो जाएगा।

चंदा चलती है। चंदा कहती है कि हमने आपको देखा कि आपने अपनी योजना के लिए शगुन को कैसे बरगलाया रहे है और उसे खाने के लिए जलेबी दी। मीत का कहना है कि आज पहला दिन है लेकिन अगले 6 दिनों में मैं उसका इस तरह से ब्रेनवॉश करूंगा कि शगुन मुझे सारे दस्तावेज दे देगी। चंदा कहती हैं कि आपको सावधान रहना होगा मनमीत मजबूत खिलाड़ी है। मीत कहती है लेकिन शगुन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MEET (TV SHOW ) (@meetaurmeet_fp)

शगुन मनमीत से कहती है कि अगर वह चुनौती जीत जाती है तो क्या होगा। मनमीत कहती हैं कि आपका क्या मतलब है। शगुन कहती है कि वह मजबूत है। मनमीत का कहना है कि मैं स्टेट लेवल चैंपियन हूं, कम से कम अपने बोलने से पहले सोचें तो आप , मीत अंदर आता है और कहता है कि शगुन 100% सही है कि वह हार रहा है। मनमीत कहते हैं चलो कोशिश करते हैं।

"

शगुन को सबक सिखाएगी मीत
अरीना में मनमीत एक भारी टायर उठाता है और आक्स मेस्ट को भी ऐसा करने के लिए कहता है। मिलो भगवान से प्रार्थना करो कि वह शगुन के सामने उसकी मदद करे वरना मेरी योजना बर्बाद हो जाएगी। शगुन मनमीत से कहती है चलो खाना खाते हैं।

मनमीत का कहना है कि मैं खाना नहीं चाहता, मैं पहले से ही भरा हुआ हूं और चला जाता हूं। शगुन उसका पीछा करती है और वह मुड़कर देखती है कि मीत एक हाथ से टायर उठा रहा है। शगुन मनमीत के लिए डर जाती है और वहां से चली जाती है। मीत कहता है कि मेरा काम हो गया अब शगुन मेरे लिए कागजात लाएगी और मैं 6 दिनों में इस नरक से बाहर निकलूंगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close