मेहँदी सेरेमनी में प्रीशा के हाथ पर लिख गया R, रुद्राक्ष को सबक सिखाने के लिए अरमान ने चली यह चाल

स्टार प्लस का सुपरहिट शो ‘ये है चाहतें’ इन दिनों अपने इंटेंस ड्रामा और ट्विस्ट के लिए दर्शकों के बीच छाया हुआ है। शो में प्रीशा की याददाश्त वापस लाने की कोशिशों के बीच मेकर्स अब शो में रुद्राक्ष की शादी का झूठा नाटक दिखा रहे है। जिसके बाद के ट्रैक का इंतज़ार दर्शक भी बेहद बेसब्री से कर रहे हैं।

एपिसोड की शुरुआत में रुद्राक्ष प्रीशा को बताता है कि उन्होंने पहले कई शॉवर मोमेंट्स शेयर किए हैं। प्रीशा उससे कहती है कि उसे जाना है और वह फिसल जाती है और वह उसे पकड़ लेता है। इधर डॉक्टर अरमान से कहते हैं कि यह मोच है, वह उसे कुछ दिनों के लिए वॉकर का उपयोग करने के लिए कहता है और वहां से चला जाता है। अरमान कमरे से बाहर चला जाता है।

पीहू ने अरमान से बोला झूठ
प्रीशा को देखकर अरमान चौंक जाता है, वह उससे पूछता है कि उसके साथ क्या हुआ। प्रीशा याद करती है कि कैसे उसने रुद्राक्ष को वॉशरूम में धकेल दिया और उसे चुप रहने के लिए कहा।

वह अरमान से कहती है कि उसने गलती से शॉवर खोल दिया। तभी पीहू वहां आती है। अरमान पीहू से पूछता है कि वह प्रीशा के बारे में कैसे जानती है। पीहू उससे झूठ बोलती है कि वह कमरे से गुजर रही थी और उसने प्रीशा को देखा।

वंशिका के साथ बैठी प्रीशा
कुछ समय बाद, प्रीशा सोचती है कि उसे रुद्राक्ष के साथ रहना क्यों पसंद है, अरमान सोचता है कि उसे यकीन है कि वह रुद्राक्ष के बारे में सोच रही है। अगले दिन मेहंदी की रस्म शुरू होती है। वंशिका के हाथ पर महिला मेहंदी लगाती है।

शारदा प्रीशा को वंशिका के पास बिठाती है, वह महिला प्रीशा के हाथ पर मेहंदी लगाती है। रुद्राक्ष वंशिका की तारीफ करता है। वे एक-दूसरे को वाइफ और हबी कहकर बुलाते हैं। दोनों को देखकर प्रीशा को जलन होती है।

रुद्राक्ष ने अरमान को दिखाई तस्वीर
महिला प्रीशा से पूछती है कि उसे अपने हाथ पर क्या लिखना चाहिए। प्रीशा अरमान कहने वाली होती है लेकिन रूही उसके मुंह पर लड्डू खिला देती है। रुद्राक्ष महिला को प्रीशा के हाथ पर आर लिखने के लिए कहता है। महिला प्रीशा के हाथ पर R लिखती है।

प्रीशा उसे आर मेहंदी को हटाने के लिए कहती है। महिला उसे बताती है कि यह डिजाइन को बर्बाद कर देगा। रुद्राक्ष अरमान के पास जाता है और उसे फोटो दिखाता है और कहता है कि प्रीशा ने उसके हाथ में आर लिखा था क्योंकि उसके लिए वह अभी भी उसका पति है।

वंशिका रुद्राक्ष से कहती है कि उसे भूख लगी है, अरमान रुद्राक्ष को सबक सिखाने का फैसला करता है। वह खाने में मिर्च पाउडर मिलाता हैं। रुद्राक्ष वंशिका को खाना खिलाता है। अरमान को आश्चर्य होता है कि वे रिएक्ट क्यों नहीं दे रहे हैं। वह मसालेदार खाना खाता है, सारांश रूही से कहता है कि उसने प्लेट कैसे बदली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप: अरमान ने प्रीशा और रुद्राक्ष को एक साथ देखा, रूही रुद्राक्ष को बताती है कि प्रीशा अरमान की दवा नहीं ले रही है। रुद्राक्ष वंशिका से शादी करने वाला होता है लेकिन किसी ने शादी रोक दी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter