सिया होगी ‘गुम है किसी के प्यार में’ की नई खलनायक, विराट देगा सई को तलाक?

मुंबई गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM) की दिलचस्प कहानी विराट और सई के लव-रीयूनियन पर फोकस होने जा रही है। फिलहाल कहानी के अनुसार, विराट और सई के बीच अच्छी स्थिति नहीं है। फिर भी सई, विराट के साथ अपने टूटे तार को ठीक करने की पूरी कोशिश कर रही है। इसलिए, होली सेलिब्रेशन में जब वह आश्चर्यजनक रूप से उसके लिए अभिनंदन समारोह की घोषणा करती है, तो वह उसका दिल जीत लेती है। अब कहानी को और मजेदार बनाने के लिए डीआईजी की बेटी सिया की एंट्री हुई है। जो कि विराट को सई के रंग में रंगने और अपने प्यार की होली मनाने के लिए मजबूर करती है।

सिया होगी कहानी में नई खलनायक

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई, विराट को समझाने की पूरी कोशिश कर रही है लेकिन फिर भी, सिया की एंट्री के साथ कहानी और जटिल होती जा रही है। सिया डीआईजी की बेटी है और इसलिए वह विराट को अपना भाई मानती है। गुम है किसी के प्यार में जब होली का जश्न शुरू होता है को सिया, विराट के रंग में सई को रंगने के लिए जोर देती है, अंततः उनकी लव लाइफ को अब मसाला मिलने वाला है। लेकिन विराट, सई की बजाय सिया को रंग देगा। क्या सई विराट को वापस जीत पाएगी या सिया उनकी कहानी में कोई नया खलनायक निकलेगी, देखने लायक है।

विराट देगा सई को तलाक

विराट, सई की जिंदगी में सिया आ गई है और इसी के साथ एकबार पिर से बेचारी पाखी को दरकिनार कर दिया जाता है। साईं वैसे भी विराट को लेकर हार मानने को तैयार नहीं है। यहां तक कि वो पाखी को चेतावनी भी देती है कि दोनों को अलग नहीं किया जा सकता है और इसलिए उसे अपना प्यार जल्द ही वापस मिल जाएगा।

लेकिन सई को नहीं पता कि विराट कुछ अलग सोच रहा हैं क्योंकि वह उसे माफ नहीं करना चाहता, चाहे कुछ भी हो जाए। सई के लिए एक बड़ा झटका इंतजार कर रहा है क्योंकि विराट अब उसे तलाक देने और इस चैप्टर को हमेशा के लिए बंद करने की सोच रहा हैं।

Source Link 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close