‘तेरा मेरा साथ रहे’ शो ऑफ-एयर पर मोहम्मद नाजिम हुए दुखी, कही ये बड़ी बात !

मुंबई : मोहम्मद नाजिम, जिन्हें तेरा मेरा साथ रहे में सक्षम की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, ने हाल ही में शो के ऑफ-एयर होने पर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने दिल की बात कही। नाजिम भावनात्मक रूप से शो से जुड़े हुए थे क्योंकि यह साथ निभाना साथिया का सीक्वल था जिसने उन्हें स्टार बना दिया।

नाजिम ने लिखा, ‘मेरा दिल भर गया क्योंकि मैं आज हमारा शो तेरा मेरा साथ रहे ऑफ एयर देख रहा हूं। एक परिवार के रूप में अभिनय करने से लेकर वास्तव में एक परिवार बनने तक, हम सभी ने शो के साथ एक लंबा सफर तय किया है। अच्छा-बुरा, सही-गलत, सुख-दुःख हमने एक परिवार के रूप में देखा है और अब यह सब समाप्त हो गया है।

उन्होंने आगे कहा, “आखिरकार, यह सही कहा गया है कि, ‘जर्नी का एक हिस्सा अंत है’ और इस बात को ध्यान में रखते हुए मैं इस शो को इतनी दूर तक पहुंचाने के लिए पूरी कास्ट और क्रू को धन्यवाद देना चाहता हूं और उनके लिए एक बड़ी सफलता की कामना करता हूं। उनके सभी भविष्य के प्रयास

नाजिम ने उनके द्वारा निभाए गए किरदारों को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने उन्हें अपने करियर में प्रसिद्धि दिलाई और साथ ही उनके प्रशंसकों ने भी उन्हें प्यार किया और उनकी अब तक की यात्रा में उनका समर्थन किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohammad Nazim Khilji (@khilji_nazim)

उन्होंने लिखा, “मैं शो के मेरे किरदार सक्षम को भी धन्यवाद देना चाहता हूं कि उसने मुझे दुनिया को एक अलग नजरिए से देखने का मौका दिया। अलविदा सक्षम। मेरी पूरी यात्रा में मुझे प्यार और समर्थन देने के लिए मेरे सभी प्रशंसकों का धन्यवाद। अगर यह तुम सब के लिए नहीं होता तो मैं आज यहां नहीं होता।”

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x