MI Vs RCB: आउट होने के बाद मैदान में क्रिस्ट मौरिस से भिड़े हार्दिक पंड्या
MI Vs RCB: आउट होने के बाद मैदान में क्रिस्ट मौरिस से भिड़े हार्दिक पंड्या, रेफरी ने लगाई दोनों खिलाड़ियों को फटकार

 स्पोर्ट्स. आईपीएल 2020 के 48 वें से में मुंबई इंडियंस ने विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम ने प्लेऑफ के लिए जगह पक्की कर ली है। मुंबई के जीत के हूर सूर्यकुमार यादव जिन्होंने 43 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली। मैच के 19 वें ओवर में मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और आरसीबी तेज गेंदबाज मैदान में अल्टर गए। मैच के बाद रेफरी मनु नायर ने इन दोनों को फटकार लगाई है। दोनों खिलाड़ियों को कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ने का दोषी पाया गया है।

छह लगाने के बाद अगले गेंद पर आउट हुए पंड्या

मैच के आखिरी दो ओवर में मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 16 रन चाहिए। 19 वें ओवर में आरसीबी की तरफ से गेंदबाजी करने तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस आए हैं। पहली तीन गेंदों पर मौरिस ने केवल तीन रन दिए। इस ओवर की चौथी गेंद पर पंड्या ने हेलिकॉप्टर शूट लगाते हुए छह जड़ दिए। हालांकि अगली ही गेंद पर मॉरिस ने पंड्या को बाउंड्री पर मोहम्मद सिराज के हाथों कैच आउट करवा दिया। इसके बाद हार्दिक पैवेलियन वापसी के दौरान मॉरिस से बहस करने लगे। दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली।

मैच के बाद दोनों खिलाड़ियों को मैच रेफरी ने फटकार लगाई। क्रिस मॉरिस को IPL के कोड ऑफ कंडक्ट लेवल वन 2.5 को तोड़ने का दोषी पाया गया। जबकि हार्दिक पंड्या कोड ऑफ़ कंडक्ट 2.20 तोड़ने के दोषी थे।

इस मैच में हार्दिक पंड्या ने 15 गेंदों पर 17 रनों की पारी खेली। उन्होंने सराय में दो छक्के लगाए और दोनों में से केवल इटली मौरिस की गेंद पर जड़ा। वहीं क्रिस्ट मौरिस ने चार ओवर में 36 रन देकर एक विकेट चटकाया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter