योगी सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के बिगड़े बोल, कहा- भगवान राम, कृष्ण और शिव भारतीय मुस्लिमों के पूर्वज हैं

बलिया : उप्र के संसदीय कार्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा है कि भगवान राम, कृष्ण और शिव भारतीय मुसलमानों के पूर्वज थे। इन लोगों को ‘भारत की भूमि और संस्कृति’ को नमन करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश में इस्लामिक राज्य स्थापित करने की सोच रखने वाले को मात देकर हिंदुत्व और भारतीय संस्कृति का परचम लहरा दिया है। शुक्ला ने एक प्रेस कांफ्रेंस में योगी सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियां बताने के साथ कहा कि मुसलमानों को काबा की ओर देखने की जरूरत नहीं है। इन लोगों को भारत की भूमि और संस्कृति को नमन करना चाहिए।

सीरिया और अफगानिस्तान के बाद अलग-अलग देशों के कुछ लोग दुनिया को इस्लामिक राज्य बनाना चाहते हैं। भारत में भी कुछ लोगों की यही मानसिकता है। हाल ही में संभल में विवादास्पद पोस्टर लगाए जाने के सवाल पर कहा कि इस्लामिक आतंकियों को समाजवादी पार्टी के समर्थन और उसके सांसद शफीकुर्रहमान बुर्क के तालिबान को समर्थन देने वाले बयान से ऐसी चीजों को बढ़ावा मिलता है।

इस हफ्ते के शुरू में एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की बैठक से पहले संभल को गाजियों (इस्लामी योद्धाओं) की भूमि बताने वाले पोस्टर सामने आए थे। भाजपा ने इन पोस्टरों पर कड़ी आपत्ति की थी, जिसके बाद इन पोस्टरों को हटा दिया गया था। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter