नाबालिग ने घर में फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, भोपाल से पकड़े गए दहेज प्रताड़ना के तीन आरोपित

Datia News : दतिया। गुरुवार को एक नाबालिग किशोर ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेजा। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम मामला जांच में लिया है। नाबालिग ने जान क्यों दी इसके कारणों पता पुलिस लगा रही है।

पुलिस के अनुसार शाम 4 बजे रावतपुरा कॉलेज के पास 17 वर्षीय किशोर ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन ने उसे फंदे से लटके देखा तो वह सकते में आ गया। शोर शराबा सुन आसपास के लोग भी जमा हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मृतक के करीबियों और स्वजन से पूछतांछ कर रही है।

दहेज एक्ट में भोपाल से पकड़े गए तीन लोग

दहेज एक्ट के मामले में करीब 7 वर्षों से फरार चल रहे तीन आरोपितों को सिनावल पुलिस भोपाल से गत दिवस गिरफ्तार कर दतिया लेकर पहुंची। उक्त आरोपितों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित था। सिनावल थाना प्रभारी रचना माहौर ने बताया कि पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित संतोष अंदानी, पवन अंदानी व लाजवंती अंदानी को हबीबगंज के पास भोपाल से गिरफ्तार किया।

उक्त सभी आरोपित गत 7 वर्षों से शहर छोड़कर चले गए थे। तभी से फरार थे, जिनकी पुलिस लगातार तलाश में थी। इन पर दस-दस हजार का इनाम पुलिस अधीक्षक द्वारा घोषित किया गया था।

बाइक सवार ने महिला पटवारी को मारी टक्कर

इंदरगढ़ में पदस्थ पटवारी प्रतिभा अपने हल्के से काम निपटा कर सेवढ़ा जाते समय भगुवापुरा के पास दुर्घटना का शिकार हो गई। बताया जाता है कि वाहन क्रमांक एमपी32 एमएफ 9727 ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। जिससे वह घायल होकर गिर पड़ी।

वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायल महिला पटवारी को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देखते हुए उन्हें ग्वालियर किया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक सवार नशे में था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close