खदान के पास गहरे गड्ढे में डूबने से नाबालिग की मौत : दोस्त के साथ नहाने के दौरान हुआ हादसा, पुलिस ने शव किया बरामद

Datia news : दतिया । खदानों के पास बने गड्ढे जानलेवा बन चुके है। हर बार बारिश के मौसम में खदान क्षेत्रों हादसा होता है। लेकिन इस ओर फिर भी जिम्मेदार गंभीर नहीं है। बसई क्षेत्र के ग्राम हिम्मतपुर मौजा में एक नाबालिग की ऐसे ही एक गड्ढे में डूब जाने से जान चली गई।

शुक्रवार को पत्थर की खदान में बने गहरे गड्ढे में डूब जाने से एक किशोर की मौत हो गई। मृतक अपने दोस्त के साथ वहां बारिश के पानी से भरे गड्ढे में नहाने गया था। इसी दौरान गहराई में पहुंच जाने से वह डूब गया और उसकी मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही बसई पुलिस मौके पर पहुंची। जहां किशोर का शव पानी से निकालकर उसे पीएम के लिए भेजा गया। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम जैतपुर निवासी 14 वर्षीय प्रशांत पुत्र गेंदालाल पाल शुक्रवार सुबह गांव के पास हिम्मतपुर मौजा में बनी पत्थर खदान की ओर अपने दोस्त के साथ गया था। इसी दौरान प्रशांत ने खदान में बने तालाबनुमा गड्ढे में नहाने की इच्छा जाहिर की।

इसके बाद वह उस गड्ढे में नहाने के लिए जैसे ही उतरा वैसे ही वह गहराई में पहुंच गया और फिर बाहर नहीं निकल पाया। प्रशांत को डूबते देख उसके दोस्त ने पहले तो उसे बचाना का प्रयास किया, लेकिन जब वह असफल रहा तो दौड़कर खदान के पास ही प्रशांत के दादा भैयालाल पाल के खेत पर पहुंचा।

जहां उसने प्रशांत के पानी से भरे गड्ढे में डूब जाने की खबर दी। मौके पर जब भैयालाल पहुंचे। लेकिन वह भी प्रशांत को बचा पाने में असफल रहे। घटना की खबर उन्होंने बसई पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची बसई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मृतक प्रशांत का शव गड्ढे से बाहर निकलवाया और उसे पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने घटना के संबंध में मृतक कायम कर जांच शुरू कर दी है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter