महिला कर्मचारी के घर चोरों का उत्पात : दरवाजे का कांच तोड़कर घुसे, एलईडी सहित जेबरात कपड़े ले उड़े

Datia news : दतिया । बसई क्षेत्र में चोरों के हौंसले बुलंद हैं। अज्ञात चाेरों ने सूने घर को निशाना बनाकर वहां रखे सामान के साथ जेबरात और कपड़े भी चोरी कर लिए। चोरों ने घर के शौचालय के दरवाजे में लगे कांच को तोड़ा और अंदर प्रवेश कर गए। इस दौरान घर सूना होने पर चोरों ने कमरे की अलमारी और बेड को आराम से खंगाला और वहां रखे चदरे में सामान बांधा और निकल गए।

दतिया में रात के समय चोरी चपाटी की घटनाएं बढ़ने लगी है। 21-22 जनवरी की दरम्यानी रात अज्ञात चोर होलीपुरा स्थित एक मकान के सामन पड़े लोहे के सरिया और लोहे का जाल उखाड़कर चोरी कर ले गए। चोरो की उक्त हरकत सीसीटीवी में भी कैद हुई है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत है। वहीं पुलिस की गश्त व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं।

बसई के एनआरसी में पदस्थ मधु पत्नि राहुल वर्मा निवासी जगजीवन नगर मुरार ग्वालियर के पुराने अस्पताल एनआरसी परिसर में स्थित निवास पर अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर सोने चांदी के जेबरात, महंगी साड़ियां और एमआई कंपनी की एलईडी मय सेटअप बाक्स चोरी कर ले गए। चोरी गए सामान की कीमत 70 हजार रुपये आंकी गई है।

जानकारी के अनुसार महिला अधिकारी गत 14 जनवरी शनिवार को अवकाश पर अपने घर ग्वालियर गई हुई थी। इस दौरान घर पर ताला डला था। 21 जनवरी को जब वह वापिस लौटी तो घर में कमरे का ताला खुला देखा। वहीं अंदर अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था। दीवाल पर लगी एक 42 इंची की एलईडी व सेटअप बाक्स गायब था।

इसके साथ ही अलमारी में रखे सोने के कानों के टोप्स, जरुरी कागजात, मंगलसूत्र, चैन, काले मोती सहित एक सोने की माला, चांदी की पायल, करधोनी सहित पांच महंगी साड़ियां सहित अन्य सामान चोर उठा ले गए थे।

चोर कमरे में पीछे की ओर से शौचालय के कांच का गेट तोड़कर अंदर घुसे थे। घटना की सूचना पर बसई थाना प्रभारी रामसेवक शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter