ग्वालियर शिवपुरी से बाइक चोरी कर दतिया लाते थे बदमाश : घर में छुपे मिले 11 दो पहिया वाहन, चोर पुलिस गिरफ्त में

Datia news : दतिया। ग्वालियर शिवपुरी से चोरी की गई बाइकों को वाहन चोरों ने अपने घर में छुपाकर रखा था। ताकि वहीं से उन्हें ठिकाने लगाकर पैसे कमा सकें। लेकिन ऐनवक्त पर पुलिस ने वाहन चाेरों को दबोचकर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। एक सप्ताह में पुलिस की वाहन चाेरों पर यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है। इससे पहले उनाव व सरसई पुलिस ने चोरी की 10 बाइकें बरामद की थी।

इंदरगढ़ पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो वाहन चोरों को पकड़ा है। जिनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की छह लाख पचार हजार कीमत की 11 बाइकें बरामद की हैं। प्रभारी एसडीओपी कर्णिक श्रीवास्तव ने बताया कि गत 14 जून की रात्रि को इंदरगढ़ थाना प्रभारी धीरेंद्र मिश्रा को मुखबिर से वाहन चोरों के बारे में सूचना मिली थी। जिसके बाद भांडेर रोड पर देलुआ नहर के पास पुलिस चैकिंग लगाई गई।

इस दौरान एक बाइक पर सवार होकर आ रहे दो व्यक्ति पुलिस को देखकर गाडी बैक कर भागने लगे। जिनका पीछे कर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पूछतांछ करने पर आरोपितों ने अपना नाम कुलदीप यादव व दूसरा बाल अपचारी निकला। आरोपित जिस बाइक पर सवार होकर आ रहे थे वह भी दांतरे मार्केट इंदरगढ़ से चोरी की गई थी।

पुलिस ने सख्ती से जब आरोपित कुलदीप यादव से पूछतांछ की तो उसने ग्वालियर, शिवपुरी व अन्य जगहों से चोरी की गई 10 बाइक अपने घर पर रखी होना बताया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर ग्राम खिरिया फैजुल्ला थाना गोंदन पहुचकर उसके घर से चोरी की दस बाइकें बरामद कर ली।

यह बाइक हुई बरामद : इस दौरान पुलिस ने हीरो पेशन प्रो सफेद रंग की, पल्सर लाल रंग की, एक हीरो होंडा सीडी डीलक्स, हीरो स्प्लेंडर एनएक्सजी लाल काले रंग की, बजाज पल्सर लाल कलर की, अपाचे सफेद लाल रंग की, स्प्लेंडर प्लस, पेशन प्लस, होंडा लीवो, काले रंग की बजाज प्लेटिना को जप्त किया है।

उक्त कार्रवाई में निरीक्षक धीरेंद्र मिश्रा थाना प्रभारी इंदरगढ़, उनि सोबरन सिंह तोमर, सउनि नरेंद्र सिंह परिहार, प्रआर बृजमोहन उपाध्याय, प्रआ कामेश, संतोष कुशवाह की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter