Molkki 10 February 2022 Written Update in Hindi : प्रकाशी ने दिया सत्यम के खिलाफ सबूत
Molkki 10 February 2022 Written Update in Hindi

Molkki 10 February 2022 Written Update in Hindi

मोल्लकी 10 फरवरी 2022 एपिसोड : सत्यम पूर्वी को कुछ सामान में आग लगाते हुए देखता है और उससे पूछता है कि वह क्या कर रही है। वह जवाब देती है कि वह अपने अतीत को नष्ट कर रही है। मुखी जी के साथ रहते हुए भी मैंने कई गलतियां की हैं।

उसे विश्वास करना मुश्किल लगता है। आप कभी गलती नहीं कर सकते! वह असहमत है। मैं भी एक इंसान हूं। मैंने कई गलतियां भी की हैं। मेरा कोई दोस्त नहीं है

जिसे मैं सब कुछ बता सकूं। वह उसका हाथ पकड़ता है। मैं आपका मित्र हूँ। आप अपना दर्द मुझसे साझा कर सकते हैं। वह उसे एक अच्छा इंसान कहती हैं। मैं आखिरकार आपको वही बता रहा हूं

जो मैंने पहले कभी किसी को नहीं बताया। मुखी जी और मेरी उम्र का बड़ा फासला है। हमारी जबरन शादी कर दी गई जिसके कारण हम कभी पति-पत्नी की तरह नहीं रह पाए। तभी मेरी लाइफ में कोई आया।

मैं अनजाने में उसकी ओर आकर्षित हो गया था और मैं उसके बारे में सोचने से खुद को रोक नहीं पाया। यह मुझे भारी पड़ रहा था क्योंकि मैं मुखी जी की पत्नी हूं। मैं आज इसे समाप्त कर रहा हूं क्योंकि वह व्यक्ति आसपास नहीं है।

अब इस सब का क्या मतलब है? वह उससे उस लड़के के बारे में पूछता है। वह जवाब देती है कि इसे साझा करने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि उनका निधन हो गया है। काश मैं जाकर उसके सामने अपनी भावनाओं को कबूल कर पाता।

Watch : Molkki 7 February  2022 Written Update in Hindi

शायद हमारा साथ होना तय नहीं था। कमरे से बाहर निकलते ही वह कागजों को बिन में फेंक देती है। सत्यम सोचता है कि यह आदमी कौन हो सकता है। केवल मुखी और मैं ही हवेली में रह रहे थे।

सत्यम पूर्वी के कमरे में अपनी पुरानी अधजली तस्वीरें पाता है और सोचता है कि वह उससे प्यार करती है। यह कोई और नहीं बल्कि मैं है!

Molkki 10 February 2022 Written Update in Hindi

उसे छोटे नोटों वाली एक डायरी भी मिलती है जिसमें पूर्वी सत्यम की प्रशंसा कर रहा है। ऐसा कहा जाता है कि अगर आप किसी को पूर्णिमा की रात पूरे मन से याद करते हैं तो वह व्यक्ति जरूर आएगा।

सत्यम जी भले ही जीवित न हों लेकिन मुझे यकीन है कि उस दिन मैं उनकी पसंदीदा कॉफी शॉप में उनका इंतजार करूंगा तो वे आएंगे। कौन जानता है कि वह जीवित हो सकता है? मैं मानता हूं

कि गजराज एक अच्छा दोस्त रहा है लेकिन सत्यम जी के बिना मेरा जीवन अधूरा है। यदि फिर कभी सत्यम जी से मिलूँ तो मैं उनके साथ दूर स्थान पर बस जाऊँगा।

वह भगवान से प्रार्थना करती है कि यदि सत्यम जीवित है तो उसे फिर से मिलें। सत्यम ने उसे अपनी सच्चाई बताने का फैसला किया। वह हिचकिचाता है

लेकिन फिर उसके प्यार को जीतने का फैसला करता है। पूरब देखती है। मैं यही देखना चाहता था! मैं आज आपके कॉफी शॉप में आने का बेसब्री से इंतजार करूंगा ताकि मैं आपको बेनकाब कर सकूं!

वीरेंद्र और पूर्वी कॉफी शॉप पर हैं। वीरेंद्र उससे पूछता है कि क्या उसके पास ऐसा कुछ है जिससे वह सत्यम के कबूलनामे को रिकॉर्ड कर सके। वह उसे रिकॉर्डर दिखाती है। वह उससे पूछता है कि क्या यह काम कर रहा है। वह सिर हिलाती है।

वह उसे सावधान रहने के लिए कहता है। वह चालाक और सस्ता है। वह इसके लिए इतनी आसानी से नहीं गिरेगा। वह उससे कहती है कि वह जानती है कि वह एक घिनौना आदमी है। वह जरूर आएगा!

वह प्रवेश द्वार पर सत्यम को देखती है। शैतान के बारे में सोचो और शैतान यहाँ है! आप (सत्यम) अपने विनाश के करीब आ रहे हैं। मैं आज आपको किसी भी कीमत पर बेनकाब करूंगा! वीरेंद्र चला गया।

सत्यम पूर्वी से जुड़ता है। वह उस पर मुस्कुराती है। आप यहाँ कैसे हैं? उनका कहना है कि मैं काम के सिलसिले में बाहर गया था। आप यहां पर क्या कर रहे हैं?

Molkki 10 February 2022 Written Update in Hindi

तुम भी इतने सज्जित हो। तुम साड़ी में बहुत अच्छी लगती हो। क्या आप किसी से मिलने आए हैं? वह सिर हिलाती है। मैं किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने आया था जिससे मैं वास्तव में कभी नहीं मिल सकता।

वह उससे पूछता है कि उसका क्या मतलब है। वह साझा करती है कि वह किसी ऐसे व्यक्ति की प्रतीक्षा करती है जो हर पूर्णिमा की रात को उसके बहुत करीब हो। मैं उससे बहुत प्यार करता था।

लोग कहते हैं कि वह मर चुका है लेकिन मेरा दिल मुझसे कहता है कि यह सच नहीं है। वह एक दिन आएगा और मुझे यहाँ से बहुत दूर ले जाएगा। वह मानसिक रूप से सत्यम को बात करने के लिए मनाती है। मैं रिकॉर्डर के साथ तैयार हूं।

वह उससे पूछता है कि क्या वह उससे इतना प्यार करती है। वह सिर हिलाती है। ढेर सारा! वह उसे फिर उसे फोन करने के लिए कहता है। शायद वह आएगा। वह हिचकिचाती है

लेकिन वह उसे ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करता है। वह सत्यम का नाम लेती है। वह उसे दोहराता है और जब वह करता है तो मुस्कुराता है। क्या मैं आपको एक राज़ बता सकता हूं? वह उसे आगे बढ़ने के लिए कहती है। वह उसे बताता है कि सत्यम ने केवल उससे प्यार किया है। तुम उसका पहला प्यार हो।

वह उससे पूछती है कि वह यह कैसे जानता है। वह जवाब देता है कि वह गजराज नहीं बल्कि उसका प्यार सत्यम है। वह रोमांचित होने का नाटक करती है। तुम मेरे सत्यम हो? विस्फोट में मेरा सत्यम मारा गया। कैसे?

उनका कहना है कि दुनिया सोचती है कि मैं मर गया हूं लेकिन यह सच नहीं है। मैं ठीक आपके सामने बैठा हूं। विस्फोट में मेरा चेहरा बुरी तरह जल गया था लेकिन मैं किसी तरह बच गया।

Molkki 10 February 2022 Written Update in Hindi

मैंने तब अपनी पहचान बदली और इसने मुझे रेणु की हत्या के आरोप से बचा लिया। वह कहती है कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। चेहरा जल गया होगा तो बहुत दर्द हुआ होगा। वह मानते हैं कि यह सच है। मेरा दर्द अब दूर होगा जब तुम मेरे साथ हो। वह उससे पूछती है कि क्या उसने केवल रेनू को मार डाला।

हालांकि यह अच्छा है क्योंकि रेणु दीदी आपके जीवन से बाहर हैं और मुखी जी मेरे जीवन से बाहर हैं। अब हम आजाद हैं। वह स्वीकार करता है कि उसने केवल उसे मार डाला। वह ओवर स्मार्ट हो रही थी।

हीराबाई के साथ मेरी डील के मुताबिक वह दुबई जाती तो अच्छा होता लेकिन उसने मना कर दिया। मैंने अंत में उसे छत से धक्का दे दिया! हालांकि यह अच्छा है क्योंकि मुझे मारने के बाद भी मैं तुम्हारे साथ खुलेआम घूम रहा हूं। यहां तक ​​कि कानून भी मुझे नहीं रोक सकता!

वीरेंद्र ने उसे पीछे से पकड़ लिया। मैं तुम्हें नहीं बख्शूंगा! आपकी उलटी गिनती शुरू हो गई है! सत्यम पूर्वी से पूछता है कि क्या उसने अपने प्यार को धोखा दिया है।

Molkki 10 February 2022 Written Update in Hindi

तुम मेरे साथ कौन सा खेल खेल रहे हो? वीरेंद्र ने उसे थप्पड़ मारा। मेरी बावरी का नाम लेने की हिम्मत मत करो! अगर तुम ऐसा करोगे तो मैं तुम्हें नहीं बख्शूंगा।

हालांकि मैं अपने हाथ गंदे नहीं करूंगा। उसने इंस्पेक्टर से उसे गिरफ्तार करने को कहा। कांस्टेबल उसे हथकड़ी लगाने की कोशिश करता है लेकिन सत्यम उसे दूर कर देता है। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे छूने की? आरोप क्या हैं? क्या आपके पास कोई सबूत है? वीरेंद्र का कहना है कि यह रेणु को मारने के लिए है।

इसे आप खुद कोर्ट के सामने स्वीकार करेंगे। पूर्वी रिकॉर्डिंग बजाता है लेकिन सत्यम उसे दूर धकेल देता है। यह घड़े में गिर जाता है और काम करना बंद कर देता है। वीरेंद्र ने सत्यम को थप्पड़ मारा।

उसने जानबूझकर ऐसा किया! सत्यम मुस्कुराया। पूर्वी कहती है कि उसने मेरे सामने सब कुछ स्वीकार कर लिया। सत्यम ने खुद को बेगुनाह बताया। क्या आपके पास कोई और सबूत है? पूर्वी का कहना है

कि उसने जानबूझकर ऐसा किया। वीरेंद्र प्रकाशी को बुलाता है। चलिए मैं आपको सबूत देता हूं। सत्यम उसे नहीं जानने का नाटक करता है। मैंने तुम्हें पहले कभी नहीं देखा! प्रकाशी उसे झूठ नहीं बोलने के लिए कहती है।

सब कुछ कबूल करने का समय आ गया है। मुझे नहीं पता कि मैं एक सांप को पाल रहा था जो मुझे और मेरी बेटी को नुकसान पहुंचाएगा। सत्यम उससे पूछता है कि वह क्या कह रही है। प्रकाशी इंस्पेक्टर से कहती है

Molkki 10 February 2022 Written Update in Hindi

कि उसे बख्शा न जाए। मुझे पता है कि मैं अपराधों में उसका सहयोगी रहा हूं लेकिन उसे नहीं बख्शा। मैं हर गलती को स्वीकार करूंगा। वह दोषी है! मुझे अब सब कुछ समझ में आ गया है।

मैं अपने परिवार को चोट पहुँचाने के लिए मूर्ख था! वह एक-एक कर अपना गुनाह कबूल करती है। सत्यम उसे झूठा कहता है लेकिन पूर्वी प्रकाशी को सेकेंड कर देता है। वह इंस्पेक्टर को वीरेंद्र का मुखौटा दिखाती है।

सत्यम का कहना है कि कोई भी इसे प्राप्त कर सकता है लेकिन प्रकाशी इंस्पेक्टर को खाता हस्तांतरण का विवरण दिखाती है। मैंने उसे 10 लाख ट्रांसफर किए।

अब उसके पास सब कुछ उसके नियंत्रण में है क्योंकि उसने गजराज होने का नाटक किया और सब कुछ अपने हाथ में ले लिया! लेन-देन को ध्यान से देखें।

गजराज और सत्यम एक ही व्यक्ति हैं इसलिए एक ही खाते का इस्तेमाल किया गया है। इसे आप कोर्ट में सबूत के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। वह सत्यम ही है! प्रकाशी उससे धोखेबाज़ पूछती है।

आपने आज तक रेणु की कभी परवाह नहीं की। आप अचानक उसे अपनी बेटी के रूप में कैसे सोच रहे हैं? आपने केवल इतना कहा कि आप उनके साथ कोई संबंध नहीं रखते हैं। वीरेंद्र ने उसे थप्पड़ मारा।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close