Molkki 12 October 2021 Written Update in Hindi : कोर्ट में भी है वीरेंद्र का बॉडीगार्ड
Molkki 12 October 2021 Written Update in Hindi

Molkki 12 October 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 12 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपि की शुरुआत वीरेंद्र से होती है जो पूर्वी से कहता है कि वह उसे किसी और के साथ वही काम करते हुए नहीं देख सकता जो उन्होंने एक साथ किया है। मैं तुम्हें खोना नहीं चाहता।

मुझे कुछ दिनों में मौत की सजा दी जाएगी। मुझे नहीं पता कि मैंने अपना दिमाग क्यों खो दिया। वह उसे शांत होने के लिए कहती है। मैंने अर्जुन को काम पर रखा है ताकि तुम जेल से छूट जाओ।

मैंने मुश्किल से ही उसे तुम्हारे लिए मना लिया है। वह सिर हिलाता है। मुझे आप पर बहुत भरोसा है लेकिन मैं खुद पर नियंत्रण खो देता हूं। मैं अपना दिमाग खो रहा हूं क्योंकि तारीख अब काफी करीब है। वह उसे खुद को नियंत्रित करने के लिए कहती है।

वे खाने बैठ जाते हैं। वह उससे कहती है कि वह एक दिन उसे जरूर छोड़ देगी अगर वह उस पर भरोसा करना शुरू नहीं करेगा क्योंकि वह उसे काटती है। वह जवाब देता है कि वह वही है जो उसे छोड़ने वाला है। वह भावुक हो जाती है और सिर हिला देती है। वह उसे खाना खिलाता है। वे एक साइड हग शेयर करते हैं और भारी मन से एक-दूसरे को खाना खिलाते रहते हैं।

पूर्वी रसोई में एक आवाज सुनती है और सोचती है कि रात में कौन हो सकता है। वह वहां अर्जुन को देखकर भ्रमित हो जाती है। वह साझा करता है कि वह सो नहीं सका इसलिए उसने अपने लिए कॉफी बनाने का सोचा। वह इसे बनाने की पेशकश करती है लेकिन वह उससे कहता है कि उसे अपना काम खुद करना पसंद है।

Molkki 12 October 2021 Written Update in Hindi

वह उसे अपना कर्तव्य निभाने के लिए कहती है। मैं आपकी मदद नहीं कर रहा हूं लेकिन मुझे अपने मेहमानों की देखभाल करनी चाहिए। वह उससे पूछता है कि क्या वह सबके लिए ऐसा करती है या वह खास है।

पूर्वी कहती है कि मैं यह हर मेहमान के लिए करती हूं। आप थोड़े खास हैं क्योंकि आप मेरे मुखी जी को जेल से बाहर आने में मदद कर रहे हैं। अर्जुन कहते हैं कि मुझे आपके मुखी जी को जल्द से जल्द जेल से निकालकर आपको जल्दी चुकाना होगा।

वह चीनी का जार लेने की कोशिश करती है लेकिन वह उसकी पहुंच से बाहर है। वह इसे दूसरे छोर से रखता है। उनके हाथ स्पर्श करते हैं और वे एक आँख का ताला साझा करते हैं। तभी प्रकाशी ने उनकी फोटो क्लिक कर दी। इस मोल्की को हमारे जीवन से निकालने के लिए मैं अर्जुन का उपयोग करूंगा!

अगली सुबह, पूर्वी साक्षी के कमरे में आती है। साक्षी ने प्रीति को आउट किया। पूर्वी साक्षी को पैसे लौटाती है। अर्जुन ने उसे लौटा दिया है। उन्होंने कहा कि वह पैसे के लिए केस नहीं लड़ते। उसे कुछ और चाहिए। साक्षी सोचती है कि यह क्या हो सकता है।

प्रकाशी वीरेंद्र से मिलने जेल आती है। क्या आप जानते हैं कि आपका नया वकील आपको जेल से बाहर नहीं निकालेगा? वह पूर्वी में विश्वास दिखाता है। वह मेरे लिए कुछ भी कर सकती है।

प्रकाशी सहमत हैं। वह हर समय उसके साथ रहती है और वे सोचते रहते हैं कि आपको जेल से कैसे निकाला जाए। वह अर्जुन को घर भी ले आई ताकि वे समय बर्बाद न करें।

Molkki 12 October 2021 Written Update in Hindi

वे सोते भी नहीं हैं। मैं कल रात पानी से बाहर था इसलिए मैं रसोई में चला गया। मैं कुछ देख रहा था इसलिए फोन मेरे हाथ में था और फोटो अपने आप क्लिक हो गई। वह उसे दिखाती है। वीरेंद्र देख रहे हैं।

पूर्वी साक्षी से कहती है कि उसे भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें उनकी फीस किसी भी कीमत पर देनी होगी। साक्षी को यह गड़बड़ लगती है। क्या होगा अगर वह कुछ मांगे जो हम उसे नहीं दे सकते? पूर्वी कहते हैं कि उन्होंने कहा कि वह कुछ मांगेंगे जो हम उन्हें दे पाएंगे।

यह काफी कीमती होगा। साक्षी को आश्चर्य होता है कि क्या वह हवेली और उनके बच्चों के बारे में बोल रहा था। वह पागल है और कुछ भी कर सकता है। इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, हमें पता लगाना चाहिए कि वह क्या चाहता है। पूर्वी आज पता लगाने के लिए सहमत है। आज सुनवाई है। आशा है कि कुछ नहीं निकलेगा।

Watch : Molkki 11 October 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र कहते हैं कि किसी को उकसाने में आपसे बेहतर कोई नहीं है। आपने पिछली बार भी किया था और आज भी कर रहे हैं। बावरी के पास उसके कारण होंगे यदि उसने अर्जुन को वहां रखा होता।

वह मुझे जेल से बाहर निकालने के लिए कुछ अलग सोच रही होगी। आपको अपनी आलीशान हवेली में वापस जाना चाहिए। मुझे अपनी बावरी पर पूरा भरोसा है।

Molkki 12 October 2021 Written Update in Hindi

वह कुछ गलत नहीं कर सकती। अर्जुन ताली बजाता है। यह एक फिल्मी डायलॉग था! वह अभी एक वैंप की तरह थी। मुझे पता नहीं था। वीरेंद्र अर्जुन को रोकता है और प्रकाशी को जाने के लिए कहता है।

वह उससे कहती है कि वह फिर से उससे मिलने आएगी और चली जाएगी। वीरेंद्र अर्जुन से पूछता है कि वह जूही और मानस की कस्टडी बावरी को कानूनी तौर पर देना चाहता है। मैं चाहता हूं कि अगर मुझे कुछ हो जाता है तो वह बच्चों की परवरिश करें।

मुझे उसके बाद केवल उस पर भरोसा है। अर्जुन उसे फिर से सोचने के लिए कहता है लेकिन वीरेंद्र जोर देकर कहता है कि उसने इसके बारे में सोचा है। अगर मुझे कुछ हो जाता है तो मैं किसी और पर भरोसा नहीं करता। अर्जुन इसकी देखभाल करने के लिए सहमत है। मैं तुम्हें वैसे भी कुछ नहीं होने दूँगा।

आइए अब मामले पर ध्यान दें। वीरेंद्र ने उनके सभी प्रयासों के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। कौन सा वकील अन्यथा अपना घर छोड़ देता है और अपने मुवक्किल की पत्नी और बच्चों की देखभाल करता है?

Molkki 12 October 2021 Written Update in Hindi

अर्जुन कहते हैं कि शायद उनके पास आपका केस लड़ने का कोई दूसरा विकल्प नहीं है। मैं ऐसा ही हूं। सबको अपना बनाता हूँ। आइए अब मामले पर ध्यान दें। हमारे पास समय बहुत कम है। वीरेंद्र ने सिर हिलाया।

अभियोजन पक्ष के वकील ने फिर जोर देकर कहा कि सारे सबूत और चश्मदीद वीरेंद्र के खिलाफ हैं। अर्जुन उसे पिछली सुनवाई की याद दिलाता है जब उसने साबित कर दिया था कि वीरेंद्र की गोली दक्ष के हाथ में ही लगी थी।

अभियोजन पक्ष के वकील का कहना है कि हो सकता है कि दो गोलियां लगी हों तो संभव है कि दूसरी गोली दक्ष के हाथ में लगी हो और वीरेंद्र की गोली ने दक्ष को मारा हो. अर्जुन कहते हैं कि आपके शब्दों से यह स्पष्ट हो जाता है कि उस रात 2 गोलियां लगी थीं।

अभियोजन पक्ष के वकील ने फोरेंसिक विशेषज्ञ को बुलाने का अनुरोध किया। न्यायाधीश उसे अनुमति देता है। अभियोजन पक्ष के वकील फोरेंसिक विशेषज्ञ को बंदूक और गोली दिखाते हैं।

क्या यह गोली इसी बंदूक से चलाई गई थी? वह जवाब में हां कहता है। वीरेंद्र इसे झूठ कहते हैं लेकिन जज उससे बात करने से पहले अनुमति लेने के लिए कहते हैं। वीरेंद्र का कारण है कि उसके पास एक अलग बंदूक थी।

यह गोली छोटी है। आप मेरे अंगरक्षक से पूछ सकते हैं। मैंने उसकी बंदूक का इस्तेमाल किया था। पूर्वी अर्जुन से कुछ कहने को कहती है। अर्जुन ने गार्ड को कोर्ट में बुलाने के लिए कुछ समय मांगा। जज उसे बॉडीगार्ड को बुलाने के लिए 30 मिनट का ब्रेक देते हैं।

बाहर, पूर्वी बंदूकों और गोलियों से लदी हुई है। कोई सबूत के साथ छेड़छाड़ कर सकता है। अर्जुन ने उसे सेकेंड किया। देखना होगा कि वीरेंद्र के बॉडीगार्ड अब क्या कहते हैं। वीरेंद्र का मानना ​​है कि उनका बॉडीगार्ड काफी वफादार है। वह झूठ नहीं बोलेगा। वह अर्जुन को उस पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद देता है। अर्जुन ने धन्यवाद दिया। समय समाप्त होते ही वे वापस अंदर चले जाते हैं।

वीरेंद्र सकारात्मक है कि उसका अंगरक्षक झूठ नहीं बोलेगा। सच अब खुलकर सामने आएगा। उसका अंगरक्षक भी अदालत में पड़ा हुआ है जो वीरेंद्र को चौंका देता है। वह अपने बॉडीगार्ड पर नजर गड़ाए हुए है।

Molkki 12 October 2021 Written Update in Hindi

अभियोजन पक्ष के वकील ने वीरेंद्र को फिर बताया दोषी अर्जुन एक पल के लिए कहते हैं कि मान लेते हैं कि मेरे मुवक्किल ने इस बंदूक का इस्तेमाल किया लेकिन एक और गोली भी चली। वह किसके लिए है? दक्ष, पूर्वी या वीरेंद्र?

कृपया मुझे सबूत इकट्ठा करने के लिए 2 दिन का समय दें। मैं नहीं चाहता कि किसी निर्दोष को सजा मिले। अदालत ने उसे सच्चाई का पता लगाने के लिए 2 दिन का समय दिया। पूर्वी को आश्चर्य होता है कि वे 2 दिनों में दूसरे व्यक्ति का पता कैसे लगा लेंगे। वह वीरेंद्र से माफी मांगती है।

यह मेरी वजह से हुआ। तुम यहाँ मेरी वजह से हो। वह बताते हैं कि उनकी वजह से उन्हें 2 दिन मिले। मुझे विश्वास है कि आपका वकील 2 दिनों में असली अपराधी का पता लगा लेगा।

सेकंड में चीजें बदल जाती हैं। हमारे पास पूरे 2 दिन हैं! अर्जुन असली अपराधी को पक्की कर लेगा। मैं इसे लेकर सकारात्मक हूं। वह उसके आंसू पोछता है। साक्षी सोचती है कि अर्जुन कहाँ होगा। तभी अर्जुन वापस आ जाता है। वे उससे पूछते हैं कि वह कहाँ था।

आप जोर से सांस क्यों ले रहे हैं? अर्जुन कहते हैं कि मैं वीरेंद्र के अंगरक्षक के पीछे गया लेकिन वह भाग गया। वीरेंद्र अपने बॉडीगार्ड से नाराज हैं। मैं उसे दण्ड दूंगा। अर्जुन उसे पहले अपनी बेगुनाही साबित करने पर ध्यान देने के लिए कहता है। वीरेंद्र उससे पूछता है कि क्या दूसरा काम हो गया है। आइए इसके बारे में निजी तौर पर बात करते हैं। वह अर्जुन के साथ जाता है। पूर्वी उत्सुक है कि वे क्या कर रहे हैं।

Molkki 12 October 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र ने अर्जुन से फिर से कागजात के बारे में पूछा। अर्जुन उसे फिर से सोचने के लिए कहता है लेकिन वीरेंद्र वहीं रुक जाता है। पेपर तैयार होने के बाद अर्जुन उसे बताने के लिए तैयार हो जाता है।

पूर्वी अर्जुन से पूछती है कि वे क्या चर्चा कर रहे थे। वह इसे गोपनीय बताते हैं। साक्षी उसे याद दिलाती है कि उन्होंने उसे काम पर रखा है लेकिन वह जवाब देता है कि वह पसंद से मामलों को उठाता है।

मुझे आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि हमने क्या चर्चा की। वह पूर्वी से कहता है कि उसे उस अंगरक्षक को ढूंढना होगा। पूर्वी कहती है कि मुझे पता है कि वह कहाँ रहता है। अर्जुन का कहना है कि वह अभी घर पर नहीं हो सकता है लेकिन हम अभी भी जांच कर सकते हैं।

साक्षी साथ आना चाहती है लेकिन अर्जुन दो टूक कहता है कि वह उसे पसंद नहीं करता। पूर्वी उसे अपनी जीभ पर ध्यान देने के लिए कहती है लेकिन साक्षी उससे कहती है कि यह मदद नहीं करेगा। आइए उसे इस मामले के लिए सहन करें। मैं छोड़ दूंगा। पूरब भी देता है। साक्षी चली जाती है।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close