Molkki 14 January 2022 Written Update in Hindi : क्या पूर्वी सत्यम को मिला धोखा साबित कर सकती है?
Molkki 14 January 2022 Written Update in Hindi

Molkki 14 January 2022 Written Update in Hindi

मोल्लकी 14 जनवरी 2022 एपिसोड : पूर्वी सत्यम के कमरे की जाँच करता है। उसे वहाँ रेणु का घुंघरू मिलता है। यानी कान्हा जी मेरे साथ हैं। रेणु दीदी का अतीत मेरा मार्गदर्शन करेगा। हीराबाई ने कहा कि शेख के साथ रेणु दीदी के सौदे के बारे में उनसे किसी ने बात की थी। मुझे उससे बात करने के बाद कुछ पता चल सकता है। तेरा अंत अब निकट है, सत्यम!

पूर्वी वेश्यालय में आती है। हीराबाई ने उसे पहचान लिया। क्या मेरा अपमान करने के बाद आपका परिवार संतुष्ट नहीं है? मैं तुम्हारे साथ भी नहीं करूँगा। मेरे दरवाजे सबके लिए खुले हैं। पूर्वी कहती है कि मैं आपसे रेणु दीदी के बारे में बात करना चाहता था।

उसे अंदर जाने दिया गया है। पूर्वी हीराबाई से कहती है कि उसे यकीन है कि यह आत्महत्या नहीं थी। वह छत से फिसलती भी नहीं है। क्या रेणु ने आपको सत्यम के बारे में कुछ बताया?

मुझे उस पर शक है। हीराबाई का कहना है कि जब से उसने वेश्यालय छोड़ा है, उसने हमसे संपर्क नहीं किया। हालांकि उसने अपनी दोस्त पूनम से बात की होगी। आप उससे बात कर सकते हैं। पूर्वी उससे पूछती है कि उसे पूनम कहां मिल सकती है।

Molkki 14 January 2022 Written Update in Hindi

सत्यम अंजलि और योगी को खाने के लिए कहता है। मुझे यह अच्छा नहीं लगता। योगी ने उनसे विनम्रता से अनुरोध किया। सत्यम उससे पूछता है कि वह इस घर में कैसे खा सकता है जब उस पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगाया जा रहा है।

अंजलि उससे अनुरोध करती है कि वह पूर्वी की बातों को अन्यथा न लें। वह हर चीज से परेशान रहती है। वह नहीं जानती कि वह क्या कर रही है। सत्यम कहते हैं मुझे पता है। मैं उसकी भी परवाह करता हूं क्योंकि वह हमारे परिवार की सदस्य है।

मैंने अपने अंकशास्त्री के साथ उसके व्यवहार पैटर्न पर चर्चा की है। योगी उससे पूछते हैं कि उन्हें क्या सलाह दी गई थी। सत्यम का कहना है

कि मुझे हवेली छोड़ने की सलाह दी गई है क्योंकि मेरी स्थिति और खराब हो सकती है। योगी जिम्मेदारी लेता है और उससे रहने का अनुरोध करता है।

मैं आपसे वादा करता हूं कि ऐसा दोबारा नहीं होगा। सत्यम का कहना है कि पूर्वी भाभी ने कल तनाव में ऐसा किया। डॉक्टर का मानना ​​है कि उसे समय पर इलाज करवाना चाहिए नहीं तो

वह किसी को भी नुकसान पहुंचा सकती है। आप चाहें तो डॉक्टर से सलाह ले सकते हैं। योगी ने इशारा किया। डॉक्टर ने इसके बारे में सोचा होगा।

Molkki 14 January 2022 Written Update in Hindi

पूनम पूर्वी के सामने मानती है कि वह रेणु के संपर्क में थी। हालांकि इसके बारे में पता लगाने के लिए उसने यहां किसी को नहीं बताया। वह एक पत्नी और मां के रूप में एक सामान्य जीवन जीना चाहती थी।

शादी तय होने पर वह मुझसे मिलने आई थी। उसने मुझे यह कहते हुए अपना घुंघरू दिया कि उसे उनकी जरूरत नहीं है। हालांकि कुछ समय पहले वह उन्हें वापस ले गई।

पूरवी उससे पूछती है कि क्यों। पूनम ने साझा किया कि सत्यम को महिलाओं का नृत्य देखकर बहुत अच्छा लगा। वह उन्हें वापस ले गई ताकि वह उसके सामने नृत्य कर सके। यह पति-पत्नी के बीच है लेकिन उसने मुझे बताया कि सत्यम और रेणु का पसंदीदा गाना मार डाला है।

पूर्वी को यह अजीब लगता है। उसका पुराना जीवन उसे पीछे नहीं छोड़ता। पूर्वी पूनम से पूछती है कि क्या वह कुछ और भी जानती है। पूनम ने इशारा किया। रेणु ने मुझे बताया कि सत्यम को बचपन से ही अंधेरे और भूतों से डर लगता है। वह कनाडा जाने की इच्छा रखता है।

Watch : Molkki 13 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसे कनाडा ले जाना चाहता था। उसने मुझे यह भी बताया कि वह सोने की चेन भी नहीं पहनता है। उसने उसे भी हटा दिया और उन्हें एक तरफ रख दिया ताकि उसे बुरा न लगे।

सत्यम गहनों को सुरक्षित रखने के खिलाफ थे। वह चाहता था कि वह हमेशा खूबसूरत दिखे। पूर्वी सोचती है कि सत्यम जानता था कि रेणु दीदी ने अपने गहने तिजोरी में रखे हैं। क्या उसने पैसे के लिए उसे मार डाला? मुझे जल्द ही पता लगाना चाहिए।

Molkki 14 January 2022 Written Update in Hindi

डॉक्टर अंजलि और योगी से कहता है कि तुम्हें जल्द ही पूर्वी का इलाज करना चाहिए वरना वह अपना मानसिक संतुलन खो सकती है। अंजलि कहती है कि वह पागल नहीं है।

हम बुरे दौर से गुजर रहे हैं। पूर्वी ने हमारे परिवार को एक साथ रखा है। अगर उसे कुछ हुआ तो हम टूट जाएंगे। डॉक्टर उन्हें प्रिस्क्रिप्शन देते हैं। अगर आप चाहते हैं कि वह जल्दी ठीक हो जाए तो उसे दवाएं दें। अंजलि जानती है कि वह दवा नहीं लेगी क्योंकि उसे सत्यम पर बहुत शक है।

फिर वह दवा कैसे लेगी? डॉक्टर उसे पूर्वी के खाने में दवाई मिलाने की सलाह देते हैं। मेरे कुछ मरीज़ भी यही करते हैं। वह कुछ समय में सामान्य हो जाएगी और आप घंटा दवा देना बंद कर सकते हैं।

वे सहमत हैं और चले जाते हैं। सत्यम कमरे के दूसरी तरफ से बाहर आता है। डॉक्टर उसे बताता है कि यह सही नहीं है लेकिन सत्यम उसे मारने का नाटक करता है। डॉक्टर डर जाता है। सत्यम उसे बताता है कि उसे सही और गलत के बारे में व्याख्यान न दें।
Molkki 14 January 2022 Written Update in Hindi

हमें हमेशा वही करना चाहिए जिससे हमें खुशी मिले। पागल साबित होने के बाद पूर्वी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। ये दवाएं वैसे भी उसकी मदद नहीं करेंगी।

वे बदले में उसे बीमार कर देंगे। डॉक्टर परेशान हो जाता है। सत्यम उसे बताता है कि उसके आदमी उसकी बेटी को उसके घर पर सुरक्षित छोड़ देंगे। वह छोड़ देता है।

अंजलि पूर्वी से पूछती है कि घर लौटने के बाद वह कहाँ थी। पूर्वी उसे बताती है कि वह सत्यम के खिलाफ सबूत खोजने के लिए वेश्यालय में हीराबाई से मिलने गई थी। मैं जानता हूं कि सत्यम ने ही रेणु दीदी की हत्या की है। मुखी जी ऐसा नहीं कर सकते।

अंजलि उसे और अधिक धक्का देने के खिलाफ सोचती है। वह पूर्वी से कहती है कि वह जानती है कि वह कितनी चिंतित है। आप न तो खा रहे हैं और न ही अपना ख्याल रख रहे हैं। अपना भी ख्याल रखना। पूर्वी कहती है कि सच्चाई का पता लगाने के बाद मैं शांति से रहूंगी।

Molkki 14 January 2022 Written Update in Hindi

मैंने सोचा योगी भैया और आप समझेंगे लेकिन। अंजलि ने अपना वाक्य बीच में ही काट दिया। मैं इस पर चर्चा नहीं करना चाहता। पूर्वी कहती है कि यह तब कैसे हल होगा।

अंजलि शांति से उसे सलाह देती है कि उसके मन में आने वाले सभी नकारात्मक विचारों को अनदेखा करें। आप अपना ख्याल नहीं रख रहे हैं। कुछ देर आराम करें। मुझे पता है कि तुमने कुछ नहीं खाया है। वह पूर्वी के लिए खाना लाने जाती है।

पूर्वी सत्यम के कमरे में वापस आती है। सत्यम जानता है कि रेणु दीदी अपने जेवर तिजोरी में छिपाती है। हो सकता है कि उसने या तो उन्हें पहले ही चुरा लिया हो या वह ऐसा करने की योजना बना रहा हो।

उसे तिजोरी की जाँच करने के बाद तिजोरी के नीचे रखी लाल डायरी में तिजोरी का कोड मिलता है। वह तिजोरी खोलती है और यह देखकर चौंक जाती है।

तिजोरी खाली है। उसे ज्वैलर्स से एक रसीद मिलती है। यह 27 लाख का बिल है। मैं सही था कि सत्यम ने सब कुछ बेच दिया है। जब मैं बाहर चिल्ला रहा था तो किसी ने मुझ पर विश्वास नहीं किया।

Molkki 14 January 2022 Written Update in Hindi

मैं अब यह रसीद भाभी को दिखाऊंगा। वह यह सोचकर खुश हो जाती है कि आखिरकार उसे सत्यम का पर्दाफाश करने का मौका मिलेगा। मैं आपको सकुशल घर पहुंचा दूंगा मुखी जी।

सत्यम जेल में वीरेंद्र से मिलने आता है। वीरेंद्र उससे पूछता है कि वह यहाँ क्यों है जब वह उसे अपनी बहन का हत्यारा समझता है। सत्यम उसे बताता है कि वह गलत है।

मुझे यकीन है कि आप अपनी प्यारी बहन को नहीं मार सकते। वीरेंद्र उससे पूछता है कि उसने उसे जेल क्यों भेजा। तुम मुझे ले जाने के लिए पुलिस पर चिल्ला रहे थे।

सत्यम कहते हैं कि आपने सुना होगा कि भगवान उनकी मदद करते हैं जो अपनी मदद खुद करते हैं। मैंने तुम्हें बलि देकर अपने आप को बचाया। वीरेंद्र सदमे में उसके पास जाता है। आपका क्या मतलब है? सत्यम कहते हैं कि मैंने अपना दोष तुम पर डाल दिया। मैंने ही रेणु को धक्का दिया है!

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter