Molkki 15 October 2021 Written Update in Hindi : वीरेंद्र रिहा हो गया, पूर्वी ने अर्जुन से की शादी
Molkki 15 October 2021 Written Update in Hindi

Molkki 15 October 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 15 अक्टूबर 2021 एपिसोड : अर्जुन अपनी चतुराई के कारण पूर्वी से कहता है, अब वीरेंद्र को मार दिया जाएगा और वह अपना शेष जीवन एक विधवा के रूप में जीएगी। वह उसे नहीं छोड़ने का अनुरोध करती है।

वह जो कहेगी वह करेगी, लेकिन कृपया वीरेंद्र को बचा लें। उसका कहना है कि वीरेंद्र अगर उसका प्रस्ताव स्वीकार कर लेता तो बच जाता, लेकिन वह अपनी चतुराई दिखाना चाहती थी। वह कहते हैं कि समय समाप्त होता है, इसलिए प्रस्ताव भी समाप्त होता है।

अब उसकी चतुराई के लिए भुगतान करें। साक्षी उसे सजा देने के लिए कहती है। यह पूर्वी की गलती नहीं है। वह उससे बच्चों के लिए वीरेंद्र को बचाने का अनुरोध करती है, उन्होंने उसकी जान बचाई। वह कहते हैं कि इस सब के लिए समय नहीं है। वह कोर्ट के लिए निकल जाता है।

विपक्षी नेता का कहना है कि 2 दिन हो गए हैं और वीरेंद्र के वकील ने कोई सबूत पेश नहीं किया है। वह न्यायाधीश से अब आगे बढ़ने और मामले को बंद करने का अनुरोध करता है।

जज अर्जुन से पूछते हैं कि क्या वह कुछ कहना चाहते हैं। यह आखिरी मौका है। अर्जुन समय बर्बाद करने के लिए माफी मांगते हैं, लेकिन अतिरिक्त समय के लिए अनुरोध करते हैं। विपक्षी वकील का कहना है कि अदालत इस तरह समय बर्बाद नहीं कर सकती और वह न्यायाधीश से अंतिम फैसला देने का अनुरोध करता है।

प्रकाशी अंजलि के साथ साझा करती है कि जब घर में ताला लगा था तो वह कैसे डर गई थी। अंजलि पूछती है कि साक्षी और पूर्वी ने उसे इतनी आसानी से कैसे बाहर निकाला? प्रकाशी कहती है कि साक्षी को लगा कि उसने झूठी गवाही देने के लिए अंगरक्षक को रिश्वत दी है।

फिर उसने पाया कि यह कोई और है, इसलिए उसे मुक्त कर दिया। अंजलि सोचती है कि वह व्यक्ति कौन हो सकता है। प्रकाशी कहती है कि उसने साक्षी से पूछने की कोशिश की, लेकिन उसने कुछ नहीं कहा।

Molkki 15 October 2021 Written Update in Hindi

वह तनाव में थी। ऐसा लगता है कि वह और पूर्वी कुछ कर रहे हैं। हो सकता है उन्हें वीरेंद्र को जेल से बाहर निकालने का कोई रास्ता मिल जाए। अगर वीरेंद्र बाहर आता है और वो तीनों एक साथ आ जाते हैं, तो वे अंजलि और प्रकाशी को नहीं बख्शेंगे।

जज अपना फैसला सुनाने ही वाला है, लेकिन पूर्वी यह कहते हुए बीच में आती है कि उसे अपने वकील से बात करने की जरूरत है। यह बहुत ज़रूरी है। वह अर्जुन से बाहर आने का अनुरोध करती है।

विपक्ष के वकील का तर्क है। अर्जुन कहते हैं कि उन्हें कुछ ठोस सबूत मिले और उन्होंने 30 मिनट का समय मांगा। न्यायाधीश सहमत हैं। वीरेंद्र भ्रमित है।

Watch : Molkki 14 October 2021 Written Update in Hindi

30 मिनट के बाद जज और अन्य लोग अर्जुन और पूर्वी का इंतजार करते हैं। जज अंतिम फैसला देने वाले हैं। अर्जुन अंदर आता है और कहता है कि उसके पास एक सबूत है जो उसके मुवक्किल को निर्दोष साबित करेगा। वह गोली दिखाते हुए कहता है कि वीरेंद्र ने जो गोली चलाई वह दक्ष को छू गई। वह आपूर्तिकर्ता को गवाही के लिए बुलाता है।

आपूर्तिकर्ता बंदूक की पहचान करता है और कहता है कि वीरेंद्र के अंगरक्षक उन बंदूकों का उपयोग करते हैं। अर्जुन फिर वीरेंद्र के अंगरक्षक को बुलाता है जिसकी बंदूक से गोली चलाई गई थी।

अंगरक्षक का कहना है कि उसे धमकी दी गई और झूठ बोलने के लिए रिश्वत दी गई। अर्जुन ने उससे यह बताने के लिए कहा कि उस रात वास्तव में क्या हुआ था। बॉडीगार्ड का कहना है कि दक्ष पूर्वी से छेड़छाड़ कर रहा था। वीरेंद्र ने उसे चेतावनी दी, लेकिन वह नहीं रुका।

Molkki 15 October 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र ने उससे बंदूक ली और दक्ष की बांह पर गोली मार दी। वह बंदूक और गोली की पहचान करता है। अर्जुन जज से कहता है कि इससे साबित होता है कि वीरेंद्र बेगुनाह है। उन्होंने फोरेंसिक रिपोर्ट भी पेश की। उनका कहना है कि वीरेंद्र ने जो गोली मारी वह कमरे से मिली थी, दक्ष के शरीर से नहीं। जज ने 10 मिनट के ब्रेक की घोषणा की।

साक्षी अर्जुन से पूर्वी के बारे में पूछती है। वीरेंद्र धन्यवाद अर्जुन। अर्जुन कहते हैं कि यह उनका कर्तव्य है। वीरेंद्र सोचता है कि पूर्वी कहां है। सुनवाई फिर से शुरू। न्यायाधीश वीरेंद्र को निर्दोष घोषित करता है और उसे मुक्त कर देता है।

न्यायाधीश पुलिस को अपनी जांच जारी रखने और असली अपराधी का पता लगाने के लिए भी कहता है। वीरेंद्र और साक्षी बहुत खुश हैं। वीरेंद्र अर्जुन से कहता है कि वह नहीं जानता कि उसे कैसे धन्यवाद दिया जाए। अर्जुन कहते हैं कि इसकी आवश्यकता नहीं है।

वह यह कहकर चला जाता है कि उसके पास काम है। वीरेंद्र को आश्चर्य होता है कि पूर्वी कहां गया। उसे खुशी के मौके पर वहां जाना चाहिए था। साक्षी कहती है कि शायद वह उसका स्वागत करने के लिए घर गई थी। वे घर पहुंच जाते हैं। वीरेंद्र को लगता है कि पूर्वी ने खास इंतजाम किए होंगे।

वे घर में प्रवेश करते हैं और अर्जुन को माला से देखते हैं। वीरेंद्र पूछता है कि उस पर माला क्या कर रही है। वह पूरवी को पुकारता है। वह उसे माला और सिंदूर, मंगलसूत्र में देखकर चौंक जाता है। वीरेंद्र उससे पूछता है कि क्या चल रहा है? वह अर्जुन के अलावा खड़ी है। अर्जुन ने उसे गले से लगा लिया।

वीरेंद्र हैरान है। अर्जुन का कहना है कि वह श्रीमती पूर्वी अर्जुन बाजवा हैं। सब चौंक जाते हैं। प्रकाशी पूर्वी से पूछती है, तुमने क्या किया? ये सब दिखाने के लिए आपने वीरेंद्र को जेल से बाहर निकाला? पूरब चुप है। वीरेंद्र उसे बोलने के लिए कहता है। वह अर्जुन के साथ ऐसे क्यों खड़ी है?

Molkki 15 October 2021 Written Update in Hindi

अर्जुन का कहना है कि उसने उससे शादी की और पति पत्नी एक साथ खड़े हैं। यह सुनकर प्रकाशी खुश हो जाती है। वह सोचती है कि पूर्वी उसे बाहर निकालना चाहता था, अब वह उसे अपमानित करके पूर्वी को बाहर कर देगी।

वह वीरेंद्र से कहती है कि मैंने तुमसे कहा था कि मोल्कियां ऐसी ही होती हैं। वे मौसम की तरह पति बदलते रहते हैं। अब मुझे समझ में आया कि पूर्वी अर्जुन को घर क्यों ले आया। ताकि वह उसके साथ रोमांस कर सके और किसी को उस पर शक न हो। मैंने जेल में तुमसे कहा था कि उनके बीच कुछ चल रहा है। मैंने आपको तस्वीरें भी दिखाईं,

लेकिन आपने मेरी एक नहीं सुनी। अब आप ही देखिए क्या हो रहा है। मैंने आपको चेतावनी दी थी कि पूर्वी भरोसेमंद नहीं है। वीरेंद्र प्रकाशी पर चिल्लाता है और उसे चुप रहने के लिए कहता है। फिर वह पूर्वी का हाथ पकड़ लेता है और उससे कहता है कि वह उसकी आँखों में देखे और उसे बताए कि क्या हो रहा है।

उसे दुनिया की परवाह नहीं है। वह जो कुछ भी कहेगी उस पर विश्वास करेगा। उसे उस पर पूरा भरोसा है। उसे पूरा विश्वास है कि उसकी बावड़ी जो उसके लिए अपनी जान दे सकती है,

वह किसी और की नहीं हो सकती। वह उसे बोलने के लिए कहता है। वह कुछ नहीं कहती और दूर देखती है। अर्जुन वीरेंद्र का हाथ पूर्वी से लेता है और उसे अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए कहता है। वीरेंद्र देख रहे हैं।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter