Molkki 15 September 2021 Written Update in Hindi : दक्ष पूरवी और वीरेंद्र की नजदीकियों से परेशान है
Molkki 15 September 2021 Written Update in Hindi

Molkki 15 September 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 15 सितंबर 2021 एपिसोड : पूर्वी का कहना है कि उसके चेहरे पर गुस्सा दिख रहा था जैसे उसकी उससे दुश्मनी हो गई हो। ऐसा लगता है जैसे वह मेरे पिछले जीवन से संबंधित है।

वीरेंद्र उसे बताता है कि वह भावुक हो रही है। ओवरटाइम न करें। वह एक पागल लड़की है जो ऐसे ही बेवजह घूमती है। वह अपने ताऊ की बात करता है। कान के नीचे चोट लगने पर वह गर्म पानी की थैली डाल देता था। जरूरत पड़ने पर मैं भूरी भेज सकता हूं। वह हंसती है।

प्रिया वीर से पूछती है कि क्या वह उससे ऐसे ही प्यार करता है। तुमने मुझे घर से निकाल दिया! नरक में जाओ अगर तुम मुझसे इस तरह प्यार करते हो। यहाँ फिर कभी मत आना! वीर का कारण है कि अगर उसने ऐसा नहीं किया होता तो वे रंगे हाथों पकड़े जाते। मैं माफी चाहता हूं। वह सोचती है कि वे निश्चित रूप से एक दिन पकड़े जाने वाले हैं।

Molkki 15 September 2021 Written Update in Hindi

मैं अपना रिश्ता हमेशा के लिए किसी से छुपाने वाला नहीं हूं। आज जो हुआ उसके बाद मैं जल्द ही इसका खुलासा करूंगा। वीर उससे पूछता है कि उसने घर पर वह ड्रामा क्यों किया।

प्रिया कहती है कि मैं नहीं बल्कि पूर्वी जो ड्रामा कर रही है। उसने मुझे मोल्की बनाया और मुखी जी का व्रत रखा। आपने कहा कि उसे कुछ भी याद नहीं है। फिर उसने व्रत क्यों रखा? वीर उसे बताता है कि पूर्वी ने दक्ष का व्रत रखा था। पूर्वी उससे शादी करने जा रही है।

वह हमेशा के लिए हमारे जीवन से बाहर हो जाएगी। वह उसे गले लगाता है और उससे माफी मांगता है। प्रिया सोचती है कि दक्ष से शादी करने के बाद पूर्वी एक शानदार जीवन का आनंद उठाएगी जबकि वह यहां अपना जीवन इस तरह बर्बाद कर देगी। मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। पूर्वी को काफी मजा आया। मैं अब उसकी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा!

दक्ष पूर्वी से पूछता है कि वह कहां खो गई है। पूर्वी उसे उस लड़की से मिलने के लिए गांव ले जाने के लिए कहती है जिसने कल उसे थप्पड़ मारा था। मुझे नहीं पता कि मैंने उसके साथ क्या किया है।

Molkki 15 September 2021 Written Update in Hindi

उसने ऐसा व्यवहार क्यों किया? हम क्या संबंध साझा करते हैं? मैंने किसी तरह उसका पता ढूंढ लिया है। कृपया मुझे उसके पास ले चलो। मुझे लगता है कि हम किसी तरह से जुड़े हो सकते हैं। मुझे अपने पिछले जीवन के बारे में कुछ याद आ सकता है। दक्ष सहमत हैं। अंजलि ऊपर से उनके काफिले को सुन लेती है।

सुधा वीर से पूछती है कि जब वह प्रवेश करता है तो वह कल रात कहाँ था। वह झूठ बोलता है कि वह चक्की में था। वह उसे झूठ बोलना बंद करने के लिए कहती है। मुझे पता है कि तुम कहीं और थे। वह निर्दोष होने का नाटक करता है लेकिन वह उसका सामना करती है। तुम चुपके से प्रिया से मिलते हो। वह इसे बकवास कहते हैं। वह चूड़ियों के बारे में बात करती है।

झूठ जल्दी या बाद में पकड़ा जाता है। मैंने उन चूड़ियों को प्रिया के हाथों में देखा। तुम अब भी उससे मिलते हो, है ना? तुम मेरे साथ धोखा कर रहे हो! वीर उसे बताता है कि यह उसकी दोस्त पूर्वी है जिसने उसे धोखा दिया है। यह सच है कि मैं प्रिया से मिलता हूं। मैंने आपको पहले भी बताया था।

मैं प्रियु से प्यार करता था, मैं अब भी उससे प्यार करता हूं और हमेशा उसे प्यार करता रहूंगा। यह अपेक्षा न करें कि मैं आपका पति बनूंगा। वह वाशरूम में जाता है। सुधा टूट जाती है।

Molkki 15 September 2021 Written Update in Hindi

दक्ष पूर्वी को प्रिया के स्थान पर ले जाता है। वे घंटी बजाते हैं लेकिन कोई दरवाजा नहीं खोलता। दक्ष कहता है कि घर पर कोई नहीं हो सकता है लेकिन पूर्वी उसे बताता है कि दरवाजा अंदर से बंद है।

वे फिर से घंटी बजाते हैं। पूर्वी दरवाजे पर दस्तक देता है। दक्ष उसे आराम करने के लिए कहता है। कोई आ रहा है। वे अंजलि और प्रकाशी को वहां देखकर चौंक जाते हैं।

पूर्वी उनसे पूछती है कि वे यहां क्या कर रहे हैं। प्रकाशी कहती है कि हम उस आदमी लड़की की मदद करने आए थे। हालांकि वह कहीं नजर नहीं आ रही है। ऐसा लगता है जैसे वह गायब हो गई है। पूरब उत्सुक है। अंजलि कहती है कि वह गायब हो गई जैसे कुछ लोग अपनी याददाश्त खो देते हैं। अंदर आओ और अपने लिए देखो।

वह घर पर नहीं है। पूर्वी अंदर आती है लेकिन प्रिया को कहीं नहीं पाती है। वह कल रात हवेली आई और मुझे थप्पड़ मारा। वह इस तरह कैसे गायब हो सकती है? क्या इसके पीछे कोई है? अगर यह सच है तो कौन हो सकता है?

वीरेंद्र घर की ओर जाता है जब प्रियु उससे उसके लिए भी फैसला करने के लिए कहती है। वीरेंद्र उसे बताता है कि जिस दिन उसने आरव की मोल्की बनने का फैसला किया, उसी दिन उसने खुद के लिए फैसला किया। मेरे पास आपकी बकवास सुनने का समय नहीं है।

Barrister Babu 15 September 2021 Written Update in Hindi

Molkki 15 September 2021 Written Update in Hindi

प्रियु का कहना है कि मैं गांव के मुखी से बात करने आया हूं लेकिन उसके पास महिला की समस्या को सुलझाने का समय नहीं है। कहा जाता है कि आप कभी झूठ नहीं बोलते। हालांकि आपने पूर्वी से झूठ क्यों बोला? वीरेंद्र अपने आदमियों से उसे ले जाने के लिए कहता है।

प्रीयू उसे चुनौती देती है कि वह किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटेगी। मैं उसकी यादें वापस लाने के लिए सब कुछ करूंगा। बस रुको और देखो। वह उससे कहता है कि यह उसके मुंह से अच्छा नहीं लगता। वीर से सुधा से शादी करवाकर बावरी ने सही काम किया। मुझे एहसास हो गया है कि तुम कितने मतलबी हो।

बावरी से दूर रहो वरना मैं तुम्हारी जिंदगी नर्क बना दूंगा। अगर मैं तुम्हें अपनी हवेली या परिवार के पास देखता हूं तो मैं तुम्हें हमेशा के लिए रेवाड़ी से बाहर निकाल दूंगा।

Molkki 15 September 2021 Written Update in Hindi

वह चला जाता है। प्रीयू को लगता है कि समय बताएगा कि अब क्या होगा। तुम मेरी वजह से पूर्वी नहीं पाओगे, जिस तरह मुझे उसकी वजह से वीर नहीं मिला। मैं इसे पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा!

हवेली में हर कोई हल्दी की रस्म मना रहा है। नानी ने सुझाव दिया कि अब अनुष्ठान शुरू करें। महिलाएं एक-एक करके पूर्वी को हल्दी लगाती हैं। वीरेंद्र भी वहां आ जाता है। अगर हर कोई इसे लगा रहा है तो मैं भी हल्दी लगाऊंगा।

नानी वीरेंद्र से कहती है कि वह नहीं कर सकता। हर कोई सहमा हुआ है। नानी का कहना है कि यह एक रस्म है कि दूल्हे के अलावा कोई भी पुरुष दुल्हन को हल्दी नहीं लगा सकता है।

वीरेंद्र साझा करते हैं कि हल्दी को रेवाड़ी में होली के रूप में मनाया जाता है। अंजलि उसे सेकंड। हम इसका बड़े पैमाने पर लुत्फ उठाते हैं। पूरवी मुस्कुरा दी। वीरेंद्र कहते हैं कि चलो इसे रेवाड़ी शैली में मनाते हैं। नानी को छोड़कर सभी मुस्कुराते हैं।

Molkki 15 September 2021 Written Update in Hindi

प्रियू चुपके से हवेली के अंदर जाने की कोशिश करती है और नर्तकियों की कतार में शामिल हो जाती है।

पूर्वी को जूही और मानस के साथ रंगों से खेलने में मजा आता है।

गार्ड प्रिया को लाइन में खड़ा होने के लिए कहता है। एक गार्ड उसका घूंघट उठाता है लेकिन दूसरा गार्ड उसे वही महिला समझ लेता है और उसे अंदर जाने के लिए कहता है।

हल्दी की रस्म के दौरान वीरेंद्र और पूर्वी करीब आ जाते हैं। प्रकाशी, अंजलि, नानी और दक्ष ने उन्हें इस तरह नोटिस किया। वीरेंद्र अपने चेहरे और बाहों पर हल्दी लगाते हैं। दक्ष सहज नहीं लगते। पूर्वी वीरेंद्र के चेहरे पर भी रंग लगाती है।

पिछली यादें पृष्ठभूमि में चमकती हैं। वीरेंद्र अपने चेहरे पर ज्यादा रंग लगाते हैं। पूर्वी इसे एक चुनौती के रूप में लेती है और उस पर और रंग डालती है। सुधा वीर को उनकी ओर देखते हुए देखती है। वह उसके चेहरे पर रंग लगाती है। वह उसके उदाहरण का अनुसरण करता है।

वीरेंद्र पूर्वी को अपनी आंखों से चुनौती देता है और उस पर रंग की पूरी प्लेट उंडेल देता है। पूर्वी उसे घूरता है लेकिन पीछे नहीं हटता। वह उसे वह प्लेट गिरा देता है जिसे वह उठाती है। वह दूसरी प्लेट लेने दौड़ती है।

Molkki 15 September 2021 Written Update in Hindi

प्रिया हवेली में प्रवेश करती है। दक्ष और नानी वीरेंद्र और पूर्वी को एक दूसरे के साथ खेलते हुए देखते हैं। वीरेंद्र ने पूर्वी को रोकने के लिए उसका हाथ पकड़ लिया। वे एक आँख का ताला साझा करते हैं। पूर्वी अभी भी वीरेंद्र के चेहरे पर रंग लगाता है और वह ऐसा भी करता है।

दक्ष उन्हें गौर से देख रहा है। प्रिया भी उन्हें एक साथ देखती है और दक्ष की ओर देखती है। वह मुस्कुराती है। दक्ष दूर देखता है और अपने कमरे में चला जाता है। क्या यह सच है या मैं चीजों की कल्पना कर रहा हूँ? क्या होगा अगर मैं मुखी जी और ध्वनि के बीच जो देख सकता हूं वह सच है?

प्रिया अंदर जाती है और उसे बताती है कि यह सच है। वह उससे पूछता है कि वह कौन है। प्रिया अपना पर्दा हटाती है। वह उसे देखकर अवाक रह जाता है। प्रीयू उसे बताती है कि उसने मुखी जी और पूर्वी के बीच जो देखा वह सही है।

उनके बीच जरूर कुछ चल रहा है। वह उससे पूछता है कि यह क्या है। वह उसे बताती है कि मुखी जी और उनकी ध्वनि के बीच एक विशेष संबंध है। दक्ष उससे पूछता है कि वह किस रिश्ते की बात कर रही है।

Image & Credit Source : Voot

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close