Molkki 2 December 2021 Written Update in Hindi : साक्षी अपनी योजना में सफल होती है
Molkki 2 December 2021 Written Update in Hindi

Molkki 2 December 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 2 दिसंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत सुबह से होती है प्रकाशी और अंजलि मंदिर से लौटती हैं। वह उसे नहाने के बाद नींद न आने के बाद प्रार्थना करने के लिए कहती है। अंजलि बच्चे के लिए भगवान से प्रार्थना करती है और वहां से चली जाती है। वीरेंद्र भी मिल से लौटता है और नौकर से पानी लाने को कहता है। प्रकाशी उससे पूछती है

कि वह सुबह कहाँ गया था। वह उसे सूचित करता है कि वह कल रात मिल में आग लगने के कारण महल से निकल गया था लेकिन अब सब कुछ ठीक है। इस बीच, अंजलि अपने कमरे में प्रवेश करती है और योगी और पूर्वी को एक साथ सोते हुए देखकर चौंक जाती है और वह चिल्लाती है।

उसकी चीख सुनकर सभी उसके कमरे में चले गए। योगी और पूर्वी को उस स्थिति में देखकर वीरेंद्र भी चौंक जाता है। प्रकाशी उन्हें बताती है कि उसने कभी नहीं सोचा था कि वह इस महल में ऐसा कुछ देखेगी। वह योगी और पूर्वी को जागने के लिए कहती है लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आता। साक्षी वीरेंद्र को मजबूत होने के लिए कहती है

Molkki 2 December 2021 Written Update in Hindi

और वह समझ सकती है कि वह अभी क्या कर रहा है लेकिन उसे खुशी है कि उसने पूर्वी का असली चेहरा देखा। वह उसे बताती है कि उसने पूर्वी पर आँख बंद करके भरोसा किया लेकिन उसने उसे धोखा दिया।

वह याद करता है कि कैसे उसने साक्षी से कहा कि पूर्वी उसे धोखा नहीं देगी चाहे कुछ भी हो। वह उससे कहती है कि वह उससे प्यार करती है और उसकी परवाह करती है इसलिए उसने उसे हमेशा पूर्वी के बारे में चेतावनी दी। वह उससे कुछ कहने के लिए कहती है और वह उसके साथ है। वह बिना कुछ कहे वहां से चला जाता है।

साक्षी ने पूर्वी को देखा। वीरेंद्र पानी की बाल्टी लेकर लौटता है और पूर्वी और योगी पर डालता है। वे जागते हैं और उनकी हालत देखकर भ्रमित हो जाते हैं। वीरेंद्र ने पूर्वी पर दुपट्टा फेंका। वह उससे कहती है कि उसे नहीं पता कि वह योगी के कमरे में कैसे पहुंची। योगी वीरेंद्र से कहते हैं कि जरूर कोई गलतफहमी है।

Molkki 2 December 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र उसे थप्पड़ मारता है और वह पूर्वी को कमरे से बाहर निकाल देता है। वह उसे एक बार सुनने के लिए विनती करती है लेकिन वह उसकी दलीलों को नजरअंदाज कर देता है।

Watch : Molkki 1 December 2021 Written Update in Hindi

साक्षी याद करती है कि कैसे उसने पूर्वी को नष्ट करने के लिए यह सब योजना बनाई थी। योगी अंजलि से उस पर विश्वास करने के लिए कहता है लेकिन वह चुप रहती है। वह प्रकाशी से पूछता है

कि क्या वह सच में सोचती है कि वह ऐसा कुछ कर सकता है। वह उसे थप्पड़ मारती है और उससे पूछती है कि वह अंजलि के साथ ऐसा कैसे कर सकता है जब वह अब तक उसका इंतजार कर रही थी। वह उससे कहता है कि उसने कुछ नहीं किया। वह उससे कहती है कि उसे उसके गर्भ में ही मर जाना चाहिए था। अंजलि वहां से चली जाती है और प्रकाशी उसका पीछा करती है।

Molkki 2 December 2021 Written Update in Hindi

हॉल में वीरेंद्र ने पूर्वी को फर्श पर धकेल दिया। साक्षी उसे पूर्वी को महल से बाहर फेंकने के लिए कहती है। वह कोड़ा मारता है और खुद को पीटना शुरू कर देता है। साक्षी उससे पूछती है कि वह क्या कर रहा है।

पूर्वी उसे ऐसा करना बंद करने के लिए कहती है। वह उससे कहता है कि उसने जो किया उसके बाद वह किसी को अपना चेहरा नहीं दिखा सकता, इसलिए बेहतर है कि वह मर जाए। वह उसे बचाने के लिए उसे गले लगाती है। वह उसे धक्का देता है

और उससे कहता है कि वह उस पर भरोसा करने के लिए इस सजा का हकदार है। साक्षी उसे बताती है कि पूर्वी उसे नहीं सजा की हकदार है। पूर्वी वीरेंद्र से कहती है कि उसे नहीं पता कि वह योगी के बिस्तर पर कैसे पहुंची। वह उससे पूछता है कि वह ऐसा कैसे कर सकती है।

Molkki 2 December 2021 Written Update in Hindi

साक्षी उसे बताती है कि पूर्वी का योगी के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है इसलिए पूर्वी ने बिना किसी को बताए योगी की मदद की। पूर्वी उसे इसे रोकने के लिए कहती है।

वीरेंद्र पूर्वी को उससे दूर रहने के लिए कहता है और उसे अपना गुस्सा निकालने की जरूरत है। वह उससे कहती है कि अगर उसे लगता है कि वह गलत है तो उसे सजा दें।

वह याद करता है कि कैसे उसने साक्षी से कहा था कि अगर पूर्वी ने कभी उसे धोखा दिया तो वह कांटे की पगड़ी पहन लेगा। वह कांटों को इकट्ठा करता है और पगड़ी के कपड़े से बांधता है। वह पूर्वी को पगड़ी के महत्व के बारे में बताता है और उसे उसे पहनने के लिए कहता है जो उसे चौंका देता है।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter