Molkki 2 February 2022 Written Update in Hindi : पूर्वी ने वीरेंद्र के खिलाफ गजराज का बचाव किया
Molkki 2 February 2022 Written Update in Hindi

Molkki 2 February 2022 Written Update in Hindi

मोल्लकी 2 फरवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत वीरेंद्र द्वारा पूर्वी को आगरा के दो टिकट देने से होती है। वह उससे पूछती है कि इन टिकटों का क्या फायदा जब वे कहीं नहीं जा रहे हैं। वह उससे कहता है कि वह केवल आगरा जाना चाहती थी,

फिर उसने अचानक अपना मन क्यों बदल लिया। वह उसे बताती है कि वह अपनी कमाई से आगरा जाना चाहती थी। वह उसे बताता है कि उसने यह पैसा कमाया है। वह उससे पूछती है

कि वह उस मैकेनिक की दुकान में एक दिन के 1000 रुपये कैसे कमा सकता है। वह उसे यात्रा के बारे में सोचने के लिए कहता है और छोड़ देता है कि उसने पैसे कैसे कमाए। वह टिकट फाड़ देती है।

वह उसे डांटता है और पूछता है कि वह क्यों बदली। वह उसे बताती है कि वह महल में रहती थी लेकिन अब स्थिति भी बदल गई है।

वह कहती है कि वह गरीब की तरह रह-रहकर थक गई है और वह ऐसे नहीं रह सकती और वहां से चली जाती है। वह सोचता है कि उसने कभी पैसों की परवाह नहीं की तो उसे क्या हो गया।

Molkki 2 February 2022 Written Update in Hindi

मंदिर में, पूर्वी खुद से कहती है कि वह यह सब कर रही है इसलिए वीरेंद्र उससे नफरत करता है और उसे घर से बाहर निकाल देता है

तभी वह गजराज से बदला लेने के लिए महल में प्रवेश कर सकती है। वीरेंद्र के सहयोगी ने उसे बताया कि वीरेंद्र ने पैसे कमाने के लिए उसके पैर कैसे चोटिल किए। उसकी बात सुनकर वह चौंक जाती है और घर पहुंच जाती है। वह वीरेंद्र के पैर देखकर रोती है और सोते समय उस पर हल्दी लगाती है।

Watch : Molkki 31 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि वह उसे दर्द में नहीं देख सकती और वह यह सब उसके लिए ही कर रही है और वहां से चली जाती है। वह अपनी आँखें खोलता है और कहता है कि वह जानता है कि वह उससे बहुत प्यार करती है और उसे पता लगाना है कि वह अभिनय क्यों कर रही है।

अगले दिन मानस पूर्वी से पूछता है कि उन्हें यह गेम कब तक खेलना है। वह उसे वीरेंद्र से सवाल करने के लिए कहती है क्योंकि वे केवल उसकी वजह से पीड़ित हैं।

अंजलि सोचती है कि उसे क्या हुआ। पूर्वी कहती है कि वह बदकिस्मत है इसलिए उसे यह सब झेलना पड़ रहा है। अंजलि उसे बताती है कि वीरेंद्र कड़ी मेहनत कर रहा है।

पूर्वी उसे बताती है कि वह इस सब से थक चुकी है और घर छोड़ देती है। वीरेंद्र सोचता है कि वह उसका दर्द समझ सकता है।

डॉक्टर पूर्वी से गजराज के साथ समय बिताने और उसे अकेलापन महसूस न करने के लिए कहते हैं। गजराज को लेने के लिए ड्राइवर जीप लाता है। पूर्वी याद करते हैं कि कैसे वीरेंद्र ने किसी को अपनी जीप नहीं चलाने दी। दूसरी ओर, वीरेंद्र सोचता है

Molkki 2 February 2022 Written Update in Hindi

कि पूर्वी ऐसा व्यवहार क्यों कर रहा है। गजराज को पूर्वी के साथ देखकर वह क्रोधित हो जाता है। गजराज पूर्वी से उसे वीरेंद्र से बचाने के लिए कहता है। पूर्वी वीरेंद्र को वहां से जाने के लिए कहती है।

वीरेंद्र गजराज पर चिल्लाया। वह उसे बताती है कि गजराज उसका दोस्त है और वह उसके लिए काम भी कर रही है। वह उसे गजराज पर हमला करने से रोकती है।

Molkki 2 February 2022 Written Update in Hindi

बाद में, पूर्वी और गजराज महल पहुंचते हैं। गजराज उसे अपने साथ खाने को कहता है। वह सोचती है कि वह उससे सब कुछ छीनने के लिए दिन का इंतजार कर रही है।

वह पेस्ट्री चुराती है और गजराज उसे रंगे हाथों पकड़ लेता है। वह उससे कहता है कि उसने उन्हें मानस और जूही के लिए ही खरीदा था ताकि वह उन्हें ले सके। पूर्वी को पता चलता है कि कोई गजराज को मारना चाहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter