Molkki 2 november 2021 Written Update in Hindi : साक्षी प्रतिकारक योजना
Molkki 2 november 2021 Written Update in Hindi

Molkki 2 november 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 2 नवंबर 2021 एपिसोड : अर्जुन कहते हैं कि तुमने उस पास से बैल की आंख मार दी। आपने पुष्टि की कि मैंने जूही और मानस के कारण मामले को फैलाया क्योंकि उन्होंने मेरी मदद की और मेरी रक्षा की। आपकी अवधारणा अद्भुत हो जाती है। आपने मुझे हवेली में आमंत्रित किया। साक्षी ने सिर हिलाया। पूर्वी ने आपकी वास्तविकता का पता लगाना शुरू किया और फिर सरलता से।

उसके लिए यह महसूस करना बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है कि उसे मुखी जी की खरीदारी के लिए आपकी हर परिस्थिति को प्राप्त करना चाहिए। मैं अकेला बन गया जिसने मानस को आपके कमरे पर कवर करने का निर्देश दिया था क्योंकि मैं चाहता था कि पूर्वी आपके कमरे पर गोली खोजे, मानस की तलाश में भी।

फ्लैशबैक साक्षी को अर्जुन को बताता है कि यह बहुत दूर का समय है। मैंने तो मानस को तुम्हारे कमरे में ढँकने की हिदायत भी दी है। साक्षी बच्चों के लिए खाना लाती है लेकिन वे उदास बैठे हैं। वे उसे बताते हैं कि उन्होंने भेष बदलने का फैसला किया है

Molkki 2 november 2021 Written Update in Hindi

और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि हाथी को हर व्यवहार्य क्षेत्र के बारे में पता है जिसमें वे भेष बदल सकते हैं। एक नए छिपने के क्षेत्र के बारे में सोचने के लिए साक्षी की भी यही राय है। वह जूही को दोनों के लिए मिल्कशेक देने के लिए भेजती है।

साक्षी मानस को जूही के कमरे से बाहर निकलते ही अर्जुन के कमरे में ढकने के लिए कहती है। वह उससे यह भी कहती है कि अब इस बारे में सभी को नहीं बताना चाहिए। उनकी भी यही राय है। साक्षी अर्जुन से पूछती है कि क्या उसे पता है कि आगे क्या पूरा करना है। वह सिर हिलाता है। मुझे एहसास है कि आपने मुझे इस उदाहरण के लिए आखिर क्यों नियुक्त किया है। फ्लैशबैक समाप्त होता है।

अर्जुन कहते हैं कि मुझे चिंता हो रही है कि पूर्वी मुझसे शादी करने के लिए ना कहेगा। साक्षी कहती है कि मैं भी झिझकती हूं लेकिन मुझे अच्छा लगता है कि जब तक वह आपके साथ बाजार गई थी, तब तक वह आपूर्ति कर सकती है। मुखी जी को इस बात का ख्याल ही

नहीं आया कि हवेली वापस आने पर उनकी बावरी ने आपसे शादी करने का फैसला किया। मेरे शांत हो जाने पर भी वह अचंभित हो जाता है। मुझे खुशी होती है लेकिन मैं अभी भी डरता हूं क्योंकि पूर्वी ने आपको प्रकट करने के तरीकों की खोज शुरू कर दी थी।

Molkki 2 november 2021 Written Update in Hindi

एक और फ्लैशबैक इंगित करता है कि साक्षी ने अर्जुन को पहली रात को फोन किया था, जबकि पूर्वी हवेली छोड़ चुकी थी। वह अर्जुन से कहती है कि पूर्वी बहुत होशियार हो सकती है। उसने मुझे निर्देश दिया है कि वह जल्द से जल्द आपके खिलाफ सबूत ढूंढ लेगी। मुखी जी भी सकारात्मक हैं वह कुछ छिपा रही हैं।

अगर वे फिर से हथेलियों का हिस्सा बन जाते हैं तो हमारी योजना बर्बाद हो सकती है। हमें उन्हें किसी भी कीमत पर रोकना चाहिए। अर्जुन ने उसे आश्वासन दिया कि वह पूर्वी का सामना करने जा रहा है। आपको अपने मुखी जी के लिए जागरुक होना चाहिए। उसकी भी यही राय है। यह मत भूलो कि पूर्वी हमेशा गूंगा नहीं होता है। वह जल्द ही अपना अगला पास बनाएगी। उनकी भी यही राय है।

Molkki 2 november 2021 Written Update in Hindi

साक्षी कहती है कि मुखी जी को अब भी लगता है कि पूर्वी उससे कुछ छिपा रही है। वह उत्तेजित है और जल्द से जल्द पूर्वी और बच्चों के साथ रहना चाहता है। अर्जुन कहते हैं कि यह हमारी पसंद में भी काम करता है। बच्चे वीरेंद्र के नाम से जाने जाते हैं।

फ्लैशबैक इंगित करता है कि वीरेंद्र साक्षी को पूर्वी और बच्चों के लिए प्रतिशत प्रसाद के लिए कह रहा है क्योंकि वह उन्हें संतुष्ट करने के लिए जाता है। साक्षी किचन में आती है और इस बात से नाराज है कि वीरेंद्र अभी भी कुछ होने के बाद पूर्वी से मिलने की इच्छा रखता है। वह अर्जुन को एक संदेश भेजती है कि वह सतर्क हो जाए क्योंकि वीरेंद्र वहां आ रहा है।

अर्जुन कहते हैं कि हम कुछ नहीं बन रहे हैं अगर आपने मुझे निर्देश नहीं दिया था कि मुखी जी बच्चों को अपने साथ ले जाने की योजना बना रहे हैं। साक्षी कहती है कि मैं ऐसा होने नहीं दूंगी।

Molkki 2 november 2021 Written Update in Hindi

मैं इतने लंबे समय से इस संघर्ष का मुकाबला कर रहा था। मैं अब जीतूंगा। मैंने आपको आगे भी बहुत कुछ बता दिया है कि हम पूर्वी और मुखी जी से एक कदम आगे हैं।

फ्लैशबैक साक्षी को अर्जुन को बुलाने का संकेत देता है। वह साक्षी से बात करने के लिए अलग जा रहा है। वह उसे वीरेंद्र की योजना के बारे में बताती है। बच्चों की देखभाल। जिसके पास जूही और मानस होंगे वही यह गेम जीतेगा। ध्यान रखने के लिए अर्जुन की भी यही राय है। फ्लैशबैक समाप्त होता है।

Watch : Molkki 29 October 2021 Written Update in Hindi

साक्षी का कहना है कि पूर्वी ने राधिका को कहीं से बचा लिया, जब मुझे लगा कि हम लगभग जीत चुके हैं। पूर्वी साक्षी को बुलाती है और उसे राधिका के बारे में बताती है। अर्जुन का कहना है कि मुझे लगता है कि पूर्वी कमजोर है लेकिन उसने राधिका को नीले रंग से बाहर निकाला।

Molkki 2 november 2021 Written Update in Hindi

फ्लैशबैक साक्षी को अर्जुन को फोन करके बताता है कि पूर्वी ने अपने अतीत के बारे में सब कुछ खोज लिया है। हमारे पास सबसे सरल 2 दिन हैं। पूर्वी दो दिन में सारे सबूत कोर्ट में डाल देगी और आपको सलाखों के पीछे भेज सकती है।

हमें इन दिनों ही कुछ करना चाहिए। अर्जुन का कहना है कि पूर्वी को सबूत मिल जाएंगे लेकिन वह मेरे लिए कुछ नहीं कर पाएगी। मैं अब उसे सजा दूंगा। बच्चे अब हमारे बचाव में आएंगे। फ्लैशबैक समाप्त होता है।

अर्जुन कहते हैं कि मैंने बच्चों का अपहरण कर लिया और उन्हें छिपा दिया ताकि पूर्वी को अधिक स्मार्ट दिखने से रोका जा सके। साक्षी मुस्कुराई। मैं आपको बता नहीं सकता कि मुखी जी को पूर्वी को डांटते हुए देखकर मैं कितना खुश हो जाता हूं। अर्जुन ने स्वीकार किया कि उसने पूर्वी जैसी जिद्दी, निस्वार्थ और दृढ़ निश्चयी महिला कभी नहीं देखी।

Molkki 2 november 2021 Written Update in Hindi

अगर आपने मुझे सूचित नहीं किया होता कि आप तीनों मेरे खिलाफ दस्तावेज जमा करने के लिए थाने जा रहे हैं तो हम बेनकाब हो सकते हैं। साक्षी अर्जुन को एक टेक्स्ट कंटेंट भेजती है।

साक्षी उस समय अर्जुन की प्रशंसा करती है जब वह पूर्वी के नाम से जाना जाता था। मुझे बहुत कुछ करने की जरूरत नहीं है। आप हर अवसर पर स्थान और योजनाएँ बदलते थे, मैंने आपको पूर्वी और मुखी जी के ठिकाने के बारे में एक पाठ्य सामग्री भेजी थी।

साक्षी मानस और जूही की तस्वीर लाने के बहाने अपने कमरे में चली जाती है, जैसे ही पूर्वी ने देखा कि वह कहां है। वह तुरंत अर्जुन को फोन करती है और कहती है कि वह जल्द से जल्द बच्चों के साथ क्षेत्र से चले जाएं। उनकी भी यही राय है। फ्लैशबैक समाप्त होता है।

Molkki 2 november 2021 Written Update in Hindi

अर्जुन का कहना है कि पूर्वी सोचती है कि वह समझदार है लेकिन उसकी दुश्मन साक्षी प्रताप सिंह उससे ज्यादा चालाक है। आप पर जीत संभव नहीं है। साक्षी का कहना है कि पति और बच्चों को जीतने के लिए पत्नी किसी भी हद तक जा सकती है। मैं बराबर काम कर रहा हूं। मैंने यह खेल शुरू किया था और मैं इसे अपने पति और बच्चों पर हावी होने के माध्यम से रोकूंगी।

अब आप पूर्वी को बच्चों के साथ प्रोडक्शन वेब पेज पर वापस जाने के लिए कह सकते हैं। पूर्वी से पहले बच्चे मुझसे मिलेंगे। मुखी जी को तब यकीन हो सकता है कि पूर्वी झूठ बोल रहा है और वह पूर्वी को उसकी जीवन शैली से बाहर कर देगा। मुझे मुखी जी और बच्चे मिलते हैं और आपको कैश मिल सकता है। यहां फिर न आप नजर आएंगे और न ही पूर्वी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter