Molkki 21 December 2021 Written Update in Hindi : साक्षी ने स्वीकार किया अपना गुनाह
Molkki 21 December 2021 Written Update in Hindi

Molkki 21 December 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 21 दिसंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत पूर्वी के साथ होती है जो सोचता है कि वीरेंद्र अभी भी मिल से नहीं लौटा है और वह अपना मोबाइल अपने साथ ले जाना भूल गया है ताकि वह उससे भी संपर्क न कर सके। वह खुद से कहती है कि साक्षी पूरे दिन अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो क्या हुआ अगर वह कुछ प्लान कर रही है।

वह वीरेंद्र को भ्रमित करती है और वह उसे सोने के लिए कहता है क्योंकि कल उसे पूजा करनी है। वह सोचती है कि वह पागल हो गई है इसलिए वह मतिभ्रम कर रही है। दूसरी ओर, अंजलि पूजा की तैयारी करती है।

Molkki 21 December 2021 Written Update in Hindi

योगी उससे पूछता है कि वह इस साल इतनी तैयारी क्यों कर रही है जबकि वह हर साल उसके लिए उपवास रखती है। वह उसे बताती है कि इस साल वह पूरे मन से कर रही है। वह उससे कहती है

कि वह यह नहीं भूल सकती कि उसने उसके लिए क्या किया। वह उससे कहता है कि वह उससे खुश है। वह पूर्वी को परेशान करने के लिए पछताती है और वह पूर्वी की खुशी के लिए प्रार्थना करती है।

अगले दिन पूर्वी साक्षी के कमरे में अकाउंटेंट का नंबर लेने जाती है। वह वीरेंद्र और साक्षी को बिस्तर पर देखकर चौंक जाती है। वह सदमे में थाली गिरा देती है। शोर सुनकर वीरेंद्र जाग जाता है और साक्षी से पूछता है कि वह वहां क्या कर रही है। वह उसे बताती है

कि वे एक हो गए। वह उससे पूछता है कि वह क्या कह रही है। वह पूर्वी से कहता है कि उसे याद नहीं कि वह इस कमरे में कैसे पहुंचा।

Molkki 21 December 2021 Written Update in Hindi

वह उससे कहती है कि वह देख सकती है कि यहाँ क्या हो रहा है। वह उससे पूछती है कि वह उसे कैसे धोखा दे सकता है। वह उससे कहती है कि अगर वह ऐसा चाहता तो वह उसकी जिंदगी से चली जाती।

वह उससे कहती है कि उसे उस पर बहुत भरोसा है इसलिए उसने साक्षी को इस महल में रहने दिया लेकिन उसने क्या किया। वह उससे सारे संबंध तोड़ लेती है। वह उससे कहता है कि वह उससे प्यार करता है और उसके जीवन में उसकी जगह कोई नहीं ले सकता।

वह उसे बताता है कि जूस पीने के बाद उसने उसे मतिभ्रम किया। वह साक्षी से पूछता है कि उसने उस जूस में क्या मिलाया है। वह स्वीकार करती है कि उसने उस रस में नशीला पदार्थ मिलाया था। वह उससे पूछता है कि वह इतना नीचे कैसे गिर सकती है।

Molkki 21 December 2021 Written Update in Hindi

साक्षी पूर्वी को पैसे लेकर जाने के लिए कहती है। उसने साक्षी को थप्पड़ मार दिया। वह पूर्वी को समझाने की कोशिश करता है। वह उसे उसे न छूने के लिए कहती है।

Watch : Molkki 20 December 2021 Written Update in Hindi

वह उसे याद दिलाती है कि उसने उसके और योगी के मामले में उसके साथ कैसा व्यवहार किया। वह उससे कहती है कि उसने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं

और वह उसे माफ नहीं करेगी। वह उससे कहता है कि उसे कुछ भी याद नहीं है। वह उसे बताती है कि उनके बीच सब कुछ खत्म हो गया है। वह उससे कहती है कि आज उसने उसे अपना स्थान दिखाया।

Molkki 21 December 2021 Written Update in Hindi

वह उसे सूचित करती है कि वह अपनी मोलक्की राशि का भुगतान करने के बाद चली जाएगी। वह अपनी शादी की जंजीर तोड़ती है और वहां से चली जाती है। वह उसका पीछा करता है।

साक्षी रेणु को पूजा के लिए बुलाती है। वह उसे बताती है कि पूर्वी यहां नहीं है और वीरेंद्र सिर्फ उसका है इसलिए वह पूजा करेगी।

अंजलि और योगी उसकी बात सुनकर भ्रमित हो जाते हैं और वे पूजा करते हैं। रेणु साक्षी से कहती है कि साक्षी को यह पूजा वीरेंद्र के साथ करनी है। साक्षी उससे कहती है कि वीरेंद्र जरूर आएगा। इस बीच, पूर्वी वीरेंद्र से छिप जाता है और वह उसकी तलाश करता है।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter