Molkki 24 September 2021 Written Update in Hindi : पूर्वी ने दक्ष को मारा
Molkki 24 September 2021 Written Update in Hindi

Molkki 24 September 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 24 सितंबर 2021 एपिसोड : नानी उन्हें कुछ भी करने के लिए कहती है लेकिन सुनिश्चित करें कि पूर्वी दक्ष की हो जाए। वह चल दी। प्रकाशी अंजलि को हरकत में आने के लिए कहती है।अंजलि वीडियो रिकॉर्ड करती है जहां वीरेंद्र पूर्वी को सूप खिलाता है और यहां तक ​​कि फैल जाने पर अपने चेहरे से पोंछ भी देता है।

पूर्वी वीरेंद्र से कहती है कि उसके पास काफी है। वह उससे थोड़ा और पीने का अनुरोध करता है लेकिन उसने मना कर दिया। कृपया जाएँ। वह उससे पहले उसे धन्यवाद कहने के लिए कहता है। वह उससे पूछती है कि क्यों। वह कहते हैं कि जब भी मैं बीमार पड़ता था तो आप मुझे कड़वी दवाएं खिलाते थे।

यह सामान्य है। वह उसे जाने के लिए कहती है। मुझे भी वॉशरूम जाना है। वह दरवाजे के पास खड़ा है। वह मुश्किल से उठती है। उसे अभी भी चक्कर आ रहा है।

वीरेंद्र उसके पास जाता है और वह उसकी बाहों में गिर जाती है। अंजलि सब कुछ रिकॉर्ड कर रही है। पूर्वी और वीरेंद्र एक आंख पर ताला लगाते हैं। बैकग्राउंड में बावरी खेलता है। पूरवी दूर देखती है। मानस और जूही खेलने में व्यस्त हैं। पूर्वी दूर कदम रखता है लेकिन फिर से यात्रा करता है।

Molkki 24 September 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र उसे समय रहते पकड़ लेता है। उसे याद आता है कि जब उसे कुछ याद नहीं था तो उसने उसे कैसे पकड़ रखा था। वीरेंद्र उससे पूछता है कि क्या उसने देखा कि वह उसके बिना 2 कदम कैसे नहीं चल सकती। जब आप बीमार होंगे तो आप अकेले कैसे रहेंगे? आपको बच्चों की भी देखभाल करनी होगी।

वह उसे घूरती है। वह उसे ऐसा नहीं करने के लिए कहता है। अपना हाथ मेरे कंधे पर रखो। मैं तुम्हें वाशरूम ले जाऊंगा। वह अंदर जाती है। वीरेंद्र पूर्वी को बताता है कि उसने वजन बढ़ाया है क्योंकि वह उसे चलने में मदद करता है। वह एक चेहरा बनाती है। वह उसे आने के लिए कहता है।

अंजलि प्रकाशी से कहती है कि यह रिकॉर्डिंग हमारे लिए बाकी काम करेगी। वे हँसते हैं।

नानी चांदनी से पूछती है कि क्या वह अब खुश है। आपने अपने भाई की शादी बर्बाद कर दी। क्या तुम अब संतुष्ट हो? अगर आपने वीरेंद्र को न बुलाया होता तो दक्ष और पूर्वी की अब तक शादी हो चुकी होती। चांदनी उसे बताती है कि वह वही है जो यहाँ धोखा दे रही थी। मैंने जो कुछ भी किया वह सही था। मुखी जी की पत्नी दक्ष का सुख नहीं हो सकती।

Molkki 24 September 2021 Written Update in Hindi

विवाहित लड़की को पहले तलाक लिए बिना शादी करने के लिए मजबूर करना गैरकानूनी है। आपको मुझे धन्यवाद देना चाहिए। आप अन्यथा जेल में समाप्त हो जाते। पूर्वी ने केवल अपनी याददाश्त खो दी थी। उसकी शादी खत्म नहीं हुई थी। मैं उसके फैसले में उसके साथ हूं। ये छल, साजिश और झूठ बंद करो। पूर्वी और मुखी जी शांति से अपना जीवन व्यतीत करें।

दक्ष सोचता है कि कैसे वीरेंद्र पहले पूर्वी को सूप खिला रहा था। प्रकाशी और अंजलि के प्रवेश करने पर वह खुद शराब पीता है। प्रकाशी उसके साथ सहानुभूति रखने का नाटक करती है। वह लड़की इसके लायक नहीं है। हम आपके लिए सबूत लाए हैं ताकि आप हम पर विश्वास करें। अंजलि उसे अपने द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो के बारे में बताती है।

उस लड़की ने तुमसे कहा था कि वह तुमसे शादी नहीं करेगी या जेठ जी के साथ नहीं जाएगी फिर भी वह जेठ जी की बाहों में है। दक्ष इस पर विश्वास करने से इनकार करते हैं लेकिन वे उसे वीडियो दिखाते हैं। अंजलि अपने ड्रिंक में कुछ मिलाती है। वह आँसू में है। प्रकाशी का कहना है कि यह कुछ समय पहले ही हो रहा था।

वह एक बेशर्म लड़की है। उसने कहा कि वह अपना जीवन आपके या वीरेंद्र के साथ नहीं बिताएगी। वह सबके सामने खूबसूरत दिखना चाहती थी। देखिए कैसे वीरेंद्र उसके लिए सब कुछ कर रहा है और वो इसका लुत्फ उठा रही है. ऐसा नहीं लगता कि वह इसमें से किसी का भी आनंद नहीं ले रही है।

आखिर वह कोई साधारण लड़की नहीं है। वह एक मोल्की है। मोल्क्की लोगों को फंसाना और उनका इस्तेमाल करना जानता है। जब उसे आपकी जरूरत थी वह आपके आसपास थी। उसने आपको अपना दोस्त बना लिया और वीरेंद्र के आने तक आपसे शादी करने के लिए तैयार हो गई।

इस तरह मोल्की हैं। दक्ष ने पेय पी लिया। प्रकाशी का कहना है कि मोल्की एक व्यक्ति से संबंधित नहीं है। वे अपनी मर्जी से लोगों को चुनते रहते हैं। अंजलि दक्ष से कहती है कि वे उसके साथ ईमानदार हैं। मोल्की को बल से नियंत्रण में रखा जा सकता है। वो जातें हैं।

Molkki 24 September 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र सोचता है कि पूर्वी बच्चों के साथ ठीक से सो नहीं पाएगा। वह उसकी जांच करने का फैसला करता है। पूर्वी सो नहीं पा रही है। वीरेंद्र को वहां देखकर वह हैरान रह जाती है। तुम यहां क्यों हो? वह उससे कहता है कि वह बच्चों को लेने आया है। वह उन्हें कहीं भी जाने से मना करती है।

वह कहता है कि मैं उन्हें अपने कमरे में ले जा रहा हूं ताकि तुम चैन से सो सको। मैं उन्हें सुबह वापस लाऊंगा। बच्चे दूसरे वीरेंद्र और उसे शुभ रात्रि चुंबन। हम सुबह आपके पास आएंगे। वे वीरेंद्र के साथ जाते हैं।

पूर्वी लाइट बंद कर देता है और फिर से लेट जाता है।

दक्ष वीडियो देखता रहता है। वह पूर्वी के साथ बीते लम्हों के बारे में सोचता है और शराब पीता रहता है। प्रकाशी और अंजलि उसे खिड़की से देखते हैं। अंजलि कहती है कि ऐसा लग रहा है कि हमारा काम हो गया है। वीडियो देखकर उनका दिमाग खराब हो गया है और शराब पीकर उनके होश उड़ गए हैं. प्रकाशी का कहना है कि आशा है कि वास्तव में ऐसा होता है।

Molkki 24 September 2021 Written Update in Hindi

उसे इस हालत में मोलक्की के कमरे में जाना चाहिए और उसके साथ छेड़खानी करनी चाहिए ताकि वह हमेशा के लिए हमारी जिंदगी से बाहर हो जाए! दक्ष बड़बड़ाता है कि वह उसे (ध्वनि) नहीं खो सकता।

दक्ष कभी व्यापार में नहीं हारता और मैं प्यार में भी नहीं हारूंगा। तुम आज मेरे हो जाओगे, ध्वनि! प्रकाशी मानसिक रूप से उसे पूर्वी के कमरे में जाने के लिए मनाती है। दक्ष निकल जाता है। प्रकाशी मुस्कुराई।

पूर्वी सोचती है कि वीरेंद्र बिना वजह बच्चों को ले गया। अगर वे यहां होते तो मैं ज्यादा चैन से सो पाता। वह उन्हें वापस लाने का फैसला करती है और बैठ जाती है। तभी दक्ष प्रवेश करता है। वह उस व्यक्ति से पूछती है कि यह कौन है।

मुखी जी? वीरेंद्र का नाम सुनकर दक्ष दुखी होता है। पूर्वी उससे पूछती है कि वह यहाँ क्यों है। क्या आप नशे में हैं? कृपया जाएँ। उसने इनकार किया। मैं आज यहां करीब आने के लिए आया हूं। वह उसे अपने कंधों से पकड़ लेता है। वह उससे पूछती है कि वह क्या कर रहा है।

दक्ष कहते हैं कि आपने मुझे अस्वीकार करने की कोशिश की लेकिन आपको पता होना चाहिए कि दक्ष शेखावत ने कभी कुछ नहीं खोया। वह बहस करने की कोशिश करती है लेकिन वह उससे कहता है कि वह आज रात उसकी होगी। कोई नहीं, आप भी आज हमें अलग नहीं कर सकते। वह उसे उसे जाने देने के लिए कहती है। आप होश में नहीं हैं। वह उसे कसकर पकड़ लेता है। आप होश में नहीं हैं। तुम मुखी के दीवाने हो गए हो। तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया?

Molkki 24 September 2021 Written Update in Hindi

वह उसे उसे जाने देने के लिए कहती है। वह उससे पूछता है कि उसने उसके साथ ऐसा क्यों किया जबकि वह जानती है कि वह उससे कितना प्यार करता है। वह उसे अपना हाथ छोड़ने के लिए कहती है। फालतू की बात मत करो। वह उसकी ओर बढ़ता है।

वह मदद के लिए चिल्लाती है। वह उसका मुंह ढक लेता है। तुम मुझे अब बेकार कह रहे हो कि मुखी तुम्हारे जीवन में वापस आ गया है। आप मुखी की बाहों में क्यों थे जब आपने कहा कि आप हम दोनों में से किसी के साथ नहीं रहना चाहते हैं? अंजलि और प्रकाशी बाहर से ड्रामा देखते हैं।

दक्ष पूर्वी से उसे जवाब देने के लिए कहता है। तुम उसके साथ क्या कर रहे थे? वह चिल्लाती है कि वह अपनी सीमा पार कर रहा है। कृपया जाएँ। वह जोर देकर कहता है कि उसने उसे खुद अपनी बाहों में देखा था। क्या इसलिए कि तुम उसके गुलाम हो? उसने तुम्हारे लिए भुगतान किया और तुम्हें अपना मोलक्की बनाया?

Watch : Molkki 23 September 2021 Written Update in Hindi

वह उसे थप्पड़ मारती है। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई यह कहने की? मेरा हाथ छोड़ दो। यह दर्द कर रहा है। वह उसे बताता है कि थप्पड़ से सच्चाई नहीं छिपती। वह उसे याद दिलाती है कि वह ध्वनि नहीं बल्कि पूर्वी है। वह कहते हैं कि आप कोई भी हों लेकिन आप बहुत स्वार्थी हैं। तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया?

Molkki 24 September 2021 Written Update in Hindi

तुमने अब तक सिर्फ मेरा ख्याल और प्यार देखा है। अब तुम मेरा बदला देखोगे। आज रात हमें साथ रहने से कोई अलग नहीं कर सकता। वह रोती है। मेरा हाथ छोड़ दो। यह दर्द कर रहा है। वह उससे कहता है कि आज उसे कोई नहीं रोक सकता। तुम आज रात मेरे हो जाओगे।

प्रकाशी अंजलि को वीरेंद्र को बुलाने के लिए कहती है। उसे अपनी आंखों से देखना चाहिए। मैं देखना चाहता हूं कि गुस्से के कारण उसका चेहरा पीला या लाल कैसे हो जाएगा।

वीर कहता है कि प्रीयू पूर्वी वीरेंद्र और दक्ष दोनों को नहीं छोड़ सकती। यह सच नहीं हो सकता है। प्रिया कहती है कि उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मैंने आज उसके साथ ऐसा ही किया। मैं आज बहुत खुश हूं। मुझे ज्यादा खुशी होती अगर उसे ब्रेन हैमरेज होता या उसकी मौत हो जाती। इसलिए मैंने वह वीडियो मुखी जी के सामने चलाया था।

हालांकि पूर्वी ने अपनी याददाश्त वापस पा ली। वह खुश नहीं होगी क्योंकि मैंने उसे कई बार शाप दिया है और ऐसा करता रहेगा! उसने वीरेंद्र और दक्ष दोनों को इसी वजह से छोड़ने का फैसला किया।

वीर असहमत हैं। मुझे इस पर भरोसा नहीं है। मुझे उस पर तब तक विश्वास नहीं होगा जब तक कि मैं उसे अपने दम पर उन्हें छोड़कर नहीं देख लेता। प्रियु कहती है कि मैंने तुम्हें यहाँ बुलाया क्योंकि वह कल यहाँ से चली जाएगी। चलो आज रात यहीं रुकें। वह इससे सहमत हैं।

वीरेंद्र के कमरे में पहुंचते ही अंजलि जेठ जी चिल्लाती है। गार्ड उसे रोकने की कोशिश करता है लेकिन वह जोर देती है। अंजलि ने दरवाजा खटखटाया। वीरेंद्र कमरे से बाहर निकलता है और उससे पूछता है कि क्या हुआ। अंजलि का कहना है कि पूर्वी खतरे में है। मैंने दक्ष को अपने कमरे में जाते देखा। वह नशे में था। मुझे चिंता है कि कहीं वह कुछ गलत न कर दे।

Molkki 24 September 2021 Written Update in Hindi

मुझे डर लग रहा है। उसे बचाओ। वीरेंद्र गार्ड को बच्चों के साथ रहने के लिए कहता है और अंजलि के साथ चला जाता है। अंजलि प्रकाशी को फोन करने के लिए एक पल के लिए रुक जाती है। मैं जेठ जी के साथ आ रहा हूं। तैयार रहो।

पूर्वी दक्ष को धक्का देती है और उसे रुकने के लिए कहती है। क्या तुम्हारा दिमाग फिर गया है? हमारी दोस्ती के बारे में सोचो और कृपया चले जाओ। उसने कहीं जाने से मना कर दिया। तू ही है जिसने मुझे धोखा दिया है। बस मुझे देखो। क्या तुमने मुझे आज तक ऐसे देखा है? मैं आपकी वजह से यह बन गया हूं।

तुमने मेरे दिल, मेरी भावनाओं को नजरअंदाज किया है! मैंने तुम्हें कभी मुझसे शादी करने के लिए नहीं कहा। आप ही थे जो सहमत थे। क्या मैंने तुम्हें कभी मजबूर किया? आपने हमारी शादी के दिन अपनी याददाश्त वापस पा ली।

क्या आपको नहीं लगता कि यह मजाक है? यह कहकर कि आप हम दोनों में से किसी के साथ नहीं रहना चाहते, आप उसकी बाहों में क्या कर रहे थे? मुझे लगता है कि तुम मुझसे झूठ बोल रहे थे। आप उस मुखी के साथ समय बिताना चाहते थे।

तुमने मेरा इस्तेमाल किया! वह एक फूलदान उठाती है और उसे दूर जाने के लिए कहती है। वह उससे कहता है कि वह किसी भी कीमत पर उसकी हो जाएगी। जैसे ही वह उसकी ओर एक और कदम बढ़ाता है, वह उसके सिर पर फूलदान से वार करती है। दक्ष से खून बहने लगता है

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter