Molkki 27 January 2022 Written Update in Hindi : वीरेंद्र को मिली चौंकाने वाली खबर !
Molkki 27 January 2022 Written Update in Hindi

Molkki 27 January 2022 Written Update in Hindi

मोल्लकी 27 जनवरी 2022 एपिसोड : गजराज पूर्वी से कुछ भी कहने को कहता है। मुझे बताओ कि मैं क्या करूँ कि तुम मुझसे प्यार करने लगोगे। पूर्वी को आश्चर्य होता है कि वह कौन है। जब मैंने उसे पहले नहीं देखा तब भी वह मेरे लिए पागल है!

वह उससे कहती है कि अगर वह उससे प्यार करता है तो उसे जाने दे। वह अपने गार्ड को उसके लिए दरवाजे खोल देता है।

आप स्वतंत्र हैं। याद रखना कि तुम जो कुछ भी कहोगे मैं तुम्हें वह दूंगा लेकिन तुम मेरे हो। अगर मेरा प्यार जुनून बन जाए तो मैं कुछ भी कर सकता हूं। वह उसके लिए झुमके रखता है।

पूरवी अस्पताल आती है। वीरेंद्र उससे पूछता है कि वह कहाँ थी। वह वीरेंद्र से सच्चाई छिपाने का फैसला करती है क्योंकि कल जब उसने उसे गजराज के साथ देखा तो वह परेशान हो गया।

वह झूठ बोलती है कि वह अंजलि और उसके बच्चे की भलाई के लिए प्रार्थना करने के लिए मंदिर गई थी। वह उसे बताता है कि भगवान ने उसकी प्रार्थना सुनी है।

दोनों ठीक हैं। डॉक्टर ने मुझे अंजलि के लिए 7 दिन के लिए दवाई लाने को कहा लेकिन मैं सिर्फ 3 दिन ही मैनेज कर पाया। मेरे पास पैसे की कमी है इसलिए मैं उन्हें एक बार में व्यवस्थित नहीं कर सका।

वह योगी के बारे में पूछती है। वह साझा करता है कि वह भी उस तक नहीं पहुंच पाया है। वह कहती है कि वह परेशान हो रहा होगा कि वह अंजलि भाभी के लिए कुछ नहीं कर सका। हमें उसे कुछ समय देना चाहिए। मानस और जूही वीरेंद्र और पूर्वी से उनके लिए पिज्जा खरीदने का अनुरोध करते हैं।

Molkki 27 January 2022 Written Update in Hindi

हमें एक खाए हुए बहुत समय हो गया है। वीरेंद्र सोचता है कि इस समस्या से बचने के लिए उसे पैसे बचाने होंगे।

वह उन्हें बताता है कि यह स्वादिष्ट नहीं है लेकिन पूर्वी उन्हें एक पिज्जा साझा करने के लिए कहता है। वह झुमके को देखकर रोती है।

पूर्वी पिछवाड़े में कुछ गाड़ देती है। कुछ भी हो जाए, उस सस्ते गजराज के आगे न तो मेरा परिवार झुकेगा और न ही मैं। मैं मुखी जी का ही था और रहूंगा।

वीरेंद्र को पता चलता है कि उसके खाते फ्रीज कर दिए गए हैं। आपने हर चीज को कर्म के अनुसार नाम दिया है। आप पर अभी भी उनका 2 करोड़ बकाया है।

वीरेंद्र चिल्लाया कि यह गलत काम है। मैंने इसे साइन नहीं किया है। कोई मेरी संपत्ति को ऐसे कैसे ले सकता है? मैं मुखिया हूं। मैं पंच से संपर्क करूंगा। वह आदमी बताता है कि गजराज अब रेवाड़ी के नए मुखिया हैं।

उन्हें आपसी सहमति से मुखिया चुना गया है। वह कॉल काट देता है। वीरेंद्र हैरान है कि क्या हो रहा है। भगवान हमें इस तरह सजा क्यों दे रहे हैं? पूर्वी के प्रवेश करने पर वह सोए हुए होने का नाटक करता है।

वह चुपचाप रो रहा है। वह सोचती है कि वह जल्दी सो गया क्योंकि वह थक गया होगा। वह भी लेट गई लेकिन उसने देखा कि वह बिस्तर पर हिल रहा है। दिल खोल कर मातम करें। तुम अच्छा महसूस करोगे। कान्हा जी हमें समाधान देंगे अगर उन्होंने हम पर यह समस्या लाई है।

अगली सुबह मानस गर्म पानी से नहाने की जिद करते हैं। वह उससे कहती है कि उसने इसे गैस पर उबाला है। वह उसे विश्वास दिलाने के लिए उसके पैरों पर कुछ डाल देती है।

वह अंत में नहाने के लिए राजी हो गया। वह हाथी से पूछता है कि क्या वे जीतेंगे। मैं अब शिकायत नहीं कर रहा हूं। वह सिर हिलाती है। हमें चीजों को लेकर जिद्दी नहीं होना चाहिए। कल पिज़्ज़ा मांग रहे थे

और अब नहाने की शिकायत कर रहे थे। हमें रुपये के साथ प्रबंधन करना होगा। अब 10. अभी के लिए हमारे पास बस इतना ही संतुलन है। मानस उसे याद दिलाता है कि कल जूही का जन्मदिन है।

Molkki 27 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसे इसके बारे में चिंता न करने के लिए कहती है। मैं इसे मैनेज कर लूंगा। जूही उसे कहती है कि उन्हें बेवकूफ मत बनाओ। हम सच में गरीब हो गए हैं। मानस पूर्वी से पूछता है कि क्या जूही सही है।

हमारे पास कोई सुपरमैन नहीं है जो इस स्थिति से बाहर निकलने में हमारी मदद कर सके। पूर्वी का कहना है कि हमारे पास एक सुपरमैन है जो जरूरत पड़ने पर किसी भी क्षण आ जाएगा।

तुम्हारा बाबा है। हर बच्चे का बाबा परम सुपरमैन है। वह मुस्करा देता है। वीरेंद्र किसी को बुलाता है और दुकान शुरू करने के लिए राजी हो जाता है।

वीरेंद्र मैकेनिक का काम करता है। एक लड़का उसे टिप देता है लेकिन वीरेंद्र मना कर देता है। मुझे मेरे काम का भुगतान मिलता है। मुझे टिप्स की जरूरत नहीं है। वह आदमी कहता है कि वह ऐसे अभिनय कर रहा है जैसे वह किसी जगह पर राज करता है या किसी शहर का मुखिया है।

वह छोड़ देता है। योगी वहां ठेला खींचते हुए आते हैं। वह मालिक से पहिया ठीक करने के लिए कहता है। वीरेंद्र उसे वहां देखकर हैरान रह जाता है।

वीरेंद्र योगी से पूछता है कि क्या उसे अपने बड़े भाई पर भरोसा नहीं है। योगी ने इनकार किया। आपने हमारे लिए सब कुछ किया है। आपने हमेशा हमारा ख्याल रखा है।

मैंने कुछ नहीं किया है। आज मेरे पास इतना पैसा भी नहीं है कि मैं अपने बच्चे और अंजलि को बचा सकूं।

Watch : Molkki 26 January 2022 Written Update in Hindi

मैंने भी काम करने और अपने परिवार का पालन-पोषण करने में सक्षम होने का फैसला किया है। आशा है कि आपको याद होगा कि यह क्या है? वीरेंद्र ने सिर हिलाया। रेणु की मौत के बाद आज 13वां दिन है।

योगी ने साझा किया कि उन्होंने इस दिन एक अनाथालय में कुछ बच्चों को खिलाने की कसम खाई है। मैं इस पैसे से आज कम से कम 2-4 बच्चों की देखभाल कर सकता हूं।

Molkki 27 January 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र ने उनके प्रयासों की सराहना की। वे एक-दूसरे से अनुरोध करते हैं कि वे अपनी पत्नियों को एक-दूसरे के काम के बारे में न बताएं।

गजराज रेणु की तस्वीर को देखता है। मुझे आपके लिए सहानुभूति है और मुझे भी शर्म आती है। हालांकि हम में से कोई भी कुछ भी नहीं बदल सकता है। जब मैंने मौत को इतने करीब से देखा तो मुझे एहसास हुआ कि मैं तुम्हारे साथ कितना गलत था।

कहते हैं कि जो होता है अच्छे के लिए होता है। उसमें न प्यार था न भरोसा। मैं तुमसे कैसे प्यार कर सकता था जब मैं एक स्वार्थी व्यक्ति था जो केवल खुद से प्यार करता था?

Molkki 27 January 2022 Written Update in Hindi

मुझे अब पूर्वी से प्यार होने लगा है। मुझे उसकी परवाह है। आप जानते हैं कि मुझे हमेशा वही मिलता है जो मैं चाहता हूं। रेणु जी, क्या आप मुझे माफ करेंगे? वह पंडित जी से पूजा के लिए तैयारी करने को कहता है।

गजराज प्रकाशी को बताता है कि बच्चों को स्कूल से निकाल दिया गया है। मिठाई खाओ। मोल्की के मारे जाने पर ही वह सारी मिठाइयाँ खाने के लिए तैयार होती है।

तब तुम्हारे पास मेरे लिए करने के लिए कुछ नहीं होगा। अब तुम मेरे मंत्री नहीं रहोगे। आप अपने जीवन के राजा बन जाएंगे।

बस उस मोल्की को मार डालो! गजराज उससे कहता है कि वह ऐसा नहीं कर पाएगा। प्रकाशी भ्रमित हो जाती है।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter