Molkki 28 December 2021 Written Update in Hindi : वीरेंद्र ने खोया ज्यादा पैसा
Molkki 28 December 2021 Written Update in Hindi

Molkki 28 December 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 28 दिसंबर 2021 एपिसोड : वीरेंद्र सत्यम को घसीटकर हॉल में ले गया। सत्यम कहते हैं मेरी बात सुनो। रेणु पूछती है, तुमने मेरा भरोसा क्यों तोड़ा? अंजलि कहती है, मेरे दोस्त को धन्यवाद। मैंने कमरे में कैमरा लगा दिया।

पुलिस के डर से अपराधी कमरे में गया और पकड़ा गया। वीरेंद्र ने सत्यम को थप्पड़ मारा। रेणु वीरेंद्र से रुकने का अनुरोध करती है। वीरेंद्र एक बंदूक निकालता है और उसे सत्यम के सिर पर तान देता है। वह कहता है,

तुमने मेरे साथ खेलने की कोशिश की। तुमने मेरी बहन की आंखों में आंसू ला दिए। मैं तुम्हें मार दूंगा। योगी ने वीरेंद्र को काबू में करने की कोशिश की. वीरेंद्र का कहना है कि उनकी मौत मेरे हाथों में लिखी है। अंजलि और अन्य भी वीरेंद्र को रोकने की कोशिश करते हैं। वीरेंद्र को सतपाल का फोन आता है।

सतपाल ने उसे बताया कि अभी-अभी किसी ने 30 लाख रुपये और निकाल लिए हैं। वीरेंद्र हैरान और भ्रमित है। उनका कहना है कि ऐसा कैसे हो सकता है? सत्यम मेरे सामने है। रेणु कहती हैं,

इसका मतलब सत्यम बेकसूर है। उसने पैसे नहीं चुराए। सत्यम वीरेंद्र से कहता है, मुझे उम्मीद है कि अब आप मुझ पर विश्वास करेंगे।

Molkki 28 December 2021 Written Update in Hindi

मैंने धनराशि नहीं निकाली। वीरेंद्र ने उसे फिर से थप्पड़ मारते हुए कहा कि तुमने कम से कम ऐसा करने की कोशिश की। क्या इसलिए मैंने आपकी शिक्षा के लिए भुगतान किया है?

आपकी नीयत ही गलत है। वीरेंद्र ने योगी को पुलिस बुलाने को कहा। सत्यम सोचता है कि पुलिस आएगी तो मेरा वीजा अटक जाएगा। वह वीरेंद्र से पुलिस को न बुलाने की भीख मांगता है और कहता है,

मैंने अपने इलाज के लिए ऐसा किया। रेणु ने इलाज के लिए पूछा क्या? सत्यम कहते हैं, मैं आपको यह नहीं बताना चाहता था, लेकिन मुझे ब्रेन ट्यूमर है। उपचार केवल कनाडा में उपलब्ध है।

मुझे वीजा के लिए अपने खाते में पैसे दिखाने की जरूरत थी। मैंने बाद में वापस ट्रांसफर करने का सोचा, लेकिन सब कुछ गलत हो गया। रेणु पूछती है, तुमने यह मुझसे क्यों छुपाया? आप मुझे बता सकते थे।

Watch : Molkki 27 December 2021 Written Update in Hindi

मैंने वीरेंद्र को बताया होता और वह आपकी मदद करते। सत्यम कहते हैं, मुझसे गलती हो गई। लेकिन मेरे इरादे गलत नहीं थे। वह वीरेंद्र से कहता है, मैंने अपनी बीमारी के लिए और रेणु के लिए ऐसा किया।

वह रोता है और पुलिस को न बुलाने की भीख माँगता है। वीरेंद्र कहते हैं, अगर आप सच कह रहे हैं, तो मैं आपके इलाज के लिए भुगतान करूंगा। लेकिन अगर तुम झूठ बोल रहे हो, तो मैं तुम्हें नहीं बख्शूंगा।

वीरेंद्र ने योगी से कहा सत्यम ने पैसे नहीं निकाले तो कौन है? वह कहीं जाता है। योगी अनुसरण करते हैं। सत्यम फिर से रेणु से सॉरी कहता है और उसे गले लगाता है। वह फिर अंजलि पर मुस्कुराता है।

Molkki 28 December 2021 Written Update in Hindi

बच्चों के साथ बाजार में है पूर्वी। बच्चे कहते हैं, बाबा हमेशा हमें नए साल पर उपहार देते हैं और अब वह उन्हें उपहार खरीदेगी। पूरवी पूछती है कि तुम क्या चाहते हो? मानस कहता है कि उसे रेसिंग कार चाहिए। जूही का कहना है

कि उन्हें वीडियो गेम चाहिए। पूर्वी दुकानदार से कीमत पूछती है और सोचती है कि वह इतनी महंगी चीजें कैसे खरीद सकती है।

उसे भी किराया देना होगा। पूर्वी बच्चों से कहती है कि क्या वे कहीं और देख सकते हैं। लेकिन वे कहते हैं कि उन्हें वही चीजें चाहिए। हम जो चाहते थे बाबा हमें दिला देते थे।

आप वही क्यों नहीं कर सकते? पूर्वी सोचती है कि अगर उसने उनकी जिम्मेदारी ली तो उन्हें उनकी मांगों को पूरा करना चाहिए। वह उनसे वादा करती है कि वह उन्हें उनके लिए खरीद लेगी। बच्चे खुश हो जाते हैं।

Molkki 28 December 2021 Written Update in Hindi

वह सोचती है कि यह अच्छा है कि उसने कल अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। अगर वह बच्चों की देखभाल करना चाहती है, तो नौकरी छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं है। वह प्रिंसिपल से बात कर एक्स्ट्रा क्लास लेने की भी सोचती है।

रेणु वीरेंद्र को गले लगाती है और रोती है कि वह कभी खुश क्यों नहीं हो सकती। सत्यम के जीवन में आने के बाद उसे एक नई उम्मीद मिली, लेकिन अब वह फिर से डरी हुई है। सत्यम जी को कुछ हो गया तो मैं क्या करूँगा? वीरेंद्र कहते हैं, रो मत।

मैंने तुमसे वादा किया था कि मैं तुम्हें रोने नहीं दूंगा। मैं सत्यम को कुछ नहीं होने दूंगा। हम उसे अच्छे डॉक्टरों के पास ले जाएंगे।

वीरेंद्र को सतपाल का फोन आता है। सतपाल ने उसे न्यूज चैनल चालू करने के लिए कहा। न्यूज चैनल का कहना है कि कुछ पीडीएसएस ग्रुप/कंपनी ने प्राइमरी स्कूल को दोगुना दाम देकर खरीदा है। वीरेंद्र सोचता है कि यह वही राशि है जो उसके खाते से निकाली गई थी।

वह सोचता है कि यह पीडीएसएस समूह क्या है और उन्होंने यह स्कूल क्यों खरीदा, जिसमें उसके बच्चे जाते हैं, वह जाता है, और पूर्वी शिक्षक कहाँ है। वह इस समूह के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने का निर्णय लेता है।

Molkki 28 December 2021 Written Update in Hindi

पूरब घर पर है। वहां प्राचार्य आते हैं। पूर्वी पूछती है, तुम घर नहीं गए? आप अभी भी स्कूल में थे। उनका कहना है

कि उन्होंने नए प्रबंधन के साथ बैठक की थी। वह उसे बताता है कि उन्होंने उसे निकाल दिया और कल से एक नया प्रिंसिपल होगा।

पूर्वी उसके लिए चिंतित हो जाता है। वह कहता है, मेरी चिंता मत करो। मुझे दूसरी जगह नई नौकरी मिल जाएगी। लेकिन मैं तुम्हारे लिए चिंतित हूं।

मुझे वे लोग अच्छे नहीं लगे। उन्हें स्कूल चलाने का कोई अनुभव नहीं है। उन्होंने दोगुनी कीमत चुकाई। पूर्वी पूछती है कि वे कौन हैं और उन्होंने अतिरिक्त भुगतान क्यों किया?

वह कहते हैं, मैं भी भ्रमित हूं। लेकिन जब मैंने फाइलें पढ़ीं तो पता चला कि 2 साल का अनुबंध सिर्फ आपके पास है। कोई दूसरा नहीं।

मुझे संदेह है कि वे आपके खिलाफ कुछ साजिश कर रहे हैं। वे तुम्हें गुलाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं अभी आपको चेतावनी देने आया हूं। वह हैरान है कि प्रिंसिपल ने क्या कहा।

Molkki 28 December 2021 Written Update in Hindi

दूसरी तरफ, वीरेंद्र सोचता है कि अगर यह वही लोग हैं जिन्होंने उसका पैसा चुराया और स्कूल खरीदा, तो वे उसके परिवार को निशाना बना सकते हैं। वह सोचता है कि पूर्वी को सतर्क रहने के लिए कहें, लेकिन उसने उसका फोन नहीं उठाया। वह उसे एक नौकर के फोन से बुलाता है।

पूर्वी बच्चों को सुला रही है और अपना फोन नहीं देख रही है। मानस अपनी नींद में कॉल स्वीकार करें बटन दबाता है। वीरेंद्र बोलना शुरू करता है,

लेकिन कोई जवाब नहीं मिलता। उसे लगता है कि उसने गलती से उठा लिया। वह उसकी लोरी का आनंद लेता है और मुस्कुराता है। उसे लगता है कि बावरी मेरे बच्चों से बहुत प्यार करता है।

साक्षी भी उन्हें इतना प्यार नहीं दे पाई। बावरी मेरा परिवार है। मैं उसे अभी कुछ नहीं बताऊँगी नहीं तो वह सो नहीं पाएगी।

Molkki 28 December 2021 Written Update in Hindi

मैं उसे जीतने के लिए स्कूल जा रहा था, लेकिन अब मैं उसकी रक्षा करने जाऊंगा। घर पर चाहे कुछ भी हो जाए, मैं स्कूल नहीं छोड़ूंगा।

सतपाल वीरेंद्र के पास आता है और उसे पीडीएसएस ग्रुप की वेबसाइट के बारे में बताता है। मालिक को जानकर आप दंग रह जाएंगे।

वीरेंद्र उससे कहता है कि वह पुलिस को बुलाए और उस व्यक्ति को बंद करवा दे। सतपाल उससे कहता है कि पहले अपना फोन देख लो।

वीरेंद्र कहते हैं, क्या देखना है? वह सतपाल का फोन चेक करता है और मालिक को देखकर चौंक जाता है। सतपाल पूछता है, क्या तुम अब भी पुलिस को बुलाना चाहते हो? वीरेंद्र कहते हैं, इतना बड़ा विश्वासघात। वह अब दुविधा में है।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close