Molkki 29 October 2021 Written Update in Hindi : साक्षी ने पूर्वी को डांटा
Molkki 29 October 2021 Written Update in Hindi

Molkki 29 October 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 29 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत पूर्वी सड़क किनारे विक्रेता से फूल खरीदती है और वहां से चली जाती है। वह परिवर्तन देने के लिए उसका अनुसरण करता है। साक्षी और पूर्वी अस्पताल में प्रवेश करते हैं। नर्स पूर्वी को ड्रेस बदलने के लिए कहती है।

एक आदमी क्लोरोफॉर्म का इस्तेमाल कर पूर्वी को बेहोश कर देता है। साक्षी उसे पूर्वी को कहीं छिपाने के लिए कहती है। वह पूर्वी को ड्रेसिंग रूम में छिपा देता है। साक्षी ड्रेस बदलती है और मास्क पहनती है और ऑपरेशन थिएटर में प्रवेश करने का फैसला करती है।

सड़क किनारे विक्रेता पूर्वी के बारे में अस्पताल के कर्मचारियों से पूछता है लेकिन दूसरी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं होती है इसलिए वह उसे अस्पताल में खोजता है। वह ड्रेसिंग रूम में उसका दुपट्टा ढूंढता है और फिर उसे ढूंढता है। वह उसे जागने के लिए कहता है और मदद के लिए चिल्लाता है। वह उसे बाहर ले जाता है।

Watch : Molkki 28 October 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र अस्पताल में प्रवेश करता है और उसे पता चलता है कि पूर्वी ने ऑपरेशन थियेटर में प्रवेश किया है। सड़क किनारे विक्रेता पूर्वी को वहां लाता है और मदद के लिए कहता है। वीरेंद्र पूर्वी को देखकर चौंक जाता है और नर्स से पूछता है कि अगर पूर्वी यहां है तो ओपेशन थिएटर में कौन है। डॉक्टर पूर्वी को वहां से ले जाता है।

Molkki 29 October 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र ऑपरेशन थियेटर में प्रवेश करता है और डॉक्टर को रोकता है। वह साक्षी का मुखौटा हटाता है और उससे पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है। वह उसे बताती है कि पूर्वी गायब है इसलिए उसने सोचा कि पूर्वी डर गई है और वह डॉक्टर को इंतजार नहीं कर सकती इसलिए उसने पूर्वी की जगह ली।

वह उससे पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। वह उसे बताता है कि उसने समस्या हल कर ली है। वह याद करती है कि कैसे उसने वीरेंद्र को अपने साथ ले जाने के लिए उस महिला को रिश्वत दी थी।

नर्स पूर्वी को वहाँ ले आती है। साक्षी को आश्चर्य होता है कि पूर्वी को किसने पाया। वह उससे पूछती है कि वह अब तक कहां थी। पूर्वी उसे बताती है कि वह ड्रेसिंग रूम में थी और किसी ने उसे बेहोश कर दिया।

Molkki 29 October 2021 Written Update in Hindi

साक्षी उन्हें बताती है कि शायद इसके पीछे अर्जुन है और क्या होगा अगर उसने पूर्वी को फिर से नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। वीरेंद्र उसे इस बारे में चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वह अब से पूर्वी की रक्षा करेगा।

कुछ समय बाद, डॉक्टर वीरेंद्र और साक्षी को बताता है कि उसने प्रक्रिया पूरी कर ली है और जल्द ही पूर्वी गर्भवती हो जाएगी। वीरेंद्र उससे पूछता है कि क्या पूर्वी ठीक कर रही है। वह जवाब देती है कि पूर्वी ठीक है और वह उसे घर ले जा सकता है।

साक्षी सोचती है कि वह अपने सभी प्रयासों में असफल रही लेकिन फिर भी उसके पास वीरेंद्र और पूर्वी को अलग करने के लिए 9 महीने हैं। वह उस महिला को अपना काम ठीक से नहीं करने के लिए शाप देती है। वे अस्पताल छोड़ देते हैं।

Molkki 29 October 2021 Written Update in Hindi

सड़क किनारे विक्रेता वहाँ आता है और धन्यवाद पूर्वी। पूर्वी ने उसकी जान बचाने के लिए उसे धन्यवाद दिया। वह उसे परिवर्तन देता है। वीरेंद्र उसे पूर्वी को बचाने के लिए पैसे देता है लेकिन बाद वाला उसे लेने से मना कर देता है

और पैसे के बदले नौकरी देने को कहता है। वह उसे प्रतिदिन महल में फूल देने के लिए कहता है। पूर्वी इसके लिए उसकी तारीफ करते हुए कहती है कि वह उससे ज्यादा प्यार करती है। साक्षी सोचती है कि वह यह सुनिश्चित करेगी कि यह प्यार नफरत में बदल जाए।

बाद में, वीरेंद्र अपने परिवार को पूर्वी की देखभाल करने के लिए कहता है। जूही उससे पूछती है कि उसकी ड्यूटी क्या है। वह उससे कहता है कि वह देखेगा कि हर कोई अपना कर्तव्य कर रहा है या नहीं।

Molkki 29 October 2021 Written Update in Hindi

कुछ समय बाद, पूर्वी पपीता खाने वाली होती है और साक्षी उसे रोकती है और उसकी लापरवाही के लिए उसे डांटती है। वीरेंद्र उसे बताता है कि पूर्वी के लिए यह पहली बार है।

बच्चे उन्हें बताते हैं कि नौकरानी ने उन्हें पपीता दिया था। साक्षी नौकरानी को बुलाती है और उसे डांटती है। पूर्वी साक्षी से नौकरानी को माफ करने के लिए कहती है। लेकिन साक्षी ने यह कहते हुए मना कर दिया कि यह उनके बच्चे के बारे में है।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter