Molkki 31 December 2021 Written Update in Hindi : पूर्वी पर गलत आरोप लगाया गया है
Molkki 31 December 2021 Written Update in Hindi

Molkki 31 December 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 31 दिसंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत पूर्वी स्कूल के स्टोररूम में छिप जाती है। वह मानस की वर्दी बदलने में मदद करती है। वह उससे पूछता है कि क्या हुआ अगर प्रकाशी के आदमी भी यहाँ आ जाएँ। वह उसे बताती है कि वे बेसमेंट के स्टोररूम में हैं

इसलिए कोई उन्हें नहीं ढूंढ सकता। वीरेंद्र पानी बड़बड़ाता है और पूर्वी उसे पानी देता है। वह कहती हैं कि उन्हें जल्द से जल्द वीरेंद्र का इलाज करना होगा।

मानस उससे पूछता है कि उन्हें कब तक यहीं छिपना है और प्रकाशी उनसे इतनी नफरत क्यों करती है। वह उससे कहती है कि प्रकाशी गुस्से में यह सब कर रही है लेकिन सब ठीक हो जाएगा।

दूसरी ओर, प्रकाशी मीडिया संवाददाताओं से अपना काम करने के लिए कहती हैं। सुरक्षा गार्ड ने उसे सूचित किया कि छात्रों के माता-पिता स्कूल के बाहर एक दृश्य बना रहे हैं

Molkki 31 December 2021 Written Update in Hindi

वह उससे कहती है कि वह भी यही चाहती थी और वह चाहती है कि वे पूर्वी पर हमला करें। वह उसे स्कूल यूनिफॉर्म में डुप्लीकेट खून डालने के लिए कहती है और स्कूल से बाहर फेंक देती है

वह उसे गांव में फैलाने के लिए कहती है कि पूर्वी के गुंडों ने छात्रों का अपहरण कर लिया है। उनका कहना है कि माता-पिता को स्कूल में प्रवेश नहीं करना चाहिए चाहे कुछ भी हो।

वह मीडिया के पत्रकारों को रिश्वत देती हैं। प्रकाशी का आदमी उससे उसकी योजना के बारे में पूछता है। वह उससे सवाल पूछने के बजाय उसके आदेश का पालन करने के लिए कहती है।

Watch : Molkki 30 December 2021 Written Update in Hindi

इस बीच, मीडिया के पत्रकारों ने एक फर्जी खबर फैलाते हुए कहा कि पूर्वी छात्रों का उपयोग पटाखे बनाने के लिए कर रही है क्योंकि उनके पिता एक पटाखों की फैक्ट्री के मालिक हैं। प्रकाशी का आदमी प्रकाशी की योजना की प्रशंसा करता है।

उनका कहना है कि पूर्वी गांव वालों के लिए विलेन बन जाते हैं। पूर्वी वीरेंद्र को जागने के लिए कहती है लेकिन उसकी ओर से कोई जवाब नहीं आता।

वह वीडियो अंजलि को कॉल करती है और उससे डॉक्टर के बारे में पूछती है। अंजलि उसे बताती है कि वह और डॉक्टर स्कूल पहुंचे लेकिन वे स्कूल में प्रवेश नहीं कर सके। पूर्वी डॉक्टर से वीरेंद्र को बचाने के लिए निर्देश देने को कहती है।

प्रकाशी अपने आदमी से छात्रों को बिस्किट देने के लिए कहती है। वह मीडिया के पत्रकारों से कहती हैं कि वे पटाखे बनाने वाले छात्रों को रिकॉर्ड करें।

एक छात्रा प्रकाशी से कहती है कि वह घर जाना चाहती है। प्रकाशी उसे बताती है कि उसे पूर्वी को दंडित करने के लिए उसका इस्तेमाल करना होगा।

Molkki 31 December 2021 Written Update in Hindi

वह उसे बिस्किट खाने के लिए कहती है और फिर बाद वाले को भी आइसक्रीम मिल जाएगी। जूही उससे कहती है कि वह मानस से मिलना चाहती है। प्रकाशी उसे वहाँ से यह कहते हुए ले जाती है कि वह उसे मानस ले जाएगी।

पूर्वी डॉक्टर के निर्देशों का पालन करते हुए वीरेंद्र की चोट का इलाज करता है। सुरक्षा गार्ड माता-पिता से झूठ बोलता है कि सब कुछ पूर्वी के आदेश के अनुसार हो रहा है।

 पूर्वी पर माता-पिता नाराज हो जाते हैं। प्रकाशी जूही को स्कूल से बाहर ले जाती है। वह उससे झूठ बोलती है कि मानस उसे बुला रहा है।

जूही कार से बाहर निकलती है और माता-पिता उसे पकड़ लेते हैं। प्रकाशी यह देखकर मुस्कुराती है और वहां से चली जाती है।

Molkki 31 December 2021 Written Update in Hindi

डॉक्टर पूर्वी को आश्वस्त करते हुए कहते हैं कि वीरेंद्र ठीक हो जाएगा और वह जल्द ही होश में आ जाएगा। डॉक्टर को लाने के लिए पूर्वी ने अंजलि को धन्यवाद दिया।

वह मानस से चिंता न करने के लिए कहती है। वह वीरेंद्र के साथ साझा किए गए पलों को याद करती है। वह खुद से कहती है कि उसे लगा कि वह आज उसे खो देगी।

मानस उसे खबर दिखाता है। यह देखकर पूरब चौंक जाती है। उसे पता चलता है कि इस सब के पीछे प्रकाशी है और वह जूही और छात्रों को बचाने का फैसला करती है।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter