Molkki 8 October 2021 Written Update in Hindi : क्या अर्जुन का कोई छिपा मकसद है?
Molkki 8 October 2021 Written Update in Hindi

Molkki 8 October 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 8 अक्टूबर 2021 एपिसोड : अर्जुन दक्ष की शेरवानी को दरबार में दिखाता है। दक्ष के कंधे पर चोट के निशान हैं। ऐसा ही एक धब्बा यहां कुर्ते पर है जो साबित करता है कि मेरे मुवक्किल की गोली दक्ष के हाथ में लगी थी। जज कुर्ता देखता है। पूर्वी को पता चलता है कि यही वह चाबी है जिसके बारे में अर्जुन उसे मुर्दाघर में बता रहा था।

फ्लैशबैक में दिखाया गया है कि अर्जुन ने वार्ड बॉय से वह कपड़े मांगे जो दक्ष ने अपनी मृत्यु के समय पहने थे। वार्ड बॉय अर्जुन को कुर्ता देता है। अर्जुन ने गोली के निशान की तस्वीरें क्लिक कीं।

मुझे मुखी का केस फिर से खोलने की चाबी मिल गई। वहां कोई और भी था जिसने दक्ष पर फायरिंग की थी। दक्ष की मौत उसके शॉट से हुई, मुखी की नहीं। फ्लैशबैक समाप्त होता है।

अर्जुन कहते हैं कि इससे साफ पता चलता है कि मेरा मुवक्किल निर्दोष है। जैसे ही दक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहां कोई और मौजूद था और उसने मेरे मुवक्किल को फंसाने की कोशिश की। बचाव पक्ष के वकील इसे निराधार बताते हैं। वहां से सिर्फ एक गोली ही बरामद हुई है। अर्जुन कहते हैं कि मेरे मुवक्किल को पुलिस की लापरवाही का खामियाजा क्यों भुगतना चाहिए। आपसे मेरा विनम्र अनुरोध है कि मामले को फिर से खोलें। असली अपराधी को पकड़ा जाना चाहिए।

कृपया मुझे मुखी की बेगुनाही साबित करने का मौका दें। अर्जुन अपनी सीट लेते ही पूर्वी और साक्षी को देखता है। न्यायाधीश ने मामले को फिर से खोलने की याचिका स्वीकार कर ली।

Molkki 8 October 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र प्रताप सिंह की बेगुनाही साबित करने के लिए असली अपराधी को पकड़ें। पूर्वी, साक्षी और वीरेंद्र राहत में मुस्कुराते हैं। कोर्ट स्थगित हो जाता है। पूर्वी और वीरेंद्र एक दूसरे को देखते ही अपने आँसुओं से मुस्कुराती हैं। वह उसे गले लगाती है और रोती है। चांदनी नानी के साथ चली जाती है। वीरेंद्र, पूर्वी, साक्षी, अर्जुन और कुछ कांस्टेबल को छोड़कर सभी लोग चले जाते हैं।

वीरेंद्र पूर्वी को बताता है कि उसकी मेहनत रंग ला रही है। मामले को फिर से खोल दिया गया है। पूर्वी जेल के दरवाजे भी जल्द ही खुल जाएगा और आप घर आ जाएगा कहते हैं। वह सिर हिलाता है। मुझे आप पर पूरा भरोसा है। आपने इतनी मेहनत की है। पूर्वी का कहना है कि साक्षी जी ने भी बहुत कुछ किया है।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र को अपने साथ रेवाड़ी पुलिस स्टेशन आने के लिए कहता है। वीरेंद्र ने आज जो किया उसके लिए अर्जुन को धन्यवाद दिया। अर्जुन कहते हैं कि उन्हें धन्यवाद देने की कोई जरूरत नहीं है। यह मेरा कर्तव्य था। आपका लक्ष्य देखकर मेरा आत्मविश्वास बढ़ा। आप जल्द ही जेल से बाहर होंगे। वीरेंद्र ने उसे धन्यवाद दिया और पुलिस के साथ चला गया। अर्जुन भी चला जाता है।

पूर्वी अर्जुन का पीछा करती है और उससे माफी मांगती है। मैंने सोचा था कि आप केस को बीच में ही छोड़ देंगे या जानबूझ कर हार जाएंगे। वह उससे पूछता है कि वह ऐसा क्यों करेगा।

Molkki 8 October 2021 Written Update in Hindi

वह उसे बताती है कि उसने पहले क्या देखा था। वह उसे बताता है कि आधा सच खतरनाक है। तुमने मुझे बैग लेते देखा। तुम भी बाकी देखा होगा अगर तुम थोड़ी देर और ठहर गया था।

अर्जुन अन्य वकीलों की तरह नहीं है। मुझे पैसा नहीं चाहिए। फ्लैशबैक में प्रकाशी अर्जुन से कहती है कि उसने उससे पैसे लेकर उन्हें खुश किया है। सुनिश्चित करें कि वीरेंद्र जेल से बाहर न आएं। उसे मरना होगा! अर्जुन कहते हैं कि यह भगवान के हाथ में है।

मैं केवल पैसे रख सकता हूं और मैं इसे खुशी-खुशी वापस कर सकता हूं। वह बैग गिरा देता है। मुझे परवाह नहीं है कि तुम कौन हो लेकिन तुम मुझे खरीद नहीं सकते! वह उससे कहती है कि वह इसे पछताएगा लेकिन वह उसे इसे रहने देने के लिए कहता है। फ्लैशबैक समाप्त होता है। पूर्वी अर्जुन को गलत समझने के लिए उससे माफी मांगती है। अगर आपको मामले में मदद की जरूरत हो तो मुझे बताएं। वह उसकी माफी स्वीकार करता है और चला जाता है।

अपने कमरे में कदम रखते ही अर्जुन पूर्वी की मदद की पेशकश के बारे में सोचता है। वह गोली देखता है। फ्लैशबैक में दिखाया गया है कि अर्जुन अपराध स्थल के बाहर पूर्वी का इंतजार कर रहे हैं।

उसे पूर्वी से यह कहते हुए एक पाठ प्राप्त होता है कि उसे 15 मिनट और लगेंगे। वह कमरे की जांच करने का फैसला करता है। वह अंदर चला जाता है और चारों ओर देखने लगता है।

Molkki 8 October 2021 Written Update in Hindi

वह क्राइम सीन की तस्वीरें क्लिक करता है। वह साइड टेबल पर एक फूलदान देखता है। वह एक फोटो क्लिक कर रहा है जब वह इसे थोड़ा मुड़ा हुआ देखता है। वह टूटी हुई खिड़की को देखता है और फिर साइड टेबल के पीछे प्लांट में चला जाता है। उसे अंदर एक गोली मिली।

यह वही होगा जो वीरेंद्र ने शूट किया था। यह मेरा ट्रम्प कार्ड है। मैं इसके बारे में पूर्वी को नहीं बताऊंगा। फ्लैशबैक समाप्त होता है। अर्जुन मुस्कुराया। केस दोबारा खुलते ही हर कोई इस गोली की तलाश शुरू कर देगा और यह मेरे पास होगी। मैं अपने असली मकसद को पूरा करने के लिए सही समय पर इसका इस्तेमाल करूंगा। वह इसे सुरक्षित रूप से दराज में रखता है।

Watch : Molkki 7 October 2021 Written Update in Hindi

साक्षी और पूर्वी के आने पर प्रकाशी और अंजलि खा रहे हैं। वे तैलीय खाना खा रहे हैं। प्रकाशी अपना ड्रामा जारी रखती है लेकिन साक्षी थाली ले जाती है। हम मूर्ख थे यह सोचकर कि तुम बदल गए हो।

तुम कभी नहीं बदलोगे। आपने हमारे वकील को खरीदने की कोशिश की ताकि मुखी जी जेल से बाहर न आएं! पूर्वी उन्हें बताती है कि मामला फिर से खुल रहा है। प्रकाशी झूठ बोलना जारी रखती है लेकिन पूर्वी कहती है कि मैंने तुम्हें अदालत के बाहर देखा था।

प्रकाशी इसे गलतफहमी कहती है लेकिन पूर्वी इसे गलती कहती है। मेरा आप पर भरोसा करना गलत था। हालांकि कान्हा जी हमारे साथ हैं। मुखी जी का केस फिर से खुल रहा है। उसके लौटने और तुम्हारे जाने का समय आ गया है! साक्षी उन्हें घर छोड़ने के लिए कहती है। प्रकाशी अपना नाटक जारी रखती है लेकिन साक्षी अथक है।

Molkki 8 October 2021 Written Update in Hindi

बहाने बनाना बंद करो और निकल जाओ! वह नौकरों को बुलाती है। अंजलि उसे ऐसा न करने के लिए कहती है लेकिन साक्षी उन नौकरों से कहती है कि उन दोनों को अपना सामान लेकर यहां से बाहर फेंक दो।

सेवकों के पास सुनने के अलावा कोई चारा नहीं है। अंजलि प्रकाशी के साथ खेलती है। प्रकाशी साक्षी और पूर्वी से कहती है कि वे गलत कर रहे हैं क्योंकि वह अंजलि के साथ बाहर जाती है। नौकर अपना सामान नीचे ले जाते हैं। प्रकाशी और अंजलि नीचे की ओर जा रहे हैं। प्रकाशी किसी भी कीमत पर हवेली नहीं छोड़ने का फैसला करती है। वह कुछ करने का फैसला करती है।

वह तभी अंजलि की यात्रा करती है। अंजलि सीढ़ियों से लुढ़कती है और बाहर निकल जाती है। पूर्वी और साक्षी उसकी तरफ दौड़ती है और प्रकाशी अपना नाटक शुरू करती है।

जागते ही अंजलि रोने लगती है। डॉक्टर उन्हें 1 महीने के बेड रेस्ट की सलाह देते हैं। वह छोड़ देता है। पूर्वी का कहना है कि आपको 1 महीने के बाद एक और दिन यहां रहने की इजाजत नहीं है। इसे अच्छी तरह याद रखें।

Image Credit & Source : MX Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter