Molkki 9 november 2021 Written Update in Hindi : साक्षी ने प्रकाशी और अंजलि पर आरोप लगाया
Molkki 9 november 2021 Written Update in Hindi

Molkki 9 november 2021 Written Update in Hindi

मोल्लकी 9 नवंबर 2021 एपिसोड : वीरेंद्र साक्षी को साफ आने के लिए कहता है। साक्षी ने खुद को बेगुनाह बताया। पूर्वी हमारे बच्चे को जन्म देने वाली है। मैं उसे क्यों चोट पहुँचाऊँगा? प्रकाशी अंजलि से पूछती है कि क्या उसने देखा कि कैसे साक्षी पूर्वी की समर्थक होने का नाटक कर रही थी। वह अब खुलेआम हमला कर रही हैं। आइए प्रतीक्षा करें और देखें कि क्या होता है। वीरेंद्र साक्षी को झूठ नहीं बोलने के लिए कहता है। पूर्वी के पास आपके खिलाफ सबूत हैं। मुझे बताओ कि तुमने ऐसा क्यों किया है।

साक्षी सबूत मांगती है। मैं देखना चाहता हूं कि पूर्वी ने मुझ पर ऐसा आरोप क्यों लगाया है। वीरेंद्र ने गार्ड से उसे लाने के लिए कहा। गार्ड भोला को अंदर लाता है। वीरेंद्र भोला से सच बताने के लिए कहता है। आपको छोटी मुखिया पर उस शाखा को छोड़ने के लिए किसने मजबूर किया?

Banner Ad

वह भोला के माथे पर अपनी बंदूक रखता है। आप जानते हैं कि आपने छोटी मुखिया और मेरे बच्चे को चोट पहुंचाकर बहुत बड़ी गलती की है। इसकी एक ही सजा है- तुम्हारी मौत! अगर जीना है तो बोलो। भोला उसके चरणों में गिर जाता है और क्षमा माँगता है। वीरेंद्र उससे फिर पूछता है।

Molkki 9 november 2021 Written Update in Hindi

आपको ऐसा करने के लिए किसने भुगतान किया? भोला उसे सब कुछ बताने के लिए तैयार हो जाता है। वह साक्षी को देखता है। वीरेंद्र उसे बोलने के लिए कहता है। भोला साक्षी की ओर एक कदम बढ़ाता है लेकिन उसकी बजाय प्रकाशी पर अपनी उंगली उठाता है। प्रकाशी और अंजलि हैरान हैं। साक्षी प्रकाशी को देखती है।

भोला झूठ बोलता है कि यह प्रकाशी की योजना थी। उसने मुझे केवल ऐसा करने के लिए कहा था। उसने मुझे इसके लिए पैसे भी दिए। पूर्वी और साक्षी एक दूसरे को देखते हैं। भोला क्षमा माँगता है।

प्रकाशी का कहना है कि वह झूठ बोल रहा है। मैं उसे या उसका नाम नहीं जानता। भोला उससे पूछती है कि वह झूठ क्यों बोल रही है। तुम मुझे क्यों फंसा रहे हो? मैं तुम्हारी बातों में पड़ना मूर्ख था।

आपने केवल इतना कहा कि आपको छोटी मुखिया पसंद नहीं है और आप उससे छुटकारा पाना चाहते हैं। मैं अन्यथा मुखी जी के खिलाफ कभी नहीं जा सकता था। आपने मुझे पैसे और गहने भी दिए। प्रकाशी मानती है कि वह अच्छी नहीं रही है लेकिन उसने ऐसा नहीं किया है।

Molkki 9 november 2021 Written Update in Hindi

मुझ पर विश्वास करो। साक्षी उससे पूछती है कि वह उनके बच्चे को क्यों मारना चाहती है। हम आप पर कैसे भरोसा कर सकते हैं? प्रकाशी भोला से पूछती है कि उसने उसे कब और कितना भुगतान किया। वह झूठ बोलता है कि वह छत पर उससे बात करने आई थी।

प्रकाशी जोर देकर कहती है कि वह वहां भी नहीं जाती। क्या मैं मूर्ख हूँ कि मैं ऐसा करूँगा? साक्षी पूर्वी को देखती है। क्या तुमने मुझे एक मूर्ख के रूप में लिया जो इतनी आसानी से तुम्हारे जाल में फँस जाएगा? मैं मानता हूँ कि तुम बहुत होशियार हो। देखो मैंने कैसे किसी को तुम्हारे जाल में फँसाया।

फ्लैशबैक में साक्षी को भोला और उसकी पत्नी से उनके घर पर मिलते हुए दिखाया गया है। वे मानते हैं कि पूर्वी अब सब कुछ जानती है। अगर मैं मुखी जी को सब कुछ बता दूं तो उसने हमसे इनाम का वादा भी किया था। साक्षी ने टेबल को पलटने का फैसला किया। वह भोला को उसकी जमीन वापस

Molkki 9 november 2021 Written Update in Hindi

दिलाने में मदद करने की पेशकश करती है। मैं आपको पुरस्कार के रूप में कुछ और जमीन दिलाने में भी मदद करूंगा। वह इससे सहमत हैं। वह उसे प्रकाशी का नाम लेने के लिए कहती है जब वीरेंद्र उससे सवाल करेगा।

वह आसानी से सहमत हो जाता है। साक्षी को लगता है कि पूर्वी को पता नहीं है कि वह किसके साथ खिलवाड़ कर रही है। आप मेरे खिलाफ कुछ भी साबित नहीं कर पाएंगे। फ्लैशबैक समाप्त होता है।

Watch : Molkki 8 November 2021 Written Update in Hindi

साक्षी सोचती है कि उसने इस घटना के लिए उसे दोषी ठहराकर मा से बदला लिया है। तुम मुझे कभी बेनकाब नहीं कर पाओगे! भोला वास्तव में भोला (निर्दोष) है। पूर्वी वीरेंद्र से कहती है कि भोला झूठ बोल रहा है। जौहरी से भी मेरी बात हुई थी।

Molkki 9 november 2021 Written Update in Hindi

उन्होंने मुझे बताया कि साक्षी जी ने पॉलिश करने के लिए कोई चूड़ियां नहीं दी हैं। साक्षी उससे पूछती है कि क्या वह अब भी उस पर विश्वास नहीं करती है। मैं सब कुछ भूल गया हूं

और एक नई शुरुआत की है। अगर आप मुझे छोड़ना चाहते हैं तो मुझे बताएं। मुझे अपने ही बच्चे का हत्यारा मत बनाओ। वीरेंद्र साक्षी से कहता है कि पूर्वी का इरादा केवल तथ्यों को ठीक करने का है। वह पूर्वी से जौहरी को जल्द से जल्द घर बुलाने के लिए कहता है। पूर्वी गोविंद जी को बुलाता है

जो उसे बताता है कि वह रास्ते में है। प्रकाशी वीरेंद्र से कहती है कि वह झूठ नहीं बोल रही है लेकिन वीरेंद्र चला जाता है। पूरब उसके पीछे-पीछे आता है। साक्षी प्रकाशी की ओर देखते हुए अपने आंसू पोंछती है। अंजलि प्रकाशी से कहती है कि वह जानती है कि उसने इस बार कुछ नहीं किया है।

प्रकाशी कहती है कि साक्षी फंस गई है इसलिए वह चाहती है कि हमें उसके कुकर्मों के लिए दोषी ठहराया जाए। अंजलि उससे पूछती है कि वे अब क्या करेंगे। प्रकाशी कहती है कि हम कुछ करेंगे।

Molkki 9 november 2021 Written Update in Hindi

गोविन्द जी हवेली पहुँचकर सबका अभिवादन करते हैं। वह मानता है कि साक्षी ने उसे पॉलिश करने के लिए कोई चूड़ियां नहीं दीं। उसने कहा कि उसने उन्हें अपने भाई को दिया था। मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी क्योंकि मैं पिछले कुछ दिनों से दुकान पर नहीं था।

एक भ्रम था। साक्षी ने भ्रम दूर करने के लिए उनका धन्यवाद किया। पूर्वी उससे पूछती है कि भोला की पत्नी को साक्षी के समान चूड़ियाँ कैसे मिलीं। गोविंद जी झूठ बोलते हैं कि प्रकाशी ने उन्हें कॉपी बनाने के लिए कहा था।

वीरेंद्र प्रकाशी को घूरता है जो दोहराता है कि उसने कुछ नहीं किया है। साक्षी उसे बाधित करती है। आप यह साबित करना चाहते थे कि मैं पूर्वी का दुश्मन हूं और मैं बच्चे को चोट पहुंचाना चाहता हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि तुम मुझसे बदला लेने के लिए इतना नीचे गिर जाओगे।

प्रकाशी उससे पूछती है कि वह झूठ क्यों बोल रही है। हम एक दूसरे को इतने सालों से जानते हैं। भोला और गोविंद जी दोनों झूठ बोल रहे हैं। वीरेंद्र कहते हैं कि आप केवल वही हैं जो यहां ईमानदार हैं। वह चिल्लाती है कि यह सच है। पता नहीं क्यों लेकिन ये दोनों आदमी झूठ बोल रहे हैं!

Molkki 9 november 2021 Written Update in Hindi

साक्षी पूर्वी को देखती है और सोचती है कि पैसे से कुछ भी संभव है। मैंने जौहरी को झूठ बोलने के लिए भी पैसे दिए। आप अब क्या करेंगे? पूर्वी को लगता है कि जब मां की गलती है

तो वह बिना वजह साक्षी पर शक कर रही थी। मैं बहुत गलत था। वह साक्षी से उस पर शक करने के लिए माफी मांगती है। साक्षी का कहना है कि असली अपराधी को ढूंढना ज्यादा जरूरी था।

यह अब हुआ है। अब हम सभी जानते हैं कि इसका असली अपराधी कौन है। मुझे केवल इस बात का बुरा लग रहा है कि आप मुझे दोष देने से पहले सोचते नहीं हैं। तुम्हें पता है कि वह तुमसे,

मुझसे और मुखी जी से कितनी नफरत करती है। हम कौन होते हैं जब वह मुखी जी को चोट पहुँचाने के लिए इतना कुछ कर सकती हैं? जब आपके अंदर मुखी जी और मेरा बच्चा है तो मैं आपको कैसे चोट पहुँचा सकता हूँ? वीरेंद्र सहमत हैं।

Molkki 9 november 2021 Written Update in Hindi

मेरी भी गलती है। आप मुझे सजा दे सकते हैं। साक्षी कहती है कि मैं इसके लिए मां और अंजलि को सजा दूंगी। उन्हें इस गाँव से बाहर फेंक दो या वे हमारे बच्चे को फिर से नुकसान पहुँचाने की कोशिश करेंगे! हमें उन्हें इस गांव से बाहर फेंक देना चाहिए! प्रकाशी वीरेंद्र साक्षी से कहती है

कि वह झूठ बोल रहा है। वह आपको बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रही है। यह उसका खेल है। मुझे नहीं पता कि वह ऐसा क्यों कर रही है लेकिन वह यहां की मास्टरमाइंड है। इस प्रबंधक और जौहरी को शांति नहीं मिलेगी! वीरेंद्र उसे अपना ड्रामा बंद करने के लिए कहता है।

साक्षी सही है। आपके नाटकों के कारण हम सब संकट में हैं। हमारे पास पर्याप्त है। अब तुम्हें यह हवेली और गाँव छोड़ देना चाहिए! साक्षी का कहना है कि हम पहले उनके चेहरे पर काली पॉलिश लगाएंगे और हम उन्हें पहले रेवाड़ी के आसपास ले जाएंगे। तब हम उन्हें विदा करेंगे।

Molkki 9 november 2021 Written Update in Hindi

पूर्वी वीरेंद्र को ऐसा न करने के लिए कहती है। आखिर वह तुम्हारी माँ है। वीरेंद्र कहते हैं कि ऐसी मां के साथ ही ऐसा होना चाहिए। किसी भी सौतेली माँ को दोबारा ऐसा कुछ करने से पहले सोचना चाहिए! उसने आपको चोट पहुँचाने की कोशिश की और साक्षी को दोषी ठहराया। यह बहुत है।

एक बेटा माफ कर सकता है लेकिन मुखी और बड़ी मुखिया नहीं! साक्षी को अपनी इच्छानुसार सजा देने का पूरा अधिकार है। मैं इस पर उसके साथ हूं। अब कोई उसे बाधित नहीं करेगा। वीरेंद्र और पूर्वी चले गए।

प्रकाशी साक्षी के करीब जाती है जो उसे बताती है कि उसने 5 साल के लिए जो किया है उसके लिए यह पहली किस्त है। बस इंतजार कीजिए और देखिए अब क्या होगा।

वह नौकरानी से काली पॉलिश लाने के लिए कहती है और उसे प्रकाशी और अंजलि के चेहरे पर लगाती है। साक्षी सोचती है कि उसने 1 पत्थर से 2 पक्षियों को मार डाला। वे रेवाड़ी छोड़ देंगे और कोई मुझ पर शक नहीं करेगा।

पूर्वी किसी से फोन पर बात कर रही है और छत पर आ जाती है। साक्षी पीछे से उसके पास आती है और हाथ उठाती है (उसे धक्का देने के लिए)। मैं आज पूर्वी से बदला लूंगा!

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter