आरव ने सिमरी के लिए बड़ी मां से की बहस,गजेंद्र की याददाश्त आएगी वापस

मुंबई : ससुराल सिमर का 2 के निर्माता दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और हमेशा की तरह, वे सभी अपनी कलम से अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। हम देखते रहे हैं कि गजेंद्र की सारी याददाश्त चली गई है

और उसके इलाज के लिए ओसवाल सिमर को घर ले आया और इसमें कोई शक नहीं कि वह गजेंद्र की याददाश्त लगभग वापस ला चुकी है। पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि गजेंद्र ने कुछ समय बाद जयाप्रदा को पहचान लिया है और अब ऐसा लग रहा है कि उन्हें अपनी याददाश्त वापस मिल जाएगी, और वह भी जल्द ही ठीक होंगे।

तो, नवीनतम एपिसोड की शुरुआत आरव के बड़ी माँ से बात करने से होती है जहाँ वह उसे बताता है कि उसने विवान को घर में संगीत बजाने की अनुमति दी है। वह उसे देखती है, वह जवाब देता है कि “बड़ी माँ हम सब बचपन से आपके नियमों का पालन कर रहे हैं लेकिन आज उन्होंने जो कुछ भी किया है वह सिर्फ पापा जी की वजह से है और मुझे पता है

कि आप इसे समझेंगे, आखिर वह हमारे से पहले आपका बेटा है। पापा”। वह पूछती है कि यह किसका विचार था, वह जवाब देता है कि यह उसका विचार था लेकिन मुख्य रूप से वह एक बात बताना चाहता है कि यह सिमर का विचार नहीं था इसलिए उसे उस पर गुस्सा होना चाहिए।

आरव तब कहता है कि सिमर की तारीफ और सराहना करने के बजाय वह हर समय उस पर गुस्सा क्यों कर रही है, उसने एक बार फिर घर में खुशियां लाई हैं और यह सिमर है जिसकी वजह से पापा जी को पापा की पसंदीदा जया प्रदा को लाकर उनकी याददाश्त वापस मिल गई।

जी घर में, जिसने यह भी सोचा था कि वह घर में आएगी और हमारे साथ नाचेगी। गीतांजलि देवी खामोश खड़ी हैं, उनका कहना है कि किसी ने भी उनके बनाए हुए नियमों को तोड़ने की कोशिश तक नहीं की, जो कुछ भी किया है वह सिर्फ पापा जी की वजह से हुआ है। बड़ी माँ उसके बारे में नहीं सोचती और वहाँ से चली जाती है।

दूसरी तरफ, चित्रा गिरिराज से बात करती है और कहती है, हालांकि सिमर अब इस घर की सदस्य नहीं है क्योंकि हर कोई उसका नाम जपता रहता है ऐसा लगता है कि यह सिमर का ससुराल है। हालांकि शो सकारात्मक तरीके से अच्छा चल रहा है

लेकिन हमेशा की तरह जल्द ही यामिनी देवी की एंट्री होगी जो ओसवाल का बदला लेने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। तो, डेली सोप और SSK2 पर अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे साथ बने रहें।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter