उत्पाती बेटे को रोकना मां को पड़ा भारी : कुल्हाड़ी से जान लेने की कर डाली कोशिश, 24 घंटे में पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचाया

Datia news : दतिया । गांव में उत्पात मचा रहे एक कलयुगी शराबी बेटे ने अपनी सगी मां को जान से मारने की कोशिश कर डाली। इस हादसे में वृद्ध मां को कुल्हाडी से गंभीर चोटें आने के कारण स्वजन ने उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। घटना के संबंध में पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की। लगभग 24 घंटे के अंदर आरोपित बेटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार गत दिवस ग्राम बराना निवासी अमानसिंह केवट शराब पीकर गांव के लोगों से झगड़ा कर रहा था। तभी उसकी 50 वर्षीय मां रामकुमारी ने जाकर उसे समझाया तो कलयुगी बेटे ने अपनी मां पर ही जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान अमान ने लोहे की कुल्हाड़ी से अपनी मां पर हमला कर दिया। जिससे उसकी बांई आंख व माथे सहित पैर की जांघ में वार करने से महिला मां रामकुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद घायल हालत में परिजन महिला को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका उपचार जारी है।

घायल राजकुमारी के देवर फरियादी तिलक सिंह दोहरे निवासी बराना ने भांडेर थाना में इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में धारा 307 का प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपित अमान सिंह केवट की तलाश शुरू की।

निरीक्षक शशि कुमार मौर्य थाना प्रभारी भांडेर द्वारा उनि अवतार सिंह एवं पुलिस टीम के साथ बुधवार को मुखबिर की सूचना पर से ग्राम बराना में दविश देकर हत्या के प्रयास के आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त की गई लोहे की कुल्हाडी जप्त कर ली है।

मैजिक पलटने से आधा दर्जन घायल : इधर दतिया सेवढ़ा रोड पर थाना धीरपुरा क्षेत्रांतर्गत ग्राम खाईखेरा के पास सवारी भरकर ले जा रही एक मैजिक अनियंत्रित होकर पलट गई।

जिससे उसमें सवार करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर धीरपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिसके बाद घायलों को सुरक्षित निकाल कर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने वाहन जप्त कर लिया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter