अनुपमा नहीं बल्कि इस शख्स को कपाडिया एम्पायर में जगह देगा अनुज , इधर समर ने तोड़ा माँ का भरोसा : मालती देवी से मिलाया हाथ !

मुंबई : राजन शाही का सुपरहिट शो “अनुपमा ” में जोरदार ट्विस्ट सबके सामने आने वाला है जिधर से सीरियल और भी दिलचसप होता जायेगा , दर्शको को भी शो का हाई वोल्टेज ड्रामा बेहद पसंद आ रहा है जिस वजह से शो TRP में टॉप पर बना हुआ है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में देखने को मिलता है की अनुपमा और अनुज दोनों शाह हाउस में आते है जिदर अनुज सबको बोलता है की उसको एक बड़ा सरप्राइज देना है ये सुन कर हर कोई बेहद खुश हो जाता है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुज ने दिया ये बड़ा सरप्राइज : अनुज बोलता है की शाह और कपाड़िया परिवार सुख-दुख में एक-दूसरे के साथ खड़े रहे है अनुज बताते हैं कि कैसे इतने मतभेदों के बाद भी दोनों परिवार ने एक दूसरे का साथ दिया है।

 इस शख्स को कपाडिया एम्पायर में जगह देगा अनुज : वह घोषणा करता है कि पाखी ने भी खुद में काफी सुधार किया है और अब वो कपाड़िया इंडस्ट्रीज में शामिल हो रही है। ये सुन हर कोई पाखी की तारीफ करने लगता है और सभी ने उसको  बधाई भी दी.

अधिक को लगा इस बात का बुरा : लेकिन ये खबर सुनकर अधिक परेशान हो जाता है। वनराज ने अपनी बेटी को मौका देने के लिए अनुज को धन्यवाद दिया। अनुज का कहना है कि वह कपाड़िया हाउस की बहु को मौका दे रहा हैं।

काव्या का होगा बेबी शावर : शो में मनोरंजन का जबरदस्त मोड़ तब आता है जब अनुपमा सब को काव्या के लिए के बड़ा फंक्शन करने की सलाह देती है जो फंक्शन कपाडिया हाउस में रखा जाएगा, हर कोई उस समारोह के लिए तैयारी करता है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

समर और डिंपल ने गुरुमा के संग किया ये कॉन्ट्रैक्ट : शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब  मालती देवी अनुपमा से बदला लेने के लिए समर और डिंपी के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट करती है। वह उनके साथ एक डील साइन करने की कोशिश करेगी, जिससे दोनों गुरुकुल में आकर डांस सिखाया करेंगे समर मालती देवी की बातों में आकर राजी होजाता है.

समर ने थोड़ा परिवार से रिश्ता : कहानी में जोरदार ड्रामा तब देखने को मिलता है जहा समर चिल्लाता है कि वह एक अच्छे बच्चे के रूप में नाटक  करके थक गया है, वह अपनी माँ की तरह अच्छा होने के लिए भुगतान नहीं करना चाहता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

गुरुमा नकुल से बोलती है कि वह अनुपमा के शरीर को नहीं बल्कि उसके मातृत्व को सजा देना चाहती है। अनुपमा समर को गुरुमा मालती देवी से बचाने का फैसला करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter