कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर एक्शन, दिग्विजय सिंह समेत कई नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज

भोपाल : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और दो सौ कांग्रेसियों पर पुलिस ने बलवा करने और कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने का केस दर्ज किया है।

सिंह की मौजूदगी में रविवार सुबह कांग्रेसियों ने लघु उद्योग भारती संस्था को भोपाल में 10 हजार वर्गफुट जमीन आवंटित किए जाने पर विरोध प्रदर्शन किया था।

विरोध के बीच चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने आवंटित जमीन पर संस्था द्वारा तैयार किए जा रहे कौशल विकास एवं प्रशिक्षण केंद्र का शिलान्यास किया।

दरअसल, जिला प्रशासन ने गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में लघु उद्योग भारती संस्था को यह जमीन कौशल विकास एवं प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना के लिए आवंटित की है। दिग्विजय सिंह का कहना था कि उक्त जमीन औद्योगिक क्षेत्र के पार्क की है, उसे किसी संस्था को आवंटित नहीं किया जा सकता।

कलेक्टर अविनाश लवानिया ने प्रदर्शनकारियों को बताया कि संस्था को खाली जमीन का आवंटन किया गया है। जब प्रदर्शनकारी नहीं हटे तो पुलिस ने वाटर कैनन का प्रयोग किया।

कांग्रेस नेता कमल नाथ ने ट्विटर पर लिखा, दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। शिवराज जी, यह मत भूलिए कल के बाद परसों भी आता है।

इस पर विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि आप हमारे कल और परसों की चिंता छोड़िए। अपने आज पर ध्यान दीजिए। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter