सब से माफी की भीख मांगेगी पाखी : उसका सामान घर से बहार पैक देंगे MR शाह ,अनुज ने अधिक को दी ये चेतावनी !

मुंबई : टेलीविज़न दुनिया का सबसे हिट शो अनुपमा में मनोरंजन का डबल तड़का लगने जा रहा है शो की कहानी में कुछ न कुछ ड्रामा हमेशा ही देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से को पसंद और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं।फ़िलहाल के एपिसोड में आपने देखा कि अधिक और पाखी शादी करके शाह हाउस आ गए हैं। पाखी और अधिक को ऐसी हालत में देख कर सभी के होश उड़ जाते हैं।

अनुपमा और वनराज के पिरो ताले ज़मीन ही किसक गई हैं , ये सब देखकर वनराज तो खड़े-खड़े गिर जाता है। सभी लोग वनराज को संभालते हैं तो अनुपमा पाखी और अधिक पर अपना सारा गुस्सा निकल देती है। आज के एपिसोड में वनराज के सामने पाखी गिड़गिड़ाती है लेकिन वनराज उसे माफ नहीं करता है।

अनुज ने अधिक को दी चेतावनी
शाह हाउस में अनुज अधिक पर गुस्सा हो जाता है और कहता है कि उसने उन सभी को शर्मिंदा कर दिया। अनुज कहता है कि उसने जो किया उसके बाद भी उन्होंने उसे मौका दिया और वनराज को उसकी और पाखी की शादी के लिए मनाने का वादा किया। अधिक कहता है कि उसने किया लेकिन .. अनुज ने उसे चुप रहने की चेतावनी दी।

आदिक कहते हैं कि ऐसा नहीं है। उनका कहना है कि अनुज दोस्त, मेंटर, मार्गदर्शक, पिता तुल्य हैं और उन्हें उनके प्यार को समझना चाहिए, वह डर गया था और इसलिए उसने यह कदम उठाया। पाखी अनुज से कहती है कि वह भी अनुपमा से प्यार करते है और आपको हमारे प्यार को भी समझना चाहिए। अधिक कहता है कि अगर कोई उसका प्यार छीनना चाहता है तो वह क्या करता , इसलिए हमको शादी करनी पड़ी !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

पाखी ने मांगी वनराज से माफ़ी
पाखी आगे वनराज के पास जाती है और कहती है कि हर कोई गलती करता है, उसने भी कि थी,तोशु न भी तो ऐसे ही शादी करी थी पाखी का कहना हैं की जब आप उनकी गलती के लिए माफ कर सकता है तो हमरे लिए क्यों नहीं माफ कर सकते, वनराज बेसुध होकर बैठ जाता है। पाखी कहती है कि वह अपने परिवार से प्यार करती है और उसे अपने प्यार और परिवार दोनों की जरूरत है, वनराज ने उसकी सभी इच्छाओं को पूरा किया और यहां तक ​​​​कि इस इच्छा को भी पूरा करना चाहिए और उसे और अधिक को आशीर्वाद देना चाहिए। वनराज वहां से चला जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

काव्या ने लगाई पाखी की फटकार !
काव्या ने पाखी को कोसा कि वह शुरू से ही बद्तमीज़ , बेवक़ूफ़ और स्वार्थी थी, लेकिन उसने आज अपनी बेशर्म की सारी हदें पार करदी हैं , उसने शादी से पहले अपने परिवार के बारे में क्यों नहीं सोचा , लोग प्यार में
परिपक्व होते हैं, लेकिन वह इतनी नीचे गिर गई की शर्म भी छोटा शब्द लग रहा इसके सामने।

इंस्टेंट नूडल्स का युग है – अनुपमा
समर का कहना है कि अगर उसके पास थोड़ा समझ होती, तो वह ऐसा नहीं करती। अंकुश का कहना है कि पाखी और अधिक दोनों में बुद्धि नहीं है, अनुपमा सही है कि यह इंस्टेंट नूडल्स का युग है और युवा तुरंत निर्णय लेते हैं। अनुपमा का कहना है कि वे दोनों अधीर थे और एक दिन भी इंतजार नहीं कर सकते थे। लीला पूछती है कि अगर उन्होंने इतनी जल्दी शादी नहीं की होती तो क्या उनकी शादी हो सकती थी।

पाखी ने दिया बेशर्मी से जवाब
आदिक और पाखी एक दूसरे से शादी करने के बारे में बताते हैं। हसमुख पाखी से एक शब्द न बोलने के लिए कहा। वनराज टूट जाता है तब काव्या और अनुज वनराज को संभालते हैं। अनुपमा पाखी पर भड़कती है और पूछती है कि क्या वह जानती है कि शादी क्या है। पाखी उसे बेशर्मी से जवाब देती है। वह कहती है कि शादी दो आत्माओं का मिलन है। वह कहती है कि शादी खुशी और प्यार है।

पाखी का सामान घर से बहार पैक देगा वनराज शाह !
वनराज पाखी और आदिक को घर से बाहर निकाल देगा। पाखी वनराज से माफी मांगती है लेकिन वनराज चुप रहता है। अनुज भी कहता है कि वनराज कैसे प्रतिक्रिया देगा, कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता। इसके बाद वनराज पाखी का सामान फेंकता है और पाखी को आदिक के साथ जाने के लिए कहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

वह कहता है कि तेरा सामान और तेरा पति दोनों अब घर से बाहर हैं। उसका यह रूप देखकर आदिक और पाखी शॉक हो जाते है। वनराज बोलता की आज से उसकी कोई बेटी नहीं हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter