अपनी माँ से बेहद नफरत करेगी छोटी अनु ,इधर अनुज ने देखा अनुपमा का ये वीडियो !

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” में एक बड़े लीप के बाद नई कहानी देखने को मिल रही है जिधर हमने देखा की कैसे मेकर्स ने पूरी स्टोरी का ट्रैक बदल कर दर्शको को एक दिलचसप मोड़ के साथ शो को और बेहतरीन करने का प्रयास किया है.

फ़िलहाल कहानी में हमने ये देखा की अनुपमा भी विदेश में अपना कुकिंग करियर शुरू करती है और उस ही शहर में उसका अनुज और उसकी बेटी छोटी भी रहती है. इस सिलसिले में आगे हमे देखने को मिलेगा की छोटी अनु और अनुपमा की एक दूसरे से मुलाक़ात भी होने वाली है

अपनी माँ से बेहद नफरत करेगी छोटी अनु :  छोटी अनु आज भी अपनी माँ से नफरत करती है और वो अनुपमा को उनकी एक छलक में ही पहचान लेती है लेकिन 5  साल के लीप के बाद छोटी अनु काफी बड़ी हो चुकी है इस वजह से अनुपमा अपनी बेटी को पहचान नहीं पाती है लेकिन उसको अहसास होता है की इस लड़की से उसका कोई रिश्ता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama episodes (@anupama.129)

छोटी अनु आज भी अपना वो एक्सीडेंट वाला हादसा नहीं भूल पाई जहा उसको लगता था की उस दिन उसकी माँ ने उसको सबसे आखिरी में बचाया क्योकि वो उनकी सागी बेटी नहीं थी वो इस बात को आज भी दिल में लेकर बैठी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama episodes (@anupama.129)

अनुपमा बनी कुकिंग इन्फ्लुएंसर : अनुपमा ने अपना एक चैनल “जोशी बैन की रसोई” इंटरनेट पर बनाया था जिसपर उसके 1 मिलियंस से ज्यादा फोल्लोवेर्स भी हो जाते है और वहा वो अपने खाने की रेसिपी शेयर करती है.

इस ही वजह से अनुज भी अपनी अनु का एक वीडियो देख लेता है और उसको उसकी आवाज़ से समझ आता है की ये तो मेरी अनु की आवाज है लेकिन उसी  वक़्त  छोटी अचानक से रोने लगती है तो वो ये सब चीज़ भूल जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama episodes (@anupama.129)

अब आगे कहानी में देखना दिलचसप होगा की स्टोरी किस मोड़ पर जाती है क्या छोटी अनु अपनी माँ और अनुज के बेच में तरार कायम रख पाएगी या नहीं.

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter