अनुज और अनुपमा की शादी का निकला मुहूर्त, बा ने वनराज के लिए अनुपमा के सामने फैलाई झोली…?

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में बड़ा हंगामा होने वाला है। वनराज की नौकरी जाते ही बा ने भी अपना रंग बदल लिया है। कल तक अनुपमा को बद्दुआ देने वाली बा अब उसके सामने वनराज के लिए नाक रगड़ रही हैं। वहीं अनुज को लेकर भी बा के स्वर बदल गए हैं।

वह अनुपमा से वनराज के मामले में अनुज से बात करने के लिए भी आंसू बहाने में लगी है। बा को सिफ अपना बेटा वनराज की नजर आ रहा है। उन्हें अभी भी अनुज और अनुपमा की शादी को लेकर कोई खास चिंता नहीं है। वहीं बापूजी, समर और किंजल शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। मालविका भी उन्हें सपोर्ट कर रही है।

इधर मालविका, जीके, किंजल, समर जब अनुपमा और अनुज को साथ-साथ देखते हैं तो उनकी टांग खिंचाई शुरू हो जाती है। हंसी-मजाक के बाद अनुज कहता है कि यह उसकी पहली शादी है इसलिए वह हर बात में खुद को शामिल करना चाहता है। अनुपमा अपनी पहली शादी को याद करते हुए 26 साल के अनुभवों को शेयर करती है।

अनुज और अनुपमा की शादी का निकलेगा मुहूर्त : बापूजी और जीके, पंडित से बात करने और शादी की तारीख पर निकलवाने के बारे में चर्चा करते हैं। बाकी लोग शादी की तैयारियों के बारे में योजना बनाते है।

इसे भी पढ़ें : अब आएगा असली मजा, अनुज के आगे वनराज भी रगड़ेगा अपनी नाक !

लीला वनराज को लेकर अपनी परेशानी अपने पति हसमुख को बताती है कि वनराज अंदर से बहुत टूट गया है औऱ कही वो अपने आप को नुकसान ना पहुंचा ले। हसमुख उसे समझाता है कि वो वनराज से बात करेगा। अनुपमा उन दोनों की बात सुन लेती है।

अनुपमा के सामने बहाएंगी आंसू : इधर लीला वनराज के पास जाती है और उसे समझाने की कोशिश करती है। वनराज अपनी मजबूरी बा को बताता है। वनराज की बात को लेकर बा, अनुपमा के सामने आंसू बहाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वह उसके सामने झोली फैलाकर वनराज के बारे में सोचने को कहेंगी। वहीं मालविका, अनुपमा से वनराज की चिंता करने पर नाराज होती है। वह कहती है कि वनराज से बात करने के लिए उसने अनुज को बोला है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुज बताता है कि उसने हसमुख की बातें सुनी थी और इसलिए उसने वनराज से बात की। अनुज, अनुपमा और मालविका से एक बार उसे समझाने के लिए कहता है।

शादी को लेकर चिंता करेगा अनुज : अनुज कहता है वह नहीं चाहता की वनराज के ऐसे रवैये से उनकी शादी में बाधा आए। इसलिए वह थोड़ा चिंता में है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अब तक देखा कि काव्या को वनराज को तलाक देने और घर से बाहर निकलने के लिए राखी दबे उकसा रही है। वहीं, अनुज कहता है कि वो कभी भी शाह के साथ काव्या को अपने संबंध तोड़ने के लिए नहीं कहेगा।

अब आएगा असली मजा : अनुपमा के आगे आंसू बहाएगी बा मांगे गी माफ़ी ,अनुज के आगे वनराज भी रगड़ेगा अपनी नाक !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter