‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली ने किया मुंबई मेट्रो में सफर, सेल्फी शेयर कर बताई वजह

मुंबई  : टेलीविजन जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली अपने शो ‘अनुपमा’ के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। रूपाली अपने बेहतरीन अभिनय कौशल के कारण टीवी स्क्रीन पर सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं। साराभाई वर्सेज साराभाई शो से प्रसिद्धि पाने वाली एक्ट्रेस टॉप रेटेड शो अनुपमा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

रूपाली अक्सर अपने फैंस के साथ मनोरंजक रील और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब अनुपमा ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिससे वह चर्चा का विषय बन गई है।

ट्रैफिक को मात देने के लिए रुपाली ने उठाया ये कदम
रुपाली को मुंबई शहर के व्यस्त ट्रैफिक को मात देने के लिए मुंबई मेट्रो में सफर करते देखा गया है। रूपाली ने अपने मास्क के साथ एक सेल्फी भी क्लिक की और इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, “ट्रैफिक को बीट करने की कोशिश कर रही हूं”।

इस फोटो में रूपाली ऑरेंज कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने चेहरे को सफेद मास्क से ढका हुआ है। इसे पोस्ट करते हुए, उन्होंने यात्रा के दौरान मेट्रो की एक और तस्वीर भी साझा की और लिखा, ‘बचपन की साधारण खुशियाँ… अपने माता-पिता के साथ रहने की खुशी’।

फैंस हुए गदगद
रुपाली ने यह भी बताया है कि शूटिंग खत्म होने के बाद वो अक्सर जाम में फंसती हैं। जाम से बचने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। रुपाली के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है।

फैंस इसपर अपना रिएक्शन देते हुए कह रहे हैं कि इतनी बड़ी एक्ट्रेस होने के बाद भी वे मेट्रो की सैर कर रही हैं। उनके पास महंगी कार होने के बाद भी उन्होंने मेट्रो में जाना सही समझा।

रुपाली पर पारस साधा था निशाना
रुपाली गांगुली बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोर रही हैं। कुछ समय पहले एक्टर पारस कलनावत की अनुपमा से एग्जिट के बाद पारस ने रुपाली गांगुली पर तरह तरह के आरोप लगाए थे।

पारस ने इशारों इशारों में दावा किया था कि मेकर्स ने रुपाली गांगुली के कहने में आकर उनको शो से बाहर किया है और उनकी विदाई के बात उनसे बात भी नहीं की थी।

रुपाली के शो ‘अनुपमा’ के किरदार की बात करें तो अनुपमा इस समय टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे पसंदीदा किरदार साबित हुई हैं। रूपाली गांगुली के साथ, शो में गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और मदालसा एम चक्रवर्ती भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना अनुपमा और अनुज की भूमिका निभाते हैं।

शो के बारे में बात करें तो मेकर्स अब आने वाले एपिसोड में एक चौंकाने वाला लेकिन दिलचस्प मोड़ पेश करेंगे जहां अनुज कोमा में फिसलते हुए दिखाई देंगे। निर्माताओं ने अनुपमा में नए अभिनेताओं को भी कास्ट किया है जो सही मात्रा में ड्रामा जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter