अनुज ने खुला माया का मुंबई वाला असली सच : जानिए क्या होगा अनुपमा का जवाब ?

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” में इनदिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जहा अब उन सब राज से पर्दा हटने वाला है जिस का सबको इंतज़ार था.

शो में फ़िलहाल समर और डिंपल की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है जहा एक के बाद एक नए तमाशे होते नज़र आ रहे है एक और वनराज काव्या को नज़रअंदाज़ कर रहा है वही अनुज भी अनुपमा के सामने खुल कर अपनी बात नहीं कह पाता है.

अनुपमा के आगे सब सच बोलेगा अनुज : शो की शुरुवात में देखने को मिलता है कि अनुज अनुपमा को कृष्णा जी के मंदिर में लेकर आता है और जहा वो अनुपमा के सामने अपने दिल का मलाल बोल देगा साथ ही प्यार वो रोते – रोते अनुपमा को सब सच बता देगा

अनुपमा को गले लगा कर रोयेगा अनुज : सीरियल की कहानी में आगे देखने को मिलेगा कि अनुज बताएगा कि जब उस वक्त वो मुंबई से निकला तो माया ने उसे जबरदस्ती रोकने का प्रयास किया था जिसको उसने धका देकर पीछे किया था। और जैसे ही वो गाडी में बैठा तभी  उसके पास छोटी का फोन आया, जो बहुत रो रही थी।

अनुज आगे बोलता है कि जब वह वापिस उसके पास गया तो उसने माया को जख्मी हालत में देखा साथ ही उस वक़्त वो खून में लतपथ थी।

उसको ऐसा अहसास हुआ की माया कि हालत का जिम्मेदार वो खुद है, ऐसे में वह तुरंत उसे हॉस्पिटल लेकर गया जहा उसका इलाज हुआ। अनुज कहता है की उस वक़्त माया की तबियत बहुत नाजुक थी साथ ही वो जिंदगी और मौत के बेच लड़ रही थी.ऐसे में उसे समझ ही नहीं आया की वो क्या करे इसलिए वो वापस नहीं आ पाया.   

 अनुज की जगह अपने करियर को चुनेगी अनुपमा : शो में मजेदार ट्विस्ट तब देखने को मिलता है जब अनुज रोते रोते  अनुपमा से माफ़ी मांगता है और वापस से उसका साथ मांगता है लेकिन अब कहानी में एक बड़ा मोड़ आने वाला है जहा अनुपमा बोलेगी की  वक्त ने जो रास्ता आपके सामने खोला, उसपर आपको चलना पड़ा।

अब वक्त मेरे सामने जो रास्ता खोल रहा है, उसपर मुझे चलना होगा। इस बात से तो यह ही साभित हो रहा है की अनुपमा और अनुज दोनों ही अब फिरसे अलग ही रहेंगे क्योकि अनुपमा तो वैसे ही अब खुद की जिंदगी की नई शुरुवात करने के लिए अमेरिका की और रबाना होने वाली है.

क्या अनुपमा कर पाएगी माफ़ ?
कहानी में डबल तड़का तब लगता है जब अनुपमा इस बात को स्वीकार नहीं करती की अनुज ने उसकी जगह माया को दे दी है वो बोलती है की मुझे आपका प्रेम भीख में नहीं चाहिए।

आपका प्रेम मेरा अधिकार था, जो आपने किसी और को दे दिया है।अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter