अतिक्रमण हटाने को लेकर नपा अमले ने शहर में कराई मुनादी : यातायात पुलिस के साथ घूमे नगर पालिका कर्मचारी

Datia news : दतिया। शहर में अवैध अतिक्रमण पर नपा बुलडोजर चलाने की कार्रवाई करेगी। साथ ही शहर के मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण कर बैठे फुटपाथ से भी अवैध निर्माण हटाया जाएगा। इस संबंध में सोमवार को जेसीबी समेत टिपर वाहनों के साथ बाजार में घूमा नगर पालिका और ट्रैफिक पुलिस अमले ने मुनादी कराई।

इस दौरान अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए समय भी दिया गया। निर्धारित समयसीमा के बाद कभी भी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई किए जाने की समझाइश दी गई।

शहर में आए दिन ट्रैफिक जाम की समस्या के चलते लंबे समय से अतिक्रमण हटाने की मांग की जा रही है। आमजन की समस्या को गंभीरता से लेते हुए नपा की ओर से यह मुनादी कराई गई है। नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रशांत ढेंगुला ने भी लोगों से अतिक्रमण हटाने को कहा है।

शहर के मुख्य मार्गों पर लम्बे समय से अवैध अतिक्रमण हाेने से आवागमन लगातार बाधित रहने की समस्या हर रोज देखने को मिलती है। अतिक्रमण हटाने को लेकर प्रशासन द्वारा भी पहल की गई थी, लेकिन बाद में सुस्ती के चलते फिर से नगर के चौराहे व आम रास्ते अतिक्रमण की चपेट में आ गए।

इस बार नगरपालिका ने शहर के अतिक्रमणकारियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मुनादी शहर में करवाई है। इसे लेकर सोमवार शाम छह बजे तक का समय भी अतिक्रमणकर्ताओं को दिया गया। जिसके बाद कभी भी कार्रवाई किए जाने की चेतावनी भी दी गई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter