महिमा प्रद्युम्न के इसप्लान से कैंसिल होगी शादी : नयन को लगा बड़ा झटका

मुंबई : एकता कपूर प्रोडक्शन का सुपरहिट सीरियल “यह है चाहतें” इन दिनों टीवी के पर्दे पर छाया हुआ है आपको बता दे की कहानी ने एक बार फिर यु टर्न लेलिया है , जिस वजह से शो और भी ज्यादा रोमांचित होता नज़र आ रहा है

लेटेस्ट एपिसोड में अर्जुन और महिमा की मेहंदी की रस्म शुरू हो गई है। महिमा एक मेहंदी डिजाइनर के जरिए मेहंदी लगवाती हैं। मेहँदी है रचनेवाली.. बैकग्राउंड में गाना बजता है। अर्जुन महिमा पर मुस्कुराता है। महिमा सोचती है कि उसे शाम तक नयन को खुश रखना है और सुबह अपने दुर्व्यवहार के लिए उससे माफी मांगती है। नयन उसे माफ कर देता है।

महिमा के हाथ पर लिखा अर्जुन का नाम : डिजाइनर पूछते हैं कि महिमा के हाथ पर क्या नाम लिखूं। नयन कहती हैं अर्जुन। एक मेहमान कहता है कि अगर दुल्हन की बहन दुल्हन के हाथ पर दूल्हे का नाम लिखती है तो अच्छा है। नयन को काशवी के लिए दुख होता है। अर्जुन ने काशजवी से जोर देकर कहा कि अगर यह उनके लिए अच्छा है तो महिमा के हाथ पर अपना नाम लिखें। काशवी सहमत हैं।

महिमा काशवी से इसे रहने देने के लिए कहती है क्योंकि वह अपनी मेहंदी को खराब नहीं करना चाहती। काशवी कहती है कि वह इसे ठीक से लिखेगी और अर्जुन का नाम लिखती है। सम्राट चलता है और कहता है कि यहां अच्छा माहौल है। वह अर्जुन से कहता है कि महिमा ने उसके हाथ पर अपना नाम लिखवाया, उसने महिमा के लिए क्या किया। अर्जुन अपने हाथ पर एम दिखाता है।

नयन का नाम अपने हाथ पर लिखवाएगा सम्राट : सैम कहते हैं कि अगर पुरुष भी अपने हाथों पर मेहंदी लगवा सकते हैं तो क्या वह भी अपने हाथों पर मेहंदी लगवा सकते हैं। दादी कहती हैं क्यों नहीं। सैम नयन के पास बैठता है और डिजाइनर से अपने हाथ पर एन लिखने के लिए कहता है। रोमिला पूछती है कि एन। सैम क्यों कहता है कि उसकी पत्नी का नाम एन से शुरू होता है। नित्या पूछती है कि क्या वह शादीशुदा है। सैम का कहना है कि वह उसकी प्रशंसक होने का दावा करती है, लेकिन उसके अतीत के बारे में नहीं जानती; वह बहुत पहले ही शादी कर चुका था और अपनी पत्नी से अलग हो गया था। रोमिला पूछती है कि उसकी पत्नी अब कहां है।

सैम का कहना है कि वह यहीं है। रोमिला पूछती है कि क्या उसका मतलब नयन से है। सैम कहता है कि वह सही है और पूछती है कि क्या वह नयन के हाथ पर एस चाहती है। रोमिला एस से सम्राट के लिए कहती है। सैम का कहना है कि उसकी याददाश्त कमजोर है और वह अपने देवर / बीआईएल को भूल गई और नयन के पति का नाम सतीश था।

समारोह के बाद, नित्या सैम से भिड़ जाती है और पूछती है कि उसके और नयन के बीच क्या चल रहा है क्योंकि वह नयन की घबराहट देख सकती है और जब भी वह आसपास होता है तो झूठ बोलती है, क्या उनका अफेयर चल रहा है। सैम कहता है कि वह सही है और फिर कहती है कि वे दोनों लंबे समय से दोस्त हैं और वह नयन की परवाह करता है, वह फिर से उनकी दोस्ती को पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रहा है। नित्या सोचती है कि नयन ने झूठ क्यों बोला कि वह सैम को नहीं जानती। रात में, वह समर की पत्नी के बारे में गूगल करती है और मानसी का नाम पाती है। वह सैम को याद करते हुए बताती है कि उसकी पत्नी का नाम N से शुरू होता है और आगे शोध करता है। वह यह जानकर चौंक जाती है कि नयन सैम की दूसरी पत्नी है और

याद करती है कि नयन उससे 20 साल पहले जीर्ण-शीर्ण अवस्था में मिला था और गर्भवती थी, उसे पता चलता है कि काशवी सैम की बेटी है और वह नयन और काशवी के लिए आई थी। वह सोचती है कि नयन को उसे पहले ही सूचित कर देना चाहिए था, वह कल संगीत समारोह के दौरान नयन से सवाल करेगी।

सम्राट ने किक से किया स्कूटर स्टार्ट : महिमा काशवी के सामने दुखी होकर कहती है कि वह उनकी पुरानी खातिर कुल्फी खाना चाहती है और अगर वह अपनी बहन के साथ पहले की तरह कुल्फी का आनंद लेती है तो उसकी मुस्कान वापस आ जाएगी। काशवी उनके लिए कुल्फी लाने के लिए राजी हो जाती है। महिमा को लगता है कि उसकी योजना सफल हो रही है। नयन के साथ काशवी उनके और महिमा के लिए कुल्फी लाने के लिए अपना स्कूटर स्टार्ट करने की कोशिश करती है। सैम ने उन्हें नोटिस किया और पूछा कि क्या वे कहीं जा रहे हैं।

काशवी का कहना है कि वे कुल्फी खाने जा रहे हैं और पूछते हैं कि क्या उन्हें कुल्फी पसंद है। सैम कहता है कि यह उसका पसंदीदा है और पूछता है कि क्या वह उनके साथ शामिल हो सकता है। काशवी का कहना है कि अगर वह स्कूटर शुरू करता है तो वह कर सकता है। सैम स्कूटर को किक स्टार्ट करने में सफल होता है।

प्रीकैप: सैम ने उसके और नयन के लिए केसर पिस्ता कुल्फी का ऑर्डर दिया। काशवी पूछती है कि वह केसर पिस्ता कुल्फी को कैसे जानती है जो माँ की पसंदीदा है। सैम कहता है कि वह जानता है। महिमा प्रद्युम्न को घर बुलाती है और उसके साथ अंतरंग हो जाती है ताकि नयन को उसकी शादी रद्द करने के लिए मजबूर किया जा सके। नयन घर लौटता है और उन्हें बिस्तर पर देखकर चौंक जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter